Create

4 कारण क्यों Roman Reigns को WWE Clash at the Castle में दो चैंपियनशिप मैच लड़ने चाहिए

WWE Clash at the Castle जबरदस्त रह सकता है
WWE Clash at the Castle जबरदस्त रह सकता है
reaction-emoji
Ujjaval

Roman Reigns: WWE Clash at the Castle में रोमन रेंस (Roman Reigns) और ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) के बीच अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिलेगा। दोनों सुपरस्टार्स की इस स्टोरीलाइन में अब कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) को भी जोड़ा गया है। उन्होंने कुछ समय पहले ही वापसी करके मैकइंटायर पर हमला किया था वहीं रोमन के खिलाफ मैच के संकेत दिए थे।

WWE के पास एक ट्रिपल थ्रेट मैच बुक करने का मौका रहेगा। इसके अलावा रेंस के पास दो टाइटल्स हैं और वो दोनों स्टार्स के खिलाफ अलग-अलग टाइटल को डिफेंड कर सकते हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 कारणों के बारे में बात करेंगे क्यों रोमन रेंस को Clash at the Castle में दो चैंपियनशिप मैच लड़ने चाहिए।

4- रोमन रेंस से कोई एक टाइटल लिया जा सकता है

ROMAN REIGNS SUPREME at #SummerSlam!!! https://t.co/o3zoz0Jnyw

रोमन रेंस के पास इस समय दो वर्ल्ड टाइटल्स हैं लेकिन वो लगातार शोज़ में नजर नहीं आते हैं। रोमन ने अभी तक सिर्फ दो बार अपने अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल को डिफेंड किया है जबकि वो कई महीनों पहले ही चैंपियन बन गए थे। इससे फैंस और टेलीविजन नेटवर्क्स काफी निराश हैं।

इसी कारण रोमन रेंस से कोई एक टाइटल लेना ही सही विकल्प रहेगा। अगर रोमन रेंस एक ही मैच में चैंपियनशिप को डिफेंड करेंगे तो फिर रोमन के हाथ से दोनों टाइटल चले जाएंगे। इसी कारण WWE दो चैंपियनशिप मैच तय कर सकता है और इसके बाद कैरियन क्रॉस या ड्रू मैकइंटायर में से किसी खिलाफ वो एक चैंपियनशिप हार सकते हैं।

3- ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ सिंगल्स मैच के संकेत काफी समय से मिल रहे थे, वो कैंसिल हो जाएगा

Appreciation tweet for Drew McIntyre. If you are a fan of Drew McIntyre please like and RT https://t.co/u4qNBNX0qX

रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच काफी समय से दुश्मनी के संकेत मिल रहे थे। दोनों के बीच आखिर Clash at the Castle के लिए सिंगल्स मैच तय हो गया था। फैंस काफी खुश थे क्योंकि ड्रू को रेंस के खिलाफ टॉप टाइटल के लिए सिंगल्स मैच मिल रहा है।

अगर इस मैच में अब कैरियन क्रॉस को जोड़ा जाएगा तो जरूर ही ड्रू के हाथ से बड़ा मौका जाएगा। इससे एक ट्रिपल थ्रेट मैच तय हो जाएगा और ड्रू के पास मैच में रेंस को हराने के चांस खत्म हो जाएंगे। इसी कारण दो अलग-अलग टाइटल मैच होने चाहिए। इससे ड्रू का सिंगल्स मैच बना रहेगा।

2- कैरियन क्रॉस को आते ही रोमन रेंस के खिलाफ सिंगल्स मैच मिल जाएगा, इससे उन्हें फायदा होगा

Karrion Kross & Scarlett made their SHOCKING return on #SmackDown as Kross laid out Drew McIntyre & Scarlett placed the hourglass in front of Roman Reigns! 🤯#WWE https://t.co/pTdAn7pvsr

रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच अगर किसी एक टाइटल के लिए मैच मिलता है तो फिर कैरियन क्रॉस के पास दूसरे टॉप टाइटल के लिए मुकाबला हासिल करने का मौका रहेगा। अगर उन्हें ट्रिपल थ्रेट मैच में जोड़ा जाएगा तो फैंस उतने ज्यादा खुश नहीं होंगे।

इसके बजाय अगर क्रॉस को आते ही अपने पहले ही बड़े इवेंट में वर्ल्ड टाइटल के लिए रोमन रेंस के खिलाफ सिंगल्स मैच मिल जाएगा तो फैंस काफी खुश होंगे। इससे क्रॉस को आगे टॉप स्टार बनने में मदद मिलेगी। रोमन के साथ मैच लड़ने पर ही कैरियन के करियर पर असर पड़ेगा। साथ ही इसका मैकइंटायर और रेंस की दुश्मनी पर भी कोई फर्क नहीं होगा।

1- फैंस को रोमन रेंस के दो जबरदस्त मैच देखने को मिलेंगे

Greatness On a Different level!@WWERomanReigns @WWEUsos @WWE @SummerSlam @peacockTV @USA_Network @WWEonFOX https://t.co/Y8VYd6rSQF

रोमन रेंस ने WrestleMania के बाद काफी कम मैच लड़ना शुरू कर दिए हैं। वो अब उतने मौकों पर अपने टाइटल को डिफेंड नहीं करते हैं। इसी कारण फैंस थोड़े निराश रहते हैं और इसी कारण WWE दो चैंपियनशिप मैच बुक कर सकता है और रोमन रेंस को दो टाइटल मैच लड़ने होंगे।

रोमन रेंस को एक ही इवेंट में दो बार लड़ते हुए देखना शानदार रहेगा। रोमन रेंस एक चैंपियनशिप को ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ डिफेंड कर सकते हैं वहीं दूसरे टाइटल के लिए कैरियन क्रॉस के खिलाफ मैच लड़ सकते हैं। उनके दोनों विरोधी शानदार हैं और इसी कारण सिंगल्स मुकाबले भी रोचक रहेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...