Create
Notifications

रोंडा राउज़ी द्वारा WWE अधिकारियों पर हर हफ्ते हमला करने की 4 बड़ी वजह

Ronda Rousey (far left) - Attacking an official would get anyone in trouble, but still, Ronda doesn’t care
Ankit Kumar
visit

WWE में दो हफ्ते पहले रॉ के एपिसोड में रोंडा राउज़ी ने बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर पर हमला किया और हील के रूप में बदल गईं। इसके एक हफ्ते बाद मंडे नाइट रॉ के एपिसोड में रोंडा राउज़ी ने डैना ब्रूक पर हमला किया। इस दौरान जब रैफरी ने रोंडा राउज़ी को शांत करने की कोशिश की तब रोंडा ने उनपर भी हमला कर किया।

इसके बाद रोंडा राउज़ी पर जुर्माना भी लगाया गया लेकिन रोंडा राउज़ी पर इसका कोई असर नहीं पड़ा। इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ के एपिसोड में रोंडा राउज़ी एक बार फिर डैना ब्रूक के खिलाफ मुकाबले में शामिल थीं। इस दौरान रोंडा राउज़ी ने WWE अधिकारियों पर हमला कर दिया।

रोंडा राउज़ी द्वारा पिछले कुछ हफ्तों में WWE अधिकारियों पर हमला करने के बाद अलग-अलग तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं रोंडा राउज़ी द्वारा WWE अधिकारियों पर हर हफ्ते हमला करने की 4 बड़ी वजहों पर।

WWE यूनिवर्स द्वारा बू किए जाने के लिए

Enter caption

रोंडा राउज़ी हील के रूप में बदल चुकी हैं लेकिन भी फैंस उनता बू नहीं कर रहे हैं जितना एक हील को कर रहे हैं। ऐसे में कंपनी ने WWE यूनिवर्स द्वारा रोंडा राउज़ी को बू किए जाने का नया तरीक खोज निकाला है। कंपनी हर हफ्ते रोंडा राउज़ी द्वारा अधिकारियों पर हमले करवा रही है।

इन हमलों से कहीं ना कहीं फैंस के मन में रोंडा राउज़ी के लिए गुस्सा आ सकता है जिसके बाद फैंस रोंडा राउज़ी को बू कर सकते हैं। हमारे ख्याल से कंपनी रोंडा को टॉप हील के रूप में बनाना चाहती है। खैर रोंडा राउज़ी द्वारा WWE के अधिकारियों पर हमले कब तक होते रहेंगे ये तो वक्त ही बताएगा। फिलहाल नज़र डालते हैं अगले कारण पर।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

उनके रास्ते में आने वाले सभी प्रतिद्वंदियों को चेतावनी देने के लिए

Enter caption

रोंडा राउज़ी वर्तमान में रॉ विमेंस चैंपियन हैं और हील के रूप में वह दिखाना चाहती हैं कि उन्हें किसी भी सुपरस्टार यहां तक की कंपनी के अधिकारियों से भी कोई डर नहीं है। आपको बता दें कि इससे पहले रोंडा राउज़ी ने ट्रिपल एच और स्टेफनी मैकमैहन को पीट चुकी हैं।

रोंडा राउज़ी द्वारा WWE अधिकारियों पर हमला करने की सबसे बड़ी वजह ये हो सकती है कि वह अपने प्रतिद्वंदियों को आगाह करना चाहती है कि उनके रास्ते में जो भी आएगा उसका वह बुरा हाल करेंगी।

बैकी लिंच बेबीफेस हैं

The last 12 months were career changing for The Man as she has now become the hottest thing in the entirWWE

हमारे ख्याल से रोंडा राउज़ी के हील बनने का कारण बैकी लिंच हैं। हालांकि WWE के लिए रोंडा राउज़ी को हील बनाना आसान बात नहीं थी। बैकी लिंच WWE में पिछले 12 महीने से काफी सुर्खियों में हैं। बैंकी लिंच को काफी कम समय में जितनी पॉपुलैरिटी मिली उतनी किसी को नहीं मिली।

वर्तमान में शार्लेट फ्लेयर और बैकी लिंच रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए रोंडा राउज़ी के खिलाफ दुश्मनी में शामिल हैं और यह कहना गलत नहीं होगा कि कंपनी बैकी लिंच को एक बेबीफेस के रूप में पुश दे रही हैं। बैकी लिंच के बेबीफेस के रूप में बदलने के कारण कंपनी रोंडा राउज़ी को बड़ा हील बनाना चाहती है।

इस समय रोंडा राउज़ी किसी भी हालत में बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर पर हमला नहीं कर सकती हैं

Ronda, Charlotte, and Becky Lynch

रैसलमेनिया 35 में फैंस को रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए बैकी लिंच बनाम शार्लेट फ्लेयर बनाम रोंडा राउज़ी के बीच ट्रिपल थ्रेट मुकाबला देखने को मिलेगा। रैसलमेनिया 35 को शुरू होने में अब बस दो हफ्ते का समय बाकी रह गया है ऐसे में कंपनी बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर को लेकर कोई जोखिम उठाना नहीं चाहती है।

कंपनी बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर को रोंडा राउज़ी से दूर रख रही है। ऐसे में कंपनी के पास रोंडा राउज़ी को टाइमलाइन में लाने के लिए यही एक विकल्प (WWE अधिकारियों पर हमला) बचा है।

Edited by Ankit Kumar
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now