पूर्व चैंपियन सीएम पंक ने दी WWE के बड़े शो में दस्तक, कॉन्ट्रैक्ट को लेकर जानकारी सामने आई

सीएम पंक
सीएम पंक

आज हर प्रो-रेसलिंग और डब्लू डब्लू ई (WWE) के फैन के लिए काफी ज्यादा बड़ा दिन है। दरअसल, WWE बैकस्टेज एपिसोड में हमें पूर्व वर्ल्ड चैंपियन और बेस्ट इन द वर्ल्ड सीएम पंक देखने को मिले। बता दे कि ये शो फॉक्स का है।

लंबे समय से खबरें सामने आ रही थी कि पंक ने WWE बैकस्टेज शो के लिए FOX को ऑडिशन दिया है और उनका ऑडिशन अच्छा नहीं गया था। इन खबरों के बाद उनसे जुड़ी कोई बड़ी जानकारी सामने नहीं आयी थी।

इस वजह से लग रहा था कि वह अब WWE बैकस्टेज में नजर नहीं आने वाले हैं। कुछ समय पहले ही FOX ने घोषणा करके बताया था कि शो पर हमें एक बड़ा सरप्राइज देखने को मिलने वाला है। हर एक फैन को इस बारे में जानने में काफी ज्यादा दिलचस्पी थी।

ये भी पढ़ें:- 10 मौके जब ब्रॉक लैसनर ने अपने से छोटे और हल्के रेसलर्स को बुरी तरह से पीटा

सीएम पंक ने खुद कुछ सालों पहले कहा था कि वह अब प्रो-रेसलिंग में नजर नहीं आने वाले हैं। बतौर रेसलर तो नहीं लेकिन होस्ट के रूप में उन्होंने वापसी की। हाल ही में WWE का यह शो प्रसारित हुआ था।

इस शो के दौरान रैने यंग ने बताया कि एक सरप्राइज देखने को मिलने वाला है। इसके बाद पंक का एंट्रेंस म्यूजिक बजा और वह स्टूडियो गेट के सेट पर आए। इस दौरान समोआ जो, पेज, एडम कोल और बुकर टी भी वहां मौजूद थे।

आते ही उन्होंने सीधा कैमरे के सामने देखकर कहा कि उन्होंने अपना कल्चर बदल दिया है। पंक ने इसके अलावा बताया कि वह अगले हफ्ते के शो पर नजर आने वाले हैं। खैर, WWE बैकस्टेज के शो पर नजर आने से उनके इन-रिंग रिटर्न की संभावनाएं भी काफी ज्यादा बढ़ गयी है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं