Create
Notifications

WrestleMania 35 में रोमन रेंस और मैकइंटायर के बीच मुकाबला कराने की 4 बड़ी वजह 

Image result for Drew Mcintyre roman reigns
reaction-emoji
Ankit Kumar

रोमन रेंस की WWE में वापसी के बाद फैंस इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि WWE के सबसे पीपीवी रैसलमेनिया 35 में रोमन रेंस किस सुपरस्टार के खिलाफ मुकाबला करेंगे।अब ये तय हो गया है कि इन दोनों का मुकाबला होगा।

मंडे नाइट रॉ के पिछले हफ्ते के एपिसोड के दौरान फैंस को रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच दुश्मनी शुरू होते हुए देखने को मिली थी जिसके बाद इस बात की चर्चा होनी शुरू हो गई थी कि रैसलमेनिया में ड्रू मैकइंटायर ही रोमन रेंस के प्रतिद्वंदी होंगे। और इस हफ्ते रॉ में ये फिक्स हो गया कि इन दोनों का मैच होगा।

हम बात करेंगे उन 4 कारणों पर जिस वजह से रैसलमेनिया में इनका मुकाबला तय किया गया है।

#रैसलमेनिया 35 में कर्ट एंगल के खिलाफ मुकाबला करेंगे बैरन कॉर्बिन

Image result for baron corbin kurt angle

हाल ही में रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूज़लैटर ने इस बात की जानकारी दी थी कि रोमन रेंस रैसलमेनिया में बैरन कॉर्बिन के खिलाफ मुकाबले में नज़र आ सकते हैं लेकिन इस हफ्ते रॉ के एपिसोड में कर्ट एंगल ने बैरन कॉर्बिन को रैसलमेनिया 35 के लिए अपना प्रतिद्वंदी चुन लिया है।

बैरन कॉर्बिन बनाम कर्ट एंगल का मुकाबला बुक होने के बाद अब रोमन का कॉर्बिन के खिलाफ मैच लड़ना संभव नहीं है। वर्तमान में अगर हम मंडे नाइट रॉ में मौजूद सुपरस्टार्स देखें तो ड्रू मैकइंटायर का ही नाम सबसे पहले सामने आता है जो रैसलमेनिया में रोमन रेंस के खिलाफ मुकाबला लड़ सकते हैं। और यहीं वजह है कि इन दोनों का मैच तय किया गया है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#आखिरी मिनट में प्लान में बदलाव

Image result for Roman reigns 2019

रोमन रेंस की बीमारी के बाद फैंस और WWE को यही लग रहा था कि वह अब 2020 से पहले वापसी नहीं कर पाएंगे। ऐसे में इस बात की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है कि WWE ने रैसलमेनिया 35 के प्लान में रोमन रेंस को शामिल नहीं किया होगा।

अब जब रोमन रेंस की वापसी हो गई है तो कंपनी के पास ड्रू मैकइंटायर के अलावा कोई दूसरा विकल्प मौजूद नहीं है। इसलिए ये मैच तय किया गया है।

#WWE के पास फिलहाल ड्रू मैकइंटायर के लिए कोई प्लान नहीं है

Drew believes Brock will need a new challenger after tonight because he doesn’t think Rollins will make it to WrestleMania.

यह वाकई काफी चौंकाने वाली बात है कि WWE के पास रैसलमेनिया 35 में ड्रू मैकइंटायर के लिए कोई प्लान नहीं है। अगर आप रॉ के रोस्टर पर नज़र डालें तो लगभग सभी बड़े सुपरस्टार्स के मुकाबले बुक हो चुके हैं और कुछ के मुकाबले आने वाले हफ्तों में बुक हो जाएंगे लेकिन मैकइंटायर को लेकर अभी तक स्थिति साफ नहीं हुई है।

रोमन रेंस की वापसी के बाद WWE को एक विकल्प जरूर मिल गया है। क्योंकि कंपनी के पास ना तो रोमन रेंस के मुकाबले के लिए कोई बड़ा सुपरस्टार मौजूद है और ना ही मैकइंटायर के लिए कोई विकल्प उपलब्ध है।इसलिए ये मैच तय किया गया।

#रॉ में रोमन रेंस के लिए इससे अच्छा मैच नहीं हो सकता है

Reigns wants Seth Rollins to let bygones be bygones and reunite The Shield one more time.

ईमानदारी से कहें तो ड्रू मैकइंटायर में वह क्षमता है जो रोमन रेंस के साथ मिलकर एक शानदार मुकाबला दे सकते हैं। रोमन रेंस रिंग में कितने शानदार है यह बताने की जरूरत नहीं है लेकिन यह बताना जरूरी है कि ड्रू मैकइंटायर भी रिंग में एक शानदार परफॉर्मर हैं।

हमारे ख्याल से रैसलमेनिया 35 में रोमन रेंस बनाम ड्रू मैकइंटायर का मुकाबला शो का सबसे शानदार मुकाबला बन सकता है, बस कंपनी को इस मुकाबले की बुकिंग पर ध्यान देना होगा। निश्चित रूप से कई फैंस इस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे होंगे।

Edited by Ankit Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...