Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WrestleMania 35 में रोमन रेंस और मैकइंटायर के बीच मुकाबला कराने की 4 बड़ी वजह 

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
9.49K   //    Timeless

Image result for Drew Mcintyre roman reigns

रोमन रेंस की WWE में वापसी के बाद फैंस इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि WWE के सबसे पीपीवी रैसलमेनिया 35 में रोमन रेंस किस सुपरस्टार के खिलाफ मुकाबला करेंगे।अब ये तय हो गया है कि इन दोनों का मुकाबला होगा।

मंडे नाइट रॉ के पिछले हफ्ते के एपिसोड के दौरान फैंस को रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच दुश्मनी शुरू होते हुए देखने को मिली थी जिसके बाद इस बात की चर्चा होनी शुरू हो गई थी कि रैसलमेनिया में ड्रू मैकइंटायर ही रोमन रेंस के प्रतिद्वंदी होंगे। और इस हफ्ते रॉ में ये फिक्स हो गया कि इन दोनों का मैच होगा।

हम बात करेंगे उन 4 कारणों पर जिस वजह से रैसलमेनिया में इनका मुकाबला तय किया गया है।

#रैसलमेनिया 35 में कर्ट एंगल के खिलाफ मुकाबला करेंगे बैरन कॉर्बिन

Image result for baron corbin kurt angle

हाल ही में रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूज़लैटर ने इस बात की जानकारी दी थी कि रोमन रेंस रैसलमेनिया में बैरन कॉर्बिन के खिलाफ मुकाबले में नज़र आ सकते हैं लेकिन इस हफ्ते रॉ के एपिसोड में कर्ट एंगल ने बैरन कॉर्बिन को रैसलमेनिया 35 के लिए अपना प्रतिद्वंदी चुन लिया है।

बैरन कॉर्बिन बनाम कर्ट एंगल का मुकाबला बुक होने के बाद अब रोमन का कॉर्बिन के खिलाफ मैच लड़ना संभव नहीं है। वर्तमान में अगर हम मंडे नाइट रॉ में मौजूद सुपरस्टार्स देखें तो ड्रू मैकइंटायर का ही नाम सबसे पहले सामने आता है जो रैसलमेनिया में रोमन रेंस के खिलाफ मुकाबला लड़ सकते हैं। और यहीं वजह है कि इन दोनों का मैच तय किया गया है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...