4 कारणों से WrestleMania 35 में जॉन सीना और ड्रू मैकइंटायर के बीच मैच होना चाहिए

Enter caption

मंडे नाइट रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड में जॉन सीना ने घोषणा की कि वह भी रॉयल रंबल मैच का हिस्सा होंगे। इस मैच के लिए मैकइंटायर ने जीत का दावा पेश किया है। साथ ही हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि यह वही मैकइंटायर हैं, जिन्होंने कर्ट एंगल को उनके ही एंकल-लॉक मूव से मात दी थी।

मैकइंटायर कई बार यह भी कह चुके हैं कि सीना अब तक के इतिहास के सर्वश्रेष्ठ और सबसे सफल रैसलरों में शुमार हैं। लेकिन, यह भी सच्चाई है कि ड्रू में उन्हें हराने की क्षमता है।

रैसलिंग की दुनिया के सभी जानकार यह सोच रहे होंगे कि जब सबकुछ सेट हो चुका है तो क्या यह सब आगे की भविष्यवाणी थी। क्या ऐसा हो सकता है कि स्कॉटिश साइकोपैथ और जॉन सीना के बीच भिड़ंत देखने के लिए हम तैयार हैं।

यदि हम गहराई से सोचें तो यह आगे के दिनों में होनी वाली भिड़ंत का क्लाइमेक्स हो सकता है। रॉयल रंबल में जॉन सीना, ड्रू को बाहर कर सकते हैं और यह मैकइंटायर द्वारा बदला लेने और उसके बाद की भिड़ंत का कारण बन सकती है। ऐसे हम उन बातों पर चर्चा करते हैं कि आखिर ऐसा क्या है, जिसके कारण रैसलमेनिया में ड्रू और जॉन सीना के बीच भिड़ंत हो सकती है।

#4 ब्रॉक लैसनर के साथ चैंपियनशिप के लिए भिड़ सकते हैं सैथ रौलिंस

Enter caption

रैसलमेनिया 35 को लेकर लगभग स्टोरी लिखी जा चुकी है। इसकी पूरी संभावना है कि यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए सैथ रौलिंस ब्रॉक लैसनर का सामना करेंगे और ब्रॉन एक बार फिर लैसनर से हार जाएंगे।

इससे ये होगा कि रैसलमेनिया 35 में ड्रू को मैच नहीं मिलेगा। इसके बाद ड्रू, ब्रॉन के खिलाफ चुनौती पेश करेंगे लेकिन यह बाद में होगा। रैसलमेनिया को हमेशा से एक मौक बनाने के लिए जाना जाता है और इस बार भी यही हो सकता है। ड्रू बाद में WWE के सबसे बड़े स्टार के साथ भिड़ंत में दिख सकते हैं।

Get WWE News in Hindi Here

#3 ड्रू ने दिखाया है कि उनमें काबिलियत है

Enter caption

अगर किसी को ड्रू मैकइंटायर की क्षमता पर जरा भी संदेह है तो वह पिछले साल में झांक कर देख सकता है। उन्होंने पिछले साल दिखाया कि वह माइक के साथ काफी बेहतर हैं। साथ ही यह देखा गया कि वह रिंग के भीतर और बाहर दोनों जगह शानदार हैं। उनका रिंग में प्रदर्शन तो लाजवाब ही रहा।

ड्रू ने इस दौरान अपनी क्षमता के मुताबिक हर जगह कमाल का प्रदर्शन किया। मेन इवेंट के लिए उनके दिए गए मौकों से किसी को आपत्ति नहीं है। साथ ही उन्हें रॉयल रंबल मैच जीतने वालें प्रमुख दावेदारों में एक माना गया है। हालांकि फैंस जानते हैं अभी ड्रू मैकइंटायर के रंबल मैच को जीतने में काफी देरी है।

जब वह चैंपियनशिप मैच में शामिल नहीं होंगे, तो बेहतर होगा कि उन्हें रैसलमेनिया में जॉन सीना के खिलाफ उतारा जाए। यही सभी के लिए बेहद अच्छी बात होगी।

#2 जॉन सीना के खिलाफ ड्रू का मैच बेहद यादगार बनेगा

Enter caption

मैकइंटायर की वापसी के बाद यह उनका पहला रैसलमेनिया होगा। दिसंबर से ही कई लोग उन्हें रैसलमेनिया 35 में यूनिवर्सल चैंपियन बनते देखने की आस लगाए हुए हैं। हालांकि मैकइंटायर के फेम की गाड़ी बीते कुछ समय से पटरी पर नहीं है। जॉन सीना के साथ उनका एक मैच उन्हें फिर से वही नाम दिला देगा।

यह मैच कई मामलों में खास होगा। इस मुकाबले में मैकइंटायर की ताकत और तेजी की असली परीक्षा होगी जो किसी और के साथ मैच में नहीं हो सकती। सीना के साथ मैच सिर्फ मैच तक सीमित नहीं होता बल्कि यह मैच के पहले बन रहे हाइप को लेकर भी होता है।

रोमन रेंस के साथ मुकाबले में जॉन सीना भले ही हार गए लेकिन उससे रोमन रेंस को फायदा हुआ था। यह मैच मैकइंटायर के लिए काफी फायदेमंद होगा और मेन रोस्टर में काफी फेम दिला देगा।

#1 टेकर के खिलाफ मिली हार के बाद जॉन सीना को एक बड़े मैच की जरूरत

Enter caption

पिछले साल जॉन सीना और अंडरटेकर के बीच जो मैच हुआ, वह एक तरह से सीना के लिए एकतरफा ही रहा। रैसमलेनिया से पहले वह हर हफ्ते अंडरटेकर को बाहर बुलाते रहे लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। WWE चाहता तो इस मैच को काफी हाइप दिला सकता था लेकिन उसने कुछ कारणों से ऐसा नहीं किया।

WWE अभी बीते सालों की तुलना में काफी बुरे दौर से गुजर रहा है। खासकर, तब जब AEW लागातार नए सुपरस्टार्स को अपनी तरफ खींच रहा है। हाल के दिनों में देखा गया है कि WWE की रेटिंग हफ्ते दर हफ्ते लगातार गिर रही है।

अब वक्त आ गया है कि WWE जॉन को किसी अच्छी स्टोरीलाइन में डाले और उनके नाम का फायदा उठाया जाए।

Quick Links

App download animated image Get the free App now