Create

4 कारण क्यों WWE Superstar Braun Strowman को वापसी के बाद से ही Omos से दूर रखा गया है

WWE सुपरस्टार्स ओमोस और ब्रॉन स्ट्रोमैन
WWE सुपरस्टार्स ओमोस और ब्रॉन स्ट्रोमैन
reaction-emoji reaction-emoji
Subham Pal

Braun Strowman vs Omos: WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) ने कुछ हफ्ते रॉ (Raw) के जरिए कंपनी में वापसी की थी। हालांकि, वापसी के बाद उन्हें स्मैकडाउन (SmackDown) का हिस्सा बना दिया गया। ब्रॉन स्ट्रोमैन वापसी के बाद इस हफ्ते SmackDown में पहला मैच लड़ते हुए दिखाई देंगे और इस मैच में उनका सामना ओटिस (Otis) से होगा।

बता दें, ब्रॉन स्ट्रोमैन के WWE में वापसी से पहले अफवाह सामने आई थी कि स्ट्रोमैन वापसी के बाद ओमोस (Omos) के साथ फिउड की शुरूआत कर सकते हैं। हालांकि, ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला बल्कि वापसी के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन को ओमोस से दूर ही रखा जा रहा है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन को वापसी के बाद से ही Omos से दूर रखा गया है।

4- WWE का इस वक्त शायद ओमोस को पुश देने का कोई प्लान नहीं है

ओमोस को WWE में MVP के साथ लाने के बाद ऐसा लगा कि कंपनी उन्हें बड़ा पुश दे सकती है। हालांकि, ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला बल्कि मौजूदा समय में उन्हें नियमित रूप से टेलीविजन पर इस्तेमाल किया जाना भी बंद हो चुका है। बता दें, ओमोस लंबे समय बाद Raw के पिछले हफ्ते के एपिसोड में मैच लड़ते हुए नजर आए थे।

हालांकि, उनका इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में इस्तेमाल नहीं किया गया। यह चीज़ दर्शाती है कि WWE का इस वक्त ओमोस को बड़ा पुश देने का कोई प्लान नहीं है। शायद यही कारण है कि ओमोस को ब्रॉन स्ट्रोमैन की वापसी के बाद उनके खिलाफ बड़े फिउड में शामिल नहीं किया गया है।

3- WWE शायद इस वक्त दोनों ही सुपरस्टार्स को हार के लिए बुक नहीं करना चाहती है

WWE में अगर ओमोस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच फिउड की शुरूआत होती है तो ओमोस & स्ट्रोमैन के बीच होने वाले मैचों में इन दोनों ही सुपरस्टार्स के हारने का खतरा होगा। संभव है कि WWE इस वक्त इन दोनों ही सुपरस्टार्स को हार के लिए बुक नहीं करना चाहती है। शायद यही कारण है कि इस वक्त ब्रॉन स्ट्रोमैन को ओमोस से दूर रखा जा रहा है।

वैसे भी, ओमोस के बॉबी लैश्ले के खिलाफ मैच हारने के बाद उनके मॉन्स्टर इमेज को काफी नुकसान पहुंचा था और शायद WWE ओमोस को लंबे समय तक हार के लिए बुक नहीं करके उन्हें हुई नुकसान की भरपाई करना चाहती है। वहीं, ब्रॉन स्ट्रोमैन को वापसी किए हुए अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है और इस वक्त उन्हें हारने से काफी ज्यादा नुकसान हो सकता है।

2- WWE शायद ब्रॉन स्ट्रोमैन का ओमोस से सामना कराने से पहले उन्हें मॉन्स्टर के रूप में बिल्ड करना चाहती है

ब्रॉन स्ट्रोमैन को WWE में अपने पिछले रन के दौरान खराब बुकिंग मिलने की वजह से काफी नुकसान उठाना पड़ा था। शायद यही कारण है कि WWE में वापसी के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन को नए सिरे से बिल्ड किया जाना शुरू हो चुका है। यही नहीं, वापसी के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन को 'मॉन्स्टर ऑफ मॉन्स्टर्स' नाम का नया निकनेम दिया गया है।

बता दें, ब्रॉन स्ट्रोमैन की रिलीज के बाद ओमोस को मॉन्स्टर के रूप में पुश दिया गया था। शायद यही कारण है कि WWE में ब्रॉन स्ट्रोमैन vs ओमोस का फिउड होने का मतलब बनता है। ऐसा लग रहा है कि WWE ब्रॉन स्ट्रोमैन को मॉन्स्टर के रूप में सही तरह बिल्ड करने के बाद ही आखिरकार उनका ओमोस के खिलाफ फिउड शुरू करना चाहती है।

1- WWE शायद ब्रॉन स्ट्रोमैन vs ओमोस मैच WrestleMania में कराना चाहती है

Omos against the returning Braun Strowman could be a fresh match WWE could sanction. Wouldn’t be a pretty match, but we’d love to see these two destroy each other. Where is Omos anyway? https://t.co/jQyRvaT1v7

WWE में ओमोस vs ब्रॉन स्ट्रोमैन बहुत बड़ा मुकाबला होगा। फैंस ओमोस के मेन रोस्टर में डेब्यू के बाद से ही उनका ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ मैच होते हुए देखना चाहते थे। चूंकि, ब्रॉन स्ट्रोमैन की कंपनी में वापसी हो चुकी है, ऐसा लग रहा है कि WWE भविष्य में इस ड्रीम मैच को कराने का फैसला कर सकती है।

हालांकि, WWE ब्रॉन स्ट्रोमैन vs ओमोस के इतने बड़े मैच को शायद ही किसी आम प्रीमियम लाइव इवेंट में कराना चाहेगी। ऐसा लग रहा है कि कंपनी का इस मैच को अगले साल WrestleMania में कराने का प्लान है। शायद यही कारण है कि इस वक्त ब्रॉन स्ट्रोमैन को ओमोस से दूर रखा जा रहा है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...