COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 कारण क्यों WrestleMania 35 में रोमन रेंस के लिए ड्रू मैकइंटायर सबसे उचित प्रतिद्वंदी हैं

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
5.89K   //    12 Mar 2019, 11:33 IST

Enter caption

फास्टलेन पीपीवी के बाद हुए मंडे नाइट रॉ के एपिसोड में रोमन रेंस लगभग 5 महीने बाद रिंग में बैरन कॉर्बिन के खिलाफ सिंगल्स मुकाबला लड़ने वाले थे। फैंस के साथ हमें भी उम्मीद थी कि यह मुकाबला लगभग 15 से 20 मिनट चलेगा लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ।

मुकाबला शुरू होने से पहले ही ड्रू मैकइंटायर ने दखल देते हुए रोमन रेंस पर हमला किया जिसके बाद रोमन रेंस मुकाबला करने की स्थिति में नहीं दिखे। मजबूर फैंस को इस हफ्ते निराश होना पड़ा। ड्रू मैकइंटायर के दखल के बाद एक बार फिर रैसलमेनिया 35 में रोमन रेंस बनाम मैकइंटायर के मुकाबले की अफवाहे चलनी शुरू हो गई है।

कई फैंस का मानना है कि ड्रू मैकइंटायर को रैसलमेनिया 35 में रोमन रेंस के खिलाफ मुकाबले के लिए बुक करना चाहिए वहीं कई फैंस इससे सहमत नहीं हैं। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 3 कारणों पर क्यों ड्रू मैकइंटायर रैसलमेनिया 35 में रोमन रेंस के लिए सबसे उचित प्रतिद्वंदी हैं।

बैरन कॉर्बिन की बजाय मैकइंटायर का मैच ज्यादा बेहतर होगा

We've seen this already.

हाल ही में डेव मेल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में इस बात का जिक्र किया था कि रोमन रेंस रैसलमेनिया 35 में बैरन कॉर्बिन के खिलाफ मुकाबला करते हुए नज़र आ सकते हैं। ईमानदारी से कहें तो यह एक ऐसा मुकाबला है जिसे हम कई बार देख चुके हैं।

ऐसे में रैसलमेनिया 35 में रोमन रेंस का मुकाबला बैरन कॉर्बिन के खिलाफ बुक करना कंपनी का गलत फैसला होगा। बैरन कॉर्बिन के मुकाबले ड्रू मैकइंटायर इस मुकाबले के लिए उचित दावेदार हैं। फैंस को रोमन रेसं बनाम मैकइंटायर के मुकाबले में कुछ नया जरूर देखने को मिलेगा। हमारे ख्याल से कंपनी को रोमन रेंस के खिलाफ बैरन कॉर्बिन को बुक करने की गलती नहीं करनी चाहिए।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...