Create
Notifications

3 चीज़ें जो सीएम पंक के WWE Backstage में आने के बाद हो सकती हैं

सीएम पंक
सीएम पंक
Ujjaval Palanpure

सीएम पंक ने आखिर लंबे समय बाद प्रो-रेसलिंग में वापसी की। वह बतौर रेसलर तो नहीं बल्कि एक होस्ट के रूप में वापस आए हैं। पंक ने 2014 में डब्लू डब्लू ई (WWE) से जाने का निर्णय लिया था और इसके बाद वह लंबे समय तक रेसलिंग से दूर रहे।

इस दौरान पंक ने कई मौकों पर बताया था कि अब उन्हें प्रोफेशनल रेसलिंग में कोई रुचि नहीं है। इसके बाद उन्होंने UFC और एक्टिंग में भी हाथ आजमाया लेकिन वह ज्यादा सफल नहीं हो सके। पिछले कुछ महीनों से रिपोर्ट्स सामने आ रही थी कि सीएम पंक ने WWE बैकस्टेज नाम के शो के लिए ऑडिशन दिया है।

ये भी पढ़ें: पूर्व चैंपियन सीएम पंक ने दी WWE के बड़े शो में दस्तक, कॉन्ट्रैक्ट को लेकर जानकारी सामने आई

इस दौरान बताया गया था कि FOX नेटवर्क को उनका ऑडिशन पसंद आ गया है और वह उन्हें अपने शो के लिए साइन कर सकते हैं। पंक ने WWE बैकस्टेज पर डेब्यू करते हुए कहा कि वह अगले हफ्ते के एपिसोड में नजर आने वाले हैं।

इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 चीज़ों के बारे में जो सीएम पंक की वापसी के बाद हो सकती हैं।


#3 कभी WWE से सम्पर्क न हो

सीएम पंक
सीएम पंक

आपको बता दें कि सीएम पंक ने FOX स्पोर्ट्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। इसमें WWE का कोई हाथ नहीं है, पंक FOX के शो में दिखाई देने वाले हैं। ऐसे में उनके WWE में आने के चांस तो हैं लेकिन उन्होंने पहले भी बताया कि उन्हें अब रेसलिंग करने में कोई रुचि नहीं है।

हो सकता है कि पंक हमें लगातार WWE बैकस्टेज में ही नजर आएं और वह कभी भी WWE के सम्पर्क में नहीं पहुंच पाएं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#2 हॉल ऑफ फेम इंडक्शन

हॉल ऑफ फेम
हॉल ऑफ फेम

सीएम पंक के WWE बैकस्टेज में आने से कई सारे फैंस का मानना है कि उन्हें WWE में भी वापसी कर लेनी चाहिए। हमें अभी WWE और पूर्व वर्ल्ड चैंपियन के आपसी रिश्ते के बारे में कुछ जानकारी नहीं है इसलिए उनके भविष्य के बारे में सही जानकारी देना काफी ज्यादा कठीन है।

WWE में हमेशा कहा जाता है कि कभी भी "नहीं" नहीं कहना चाहिए। अगर पंक सच में रिंग में वापसी नहीं करना चाहते हैं तो WWE उन्हें दूसरे तरीके से अपने साथ जोड़ सकता है। WWE उन्हें हॉल ऑफ फेम में डाल सकता है, इससे उन्हें कंपनी द्वारा सम्मान मिलेगा और उनके रिश्ते और ज्यादा सुधर जाएंगे।

सीएम पंक ने WWE में बहुत सफलता हासिल की है और इसका फल उन्हें वापसी के बाद हॉल ऑफ फेमर बनकर मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस के WWE करियर के 5 सबसे बड़े और खतरनाक दुश्मन

#1 इन रिंग रिटर्न

सीएम पंक
सीएम पंक

उनके रिंग में रिटर्न के चांस काफी कम हैं लेकिन अगर ऐसा आने वाले समय मे सम्भव होता है तो यह प्रो-रेसलिंग जगत की सबसे बड़ी खबर बन जाएगी। जब पंक ने WWE छोड़ी थी तबसे फैंस ने उन्हें खूब याद किया।

आज भी हर एरीना में उनके नाम की चैंट्स होते हैं। भले ही WWE और सीएम पंक के बीच अनबन हो लेकिन जब बिजनेस की बात आती है तो दोनों को ही पीछे नहीं हटना चाहिए। इसमें WWE के साथ ही पंक का भी फायदा है।

यह बात तो तय है कि जब WWE के पास सही समय होगा, वह पंक को वापसी के लिए बड़ी रकम देकर बुला सकते हैं। पूर्व WWE चैंपियन ने भी संकेत दिए हैं कि अगर उन्हें अच्छा पैसा मिला तो वह वापसी जरूर करेंगे।

ये भी पढ़ें: 10 मौके जब ब्रॉक लैसनर ने अपने से छोटे और हल्के रेसलर्स को बुरी तरह से पीटा

Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...