Create
Notifications

4 कारणों से ब्रॉक लैसनर को WWE Survivor Series में टीम SmackDown में जरूर शामिल होना चाहिए

क्या ब्रॉक लैसनर को WWE Survivor Series में टीम SmackDown को जॉइन करना चाहिए?
क्या ब्रॉक लैसनर को WWE Survivor Series में टीम SmackDown को जॉइन करना चाहिए?
Neeraj sharma
ANALYST

WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) 2021 पीपीवी एक-एक दिन कर पास आता जा रहा है, जिसके लिए धमाकेदार मुकाबले भी सामने आने लगे हैं। अभी तक मेंस और विमेंस 5-ऑन-5 Survivor Series एलिमिनेशन मैच, Raw और SmackDown विमेंस चैंपियंस का मैच और WWE चैंपियन vs यूनिवर्सल चैंपियन मैच की पुष्टि की जा चुकी है।

Told you 👊🏾 #WWERaw twitter.com/fightbobby/sta… https://t.co/P2KZASVNM9

आपको याद दिला दें कि मेंस टीम Raw में पहले डॉमिनिक मिस्टीरियो को जगह दी गई थी, लेकिन Raw के हालिया एपिसोड में बॉबी लैश्ले ने ना केवल उन्हें सिंगल्स मैच में हराया बल्कि Survivor Series के लिए टीम Raw में रिप्लेस भी कर दिया है। अब सवाल है कि क्या SmackDown की टीम में भी ऐसा कोई बदलाव संभव है।

अगर बदलाव हो सकता है तो, कौन सा सुपरस्टार और किसे रिप्लेस कर सकता है। खैर आगे क्या होता है यह तो समय ही बताएगा, लेकिन ब्रॉक लैसनर के टीम SmackDown में शामिल होने से ये मुकाबला बहुत दिलचस्प बन सकता है। इसलिए इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 4 बड़े कारणों के बारे में कि क्यों लैसनर को Survivor Series की टीम SmackDown में जरूर शामिल होना चाहिए।

WWE में बॉबी लैश्ले के खिलाफ फ्यूड की नींव रखने के लिए

WWE Crown Jewel 2021 के बाद हुए SmackDown के एपिसोड में ब्रॉक लैसनर ने गुस्से में WWE के कई ऑफिशियल्स के अलावा एडम पीयर्स पर अटैक कर दिया था। इसके चलते उन्हें कुछ समय के लिए सस्पेंड किया गया और 1 मिलियन यूएस डॉलर्स का जुर्माना भी लगाया गया। उनका सस्पेंशन कब खत्म होगा, इस बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता, लेकिन उनके बॉबी लैश्ले के खिलाफ मैच की मांग समय के साथ और भी तेज होती गई है।

चूंकि अब लैश्ले टीम Raw का हिस्सा हैं और अगर WWE उनकी लैसनर के खिलाफ फ्यूड की नींव रखना चाहती है तो लैसनर को SmackDown टीम में रखना ही सबसे बेहतर विकल्प नजर आता है। दोनों के बीच चाहे लड़ाई हो या ना, लेकिन एक कन्फ्रंटेशन सैगमेंट ही उनकी दुश्मनी की नींव रख देगा, जिसका फैंस काफी समय से इंतज़ार कर रहे हैं।

1 / 4 NEXT
Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now