COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रोंडा राउज़ी द्वारा WWE अधिकारियों पर हर हफ्ते हमला करने की 4 बड़ी वजह

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
15.89K   //    20 Mar 2019, 14:07 IST

Ronda Rousey (far left) - Attacking an official would get anyone in trouble, but still, Ronda doesn’t care

WWE में दो हफ्ते पहले रॉ के एपिसोड में रोंडा राउज़ी ने बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर पर हमला किया और हील के रूप में बदल गईं। इसके एक हफ्ते बाद मंडे नाइट रॉ के एपिसोड में रोंडा राउज़ी ने डैना ब्रूक पर हमला किया। इस दौरान जब रैफरी ने रोंडा राउज़ी को शांत करने की कोशिश की तब रोंडा ने उनपर भी हमला कर किया।

इसके बाद रोंडा राउज़ी पर जुर्माना भी लगाया गया लेकिन रोंडा राउज़ी पर इसका कोई असर नहीं पड़ा। इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ के एपिसोड में रोंडा राउज़ी एक बार फिर डैना ब्रूक के खिलाफ मुकाबले में शामिल थीं। इस दौरान रोंडा राउज़ी ने WWE अधिकारियों पर हमला कर दिया।

रोंडा राउज़ी द्वारा पिछले कुछ हफ्तों में WWE अधिकारियों पर हमला करने के बाद अलग-अलग तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं रोंडा राउज़ी द्वारा WWE अधिकारियों पर हर हफ्ते हमला करने की 4 बड़ी वजहों पर।

WWE यूनिवर्स द्वारा बू किए जाने के लिए

Enter caption

रोंडा राउज़ी हील के रूप में बदल चुकी हैं लेकिन भी फैंस उनता बू नहीं कर रहे हैं जितना एक हील को कर रहे हैं। ऐसे में कंपनी ने WWE यूनिवर्स द्वारा रोंडा राउज़ी को बू किए जाने का नया तरीक खोज निकाला है। कंपनी हर हफ्ते रोंडा राउज़ी द्वारा अधिकारियों पर हमले करवा रही है।

इन हमलों से कहीं ना कहीं फैंस के मन में रोंडा राउज़ी के लिए गुस्सा आ सकता है जिसके बाद फैंस रोंडा राउज़ी को बू कर सकते हैं। हमारे ख्याल से कंपनी रोंडा को टॉप हील के रूप में बनाना चाहती है। खैर रोंडा राउज़ी द्वारा WWE के अधिकारियों पर हमले कब तक होते रहेंगे ये तो वक्त ही बताएगा। फिलहाल नज़र डालते हैं अगले कारण पर।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...