Create

4 कारण क्यों WWE SmackDown में वॉन वैगनर का इतनी जल्दी डेब्यू कराया गया है

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते वॉन वैगनर का डेब्यू हुआ था
WWE SmackDown में पिछले हफ्ते वॉन वैगनर का डेब्यू हुआ था
reaction-emoji
Subham Pal

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के पिछले हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिली थी। इस शो के मेन इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) vs किंग वुड्स (King Woods) का शानदार मैच देखने को मिला था। इसके अलावा इस शो के दौरान एक ऐसी भी चीज़ देखने को मिली जिस पर काफी कम लोगों का ध्यान गया था। बता दें, पिछले हफ्ते SmackDown में बैकस्टेज एडम पीयर्स (Adam Pearce) के साथ वॉन वैगनर (Von Wagner) खड़े दिखाई दिए थे।

ऐसा लग रहा है कि वॉन वैगनर का एडम पीयर्स के बॉडीगार्ड के रूप में डेब्यू कराया गया है। बता दें, SmackDown में डेब्यू करने से पहले वैगनर NXT का हिस्सा हुआ करते थे और इस ब्रांड में वो काइल ओ'राइली के साथ टैग टीम का हिस्सा थे। देखा जाए तो वैगनर को NXT में डेब्यू किये हुए ज्यादा समय नहीं हुआ था इसलिए इतनी जल्दी उनका मेन रोस्टर डेब्यू कराना हैरान करता है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों WWE SmackDown में वॉन वैगनर का इतनी जल्दी डेब्यू कराया गया है।

4- WWE सुपरस्टार वॉन वैगनर से विंस मैकमैहन काफी प्रभावित हैं

Per @ScrapDaddyAP, it'll be @SamiZayn vs. @JEFFHARDYBRAND TONIGHT on #SmackDown... and the loser gets removed from the #SmackDown Men's #SurvivorSeries team! https://t.co/l7v1IfXxoB

रिपोर्ट्स की माने तो विंस मैकमैहन, वॉन वैगनर से काफी प्रभावित हैं और उन्हें वैगनर में भविष्य का WrestleMania मेन इवेंट स्टार नजर आता है। यही नहीं, वॉन वैगनर की युवा ऐज से भी तुलना की गई थी। शायद यही वजह हो सकती है कि वॉन वैगनर का इतनी जल्दी WWE SmackDown में डेब्यू करा दिया गया है।

First #WWENXT match an #NXTTitle Match?Let's see what ya got, @WWEVonWagner. https://t.co/ueAk2suQJR

यह देखना रोचक होगा कि आने वाले समय में वॉन वैगनर का मेन रोस्टर में किस तरह इस्तेमाल किया जाने वाला है। चूंकि, इस हफ्ते SmackDown में वैगनर, पीयर्स के बॉडीगार्ड के रूप में नजर आए थे, यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि वैगनर फिलहाल SmackDown के साथ-साथ Raw में भी नजर आ सकते हैं। साथ ही, यह देखना रोचक होगा कि वैगनर अपने करियर में आगे चलकर विंस मैकमैहन के उम्मीदों पर कितना खरा उतर पाते हैं।

3- WWE SmackDown में डोमिनेंट सुपरस्टार्स की कमी

वर्तमान समय में WWE SmackDown में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर जैसे कुछ चुनिंदा डोमिनेंट सुपरस्टार्स ही मौजूद हैं। देखा जाए तो SmackDown की तुलना में Raw में डोमिनेंट सुपरस्टार्स की भरमार है और यह चीज़ भी वॉन वैगनर के SmackDown में डेब्यू की वजह हो सकती है।

बता दें, वॉन वैगनर की हाईट करीब 6 फीट 5 इंच हैं और वो काफी तगड़े सुपरस्टार हैं। यही वजह है कि वैगनर का WWE SmackDown में डोमिनेंट सुपरस्टार के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। वैगनर NXT में अपने छोटे करियर के दौरान अपनी ताकत की झलकियां दिखा चुके हैं।

2- WWE SmackDown में वॉन वैगनर को रोमन रेंस के फ्यूचर चैलेंजर के रूप में तैयार करने के लिए

रोमन रेंस WWE SmackDown में लंबे समय से यूनिवर्सल चैंपियन बने हुए हैं और देखा जाए तो इस ब्रांड में उनके लिए ज्यादा प्रतिद्वंदी नहीं रह गए हैं। शायद यही वजह है कि वॉन वैगनर का इतनी जल्दी WWE SmackDown में डेब्यू कराने का फैसला किया गया हो ताकि उन्हें रोमन के फ्यूचर चैलेंजर के रूप में तैयार किया जा सके।

देखा जाए तो वॉन वैगनर, रोमन रेंस के लिए बेहतरीन प्रतिद्वंदी साबित हो सकते हैं और वैगनर को भी रोमन के खिलाफ फ्यूड करने से काफी फायदा हो सकता है। फैंस को भी रोमन का वैगनर जैसे नए सुपरस्टार के खिलाफ फ्यूड करना पसंद आ सकता है।

1- WWE SmackDown में एडम पीयर्स को ब्रॉक लैसनर से बचाने के लिए

The suspended Brock Lesnar vows to buy a ringside seat in Los Angeles for @WWE Friday Night Smackdown on December 10! Get yours: stpls.la/wwe21tw https://t.co/euSyXGDNOL

WWE SmackDown में कुछ हफ्ते पहले ब्रॉक लैसनर द्वारा तबाही मचाने के लिए एडम पीयर्स ने उन्हें सस्पेंड कर दिया था और लैसनर पर भारी जुर्माना भी लगाया था। अब खबर सामने आई है कि लैसनर 10 दिसंबर को होने वाले SmackDown के एपिसोड के दौरान दर्शक के रूप में मौजूद रहेंगे।

देखा जाए तो एडम पीयर्स के लिए यह बिल्कुल भी अच्छी खबर नहीं है क्योंकि SmackDown में आने के बाद लैसनर जरूर पीयर्स पर हमला करना चाहेंगे। शायद यही वजह है कि वॉन वैगनर का मेन रोस्टर डेब्यू कराया गया है ताकि वो पीयर्स को लैसनर के हमले से बचा सके। हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि वैगनर प्रीस्ट को लैसनर द्वारा हमले से बचा पाते हैं या नहीं।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

comments icon2 comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...