Create

4 कारण क्यों इस हफ्ते WWE Raw का एपिसोड शानदार साबित हो सकता है 

रैंडी ऑर्टन, गोल्डबर्ग और बॉबी लैश्ले
रैंडी ऑर्टन, गोल्डबर्ग और बॉबी लैश्ले
reaction-emoji
Subham Pal

WWE ने इस हफ्ते रॉ (Raw) के एपिसोड को शानदार बनाने की सारी तैयारियां कर ली है। आपको बता दें, इस हफ्ते Raw के एपिसोड के लिए पहले ही कई मैचों और सैगमेंट्स की घोषणा की जा चुकी है। इस हफ्ते Raw के एपिसोड के दौरान WWE लैजेंड गोल्डबर्ग (Goldberg) वापसी करके WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) को संबोधित करने वाले हैं और ऐसा लग रहा है कि इस सैगमेंट के दौरान कुछ रोचक चीजें देखने को मिलने वाली है।

इसके अलावा इस शो के दौरान Raw विमेंस चैंपियन निकी A.S.H, शार्लेट फ्लेयर का सामना करती हुई नजर आएंगी। साथ ही, इस शो के दौरान रिडल वन-ऑन-वन मैच में Raw टैग टीम चैंपियन ओमोस का सामना करते हुए दिखाई देंगे। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों इस हफ्ते WWE Raw का एपिसोड शानदार साबित हो सकता है।

4- जिंदर महल और ड्रू मैकइंटायर के बीच WWE Raw में SummerSlam 2021 के लिए मैच की घोषणा की जा सकती है

जिंदर महल Raw में लंबे समय से ड्रू मैकइंटायर के साथ फ्यूड मे हैं और इस फ्यूड के दौरान मैकइंटायर कई मौकों पर अकेले ही जिंदर महल, शैंकी और वीर पर भारी पड़े हैं। यह बात तो पक्की है कि SummerSlam 2021 में जिंदर महल vs ड्रू मैकइंटायर का मैच होने जा रहा है लेकिन अभी तक इस मैच की घोषणा नहीं की गई है। संभव है कि इस हफ्ते Raw के दौरान WWE इस मैच को SummerSlam के लिए ऑफिशियल कर सकती है।

गौर करने वाली बात यह है कि जिंदर महल ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान यह खुलासा किया था कि वह ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ पंजाबी प्रिजन मैच लड़ना पसंद करेंगे। आपको बता दें, महल ने WWE में एकमात्र पंजाबी प्रिजन मैच Battleground 2017 में रैंडी ऑर्टन के खिलाफ लड़ा था और द ग्रेट खली की मदद से महल को इस मैच में जीत मिली थी। हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि WWE SummerSlam 2021 में जिंदर महल और ड्रू मैकइंटायर के बीच किस तरह का मैच बुक करती है।

3- कीथ ली को वापसी के बाद WWE Raw में पहली जीत मिल सकती है

WWE सुपरस्टार कीथ ली ने हाल ही में Raw के जरिए लंबे समय बाद अपनी वापसी की थी। हालांकि, वापसी के बाद कीथ को WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले और कैरियन क्रॉस के खिलाफ मैच में हार मिल चुकी है। कीथ ली की इस खराब बुकिंग से फैंस काफी नाखुश दिखाई दे रहे हैं और वो रेड ब्रांड में कीथ ली के बेहतर बुकिंग की मांग कर रहे हैं।

अगर कीथ ली इसी तरह लगातार मैच हारते रहते हैं तो उनका मोमेंटम पूरी तरह समाप्त हो जाएगा। WWE भी इस बात से अच्छी तरह वाकिफ है इसलिए ऐसा लग रहा है कि इस हफ्ते Raw के एपिसोड के दौरान कीथ वापसी के बाद अपनी पहली जीत दर्ज कर सकते हैं।

2- रैंडी ऑर्टन वापसी करके Raw में रिडल को जीत दिला सकते हैं

रैंडी ऑर्टन लंबे समय से Raw में दिखाई नहीं दिए हैं लेकिन ऐसा लग रहा है कि इस हफ्ते Raw के जरिए उनकी WWE में वापसी देखने को मिल सकती है। आपको बता दें, पिछले हफ्ते Raw में वर्तमान टैग टीम चैंपियंस एजे स्टाइल्स & ओमोस ने रिडल पर जबरदस्त हमला कर दिया था।

इस हमले के बाद रिडल इस हफ्ते Raw में ओमोस का सामना करने जा रहे हैं। चूकिं, रैंडी ऑर्टन, रिडल के पार्टनर हैं इसलिए वह रिडल की मदद के लिए इस मैच के दौरान वापसी कर सकते हैं। संभव यह भी है कि इस मैच में रिडल, ऑर्टन की मदद से ओमोस को हरा सकते हैं।

1- गोल्डबर्ग Raw में वापसी के बाद WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले को डोमिनेट कर सकते हैं

इस हफ्ते Raw के एपिसोड के दौरान गोल्डबर्ग वापसी करके WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले को संबोधित करने वाले हैं। आपको बता दें, WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले ने WWE के गोल्डबर्ग के वापसी वाले ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा कि हमलोग देंखेगे कि उनकी वापसी हो पाती है या नहीं। यह बात तो पक्की है कि जब गोल्डबर्ग इस हफ्ते Raw में प्रोमो दे रहे होंगे तो गोल्डबर्ग के सैगमेंट में WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले जरूर दखल देने का काम कर सकते हैं।

संभव यह भी है कि इस दौरान लैश्ले और गोल्डबर्ग के बीच झड़प हो सकती है और इस झड़प के दौरान गोल्डबर्ग, बॉबी लैश्ले को पूरी तरह डोमिनेट सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो फैंस की गोल्डबर्ग और बॉबी लैश्ले के फ्यूड में दिलचस्पी बढ़ सकती है। इसके अलावा ऐसा लग रहा है कि इसी हफ्ते Raw के एपिसोड के दौरान SummerSlam 2021 के लिए बॉबी लैश्ले vs गोल्डबर्ग का मैच ऑफिशियल किया जा सकता है।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...