Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Survivor Series 2019 में डेनियल ब्रायन द्वारा द फीन्ड को चुनौती देने के 4 बड़े कारण

SENIOR ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
17 Nov 2019, 15:00 IST

Enter caption

इस हफ्ते स्मैकडाउन एपिसोड के मेन इवेंट में मिज़ टीवी का सैगमेंट देखने को मिला था। मिज़ टीवी के इस एपिसोड के लिए डेनियल ब्रायन स्पेशल गेस्ट थे। इस सैगमेंट के दौरान ब्रायन पर पिछले हफ्ते यूनिवर्सल चैंपियन द्वारा अटैक पर चर्चा की गई थी।मिज़ टीवी में डेनियल ब्रायन अपने कैरेक्टर में बदलाव का कारण बता रहे थे लेकिन इतनी ही देर में फायरफ्लाई फनहाउस का सैगमेंट शुरू हो गया। यहां ब्रे वायट और ब्रायन के बीच थोड़ी बहस देखने को मिली। इसके बाद पूर्व WWE चैंपियन ने ब्रे को एक चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज किया।

ये भी पढ़ें: 3 चीज़ें जो सीएम पंक के WWE Backstage में आने के बाद हो सकती हैं

वायट ने बिना समय गंवाए 'यस चैंट्स' का उपयोग करते हुए चैलेंज को स्वीकारा। इसके बाद द मिज़ ने बड़ी घोषणा करते हुए सर्वाइवर सीरीज के लिए दोनों सुपरस्टार्स के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच बुक कर दिया।  

क्राउन ज्वेल में सैथ रॉलिंस को हराने के बाद अब ये सोचा जा रहा है कि द फीन्ड को सर्वाइवर सीरीज में आसान प्रतिद्वंदी मिलेगा लेकिन ऐसा कुछ है नहीं। अब ब्रायन के साथ ऑफिशियल मैच का एलान हो गया है। तो आइए जानते हैं आखिर फीन्ड के खिलाफ डेनियल ब्रायन को क्यों मौका दिया गया।

# स्टोरी को बिल्ड करने के लिए टाइम की कमी हो गई थी

Enter caption

रेसलिंग ऑब्जर्वर की रिपोर्ट में ये कहा गया है कि सर्वाइवर सीरीज में एक ट्रिपल थ्रेट मैच का हिस्सा डेनियल ब्रायन होने वाले थे। मिज का मुकाबला द फीन्ड से था। लेकिन प्लान को बदल दिया गया। सऊदी अरब में फ्लाइट में देरी होने के कारण एक एपिसोड में बिल्डअप नहीं हो पाया था। उस हफ्ते मिज टीवी में वायट आने वाले थे, ऐसा अंत में नहीं हो पाया। इस सैगमेंट की बुकिंग में बाद में देरी से की गई। और फिर WWE को कुछ अलग यहां सोचना था क्योंकि मिज और वायट का बिल्डअप अच्छे से नहीं हो पाया था। डेनियल ब्रायन को इस समय एक अच्छे मैच की जरूरत है। तो इसी वजह से उन्हें मिज की जगह आगे कर दिया।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...