4 कारण जिस वजह से WWE सुपरस्टार जॉन सीना WrestleMania 35 में आर ट्रुथ का सामना करेंगे

Enter caption

16 बार WWE चैंपियन रह चुके सुपरस्टार जॉन सीना ने अपने करियर में लगभग सबकुछ हासिल कर लिया। 16 साल के करियर में ऐसे बहुत ही कम चीज़ें हैं जिसे जॉन सीना हासिल नहीं कर पाए। पिछले कुछ समय से जॉन सीना ने रैसलिंग से अपना ध्यान हटाकर अपने हॉलीवुड करियर पर लगा लिया है।

भले ही जॉन सीना कंपनी से जितना भी दूर रहे लेकिन एक बात साफ़ है कि जॉन सीना WWE में धमाकेदार वापसी करेंगे।

इस साल WrestleMania 35 में जॉन सीना, आर ट्रुथ का सामना कर सकते हैं। आइये आपको बताते हैं 4 कारण जिस वजह से जॉन सीना WrestleMania में आर ट्रुथ का सामना कर सकते हैं।


#4 सीना और आर ट्रुथ के बीच का इतिहास

John Cena and R-Truth faced each other for the WWE Title

ज़्यादातर फैंस को ये बात नहीं पता कि जॉन सीना और आर ट्रुथ के बीच एक अच्छा ख़ासा इतिहास है। 2011 में आर ट्रुथ और जॉन सीना के बीच दुश्मनी थी जहाँ आर ट्रुथ को लगता था कि उनके खिलाफ साजिश चल रही है।

अगर जॉन सीना और आर ट्रुथ के बीच लोगों को एक मैच देखने को मिलता है तो वो यकीनन रेटिंग के लिहाज़ से महत्वपूर्ण होगा। वैसे भी दोनों रैसलर्स WWE के बड़े दिग्गजों में से एक हैं।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#3 इस दुश्मनी के लिए माहौल बनाने की ज़रूरत नहीं

John Cena vs R-Truth

एक कड़वा सच जोकि WWE यूनिवर्स को स्वीकार करना पड़ेगा वो ये है कि जॉन सीना के पास WWE में निरंतर बने रहने के लिए ज़्यादा समय नहीं है। जॉन सीना हॉलीवुड में इतने व्यस्त हैं कि वो WrestleMania से पहले स्मैकडाउन और Raw में लड़ने नहीं आ सकते।

और इसी वजह से आर ट्रुथ के सामने लड़ने के लिए जॉन सीना को आसानी होगी क्योंकि इस मैच के लिए WWE को ज़्यादा माहौल नहीं बनाना पड़ेगा। साथ ही दोनों के बीच में दुश्मनी को ज़्यादा गंभीर होने की ज़रूरत भी नहीं पड़ेगी क्योंकि आर ट्रुथ एक मज़ाकिया करैक्टर है और अपना रोल बखूबी निभाते हैं।

youtube-cover

#2 यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप को बढ़ावा देने के लिए

John Cena vs R-Truth

इस समय शायद ये दूर की बात लगे लेकिन आर ट्रुथ और जॉन सीना के बीच यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए मैच करवाना WWE के लिए सबसे सही विकल्प होगा। ऐसा करने से इस टाइटल को थोड़ी स्वीकृति भी मिलेगी।

दिग्गज सुपरस्टार्स जैसे शिंस्के नाकामुरा, रुसेव, जैफ हार्डी और रैंडी ऑर्टन के पास रहने के बाद भी इस टाइटल को कम करके आंका गया है। अगर जॉन सीना जैसा दिग्गज रैसलर इस चैंपियनशिप के लिए लड़ता है तो WWE यूनिवर्स के पास इसे गौर से देखने के सभी वाजिफ कारण होंगे।

youtube-cover

#1 आर ट्रुथ को सीना जैसा स्टार बनाना

R-Truth asked Carmella what Cena would do

इस हफ्ते Smackdown Live के एपिसोड में रे मिस्टीरियो और एंड्राडे सीएन अल्मास के साथ ट्रिपल थ्रेट मैच में आर ट्रुथ ने जॉन सीना के जैसे लड़ने की कोशिश की। आर ट्रुथ ने सीना के जैसे ही खुली चुनौती दी और अंत में सबको चौंकाते हुए मैच जीत लिया।

WWE आर ट्रुथ को बढ़ावा देने की कोशिश कर सकता है और इसके लिए सबसे अच्छा होगा कि वो जॉन सीना जैसे बड़े सुपरस्टार का सामना करें। वो मैच बहुत मज़ेदार होगा जहाँ सीना बनने की कोशिश करने वाले आर ट्रुथ के सामने असल में जॉन सीना खड़े होंगे। अगर इस मैच में जॉन सीना जीत भी जाएंगे तो भी आर ट्रुथ को लोगों से प्यार मिलेगा।

youtube-cover