4 कारण क्यों WWE Superstar Brock Lesnar को पुराने कैरेक्टर और लुक में वापसी नहीं करनी चाहिए 

ब्रॉक लैसनर इस वक्त ब्रेक पर हैं
ब्रॉक लैसनर इस वक्त ब्रेक पर हैं

Brock Lesnar: WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) समरस्लैम (SummerSlam) 2022 के बाद ब्रेक पर चले गए थे। बता दें, हाल ही में ब्रॉक लैसनर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और इस तस्वीर में लैसनर क्लीन शेव लुक में नजर आ रहे हैं। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर चर्चा का दौर शुरू हो चुका है कि क्या बीस्ट WWE में अपने पुराने लुक में वापसी करने वाले हैं।

रिपोर्ट्स की माने तो ब्रॉक लैसनर की वापसी में ज्यादा समय नहीं रह गया है। देखा जाए तो बीस्ट इंकार्नेट को पुराने कैरेक्टर और लुक में वापसी कराना सही नहीं रहेगा। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 बड़े कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर को पुराने लुक और कैरेक्टर में वापसी नहीं करनी चाहिए।

4- ब्रॉक लैसनर का काउबॉय लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा था

WWE SummerSlam 2021 में ब्रॉक लैसनर की नए लुक में वापसी हुई थी। वापसी के बाद लैसनर ने अपना लुक बदल लिया था और उन्होंने पोनीटेल रखने के साथ-साथ अपनी बियर्ड भी बढ़ा ली थी। यही नहीं, ब्रॉक लैसनर ने अपने कॉस्टयूम में काफी बड़ा बदलाव किया था और उन्होंने खुद को काउबॉय लुक में ढाल लिया था।

बता दें, फैंस ब्रॉक लैसनर को काउबॉय लुक में देखकर काफी हैरान रह गए थे और उन्हें लैसनर का यह नया लुक काफी पसंद आया था। चूंकि, फैंस को बीस्ट का यह लुक काफी पसंद आ रहा है इसलिए WWE को इस चीज़ में बदलाव करने की गलती नहीं करनी चाहिए। देखा जाए तो ब्रॉक लैसनर की टेलीविजन पर वापसी के बाद ही पता चल पाएगा कि उनके लुक में बदलाव किया गया है या नहीं।

3- ब्रॉक लैसनर का बेबीफेस रन काफी शानदार रहा था

ब्रॉक लैसनर ने अपने करियर में ज्यादातर वक्त हील सुपरस्टार की भूमिका निभाई थी और शायद ही किसी ने सपने में सोचा होगा कि ब्रॉक लैसनर बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में WWE में वापसी करेंगे। हालांकि, ब्रॉक लैसनर ने ना केवल बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में वापसी की बल्कि वो इस नए कैरेक्टर में फैंस को प्रभावित करने में भी कामयाब रहे।

यही नहीं, बेबीफेस के रूप में ब्रॉक लैसनर कुछ बेहतरीन मैच लड़ते हुए दिखाई दिए थे और वो कुछ यादगार पलों का भी हिस्सा रह चुके हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि ब्रॉक लैसनर का बेबीफेस के रूप में मौजूदा रन काफी शानदार रहा है। यही कारण है कि WWE को उनके कैरेक्टर में बदलाव किए जाने की गलती नहीं करनी चाहिए।

2- ब्रॉक लैसनर को अभी WWE के कई बड़े हील सुपरस्टार्स का सामना करना बाकी है

WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर बेबीफेस के रूप में वापसी के बाद ज्यादातर रोमन रेंस और बॉबी लैश्ले के साथ फिउड में दिखाई दिए थे। यही कारण है कि अभी रोस्टर में कई ऐसे हील सुपरस्टार्स मौजूद हैं जिनके खिलाफ ब्रॉक लैसनर बेबीफेस के रूप में अभी तक सिंगल्स मैच नहीं लड़ पाए हैं। देखा जाए तो बेबीफेस ब्रॉक का कैरियन क्रॉस, गुंथर, सैथ रॉलिंस जैसे हील सुपरस्टार्स के खिलाफ फिउड काफी शानदार साबित हो सकता है।

यही कारण है कि ब्रॉक लैसनर को WWE में पुराने कैरेक्टर और लुक में वापसी करने के बजाए बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में ही धमाकेदार रिटर्न करना चाहिए। वैसे भी, ब्रॉक लैसनर को अभी बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में काफी कुछ करना बाकी है और फैंस को शायद ही उनका हील टर्न लेना पसंद आएगा।

1- पॉल हेमन के रोमन रेंस को छोड़कर ब्रॉक लैसनर के पास जाने का खतरा होगा

WWE में अगर ब्रॉक लैसनर पुराने कैरेक्टर और लुक में वापसी करते हैं तो वो पहले की तरह सीरियस रोल में नज़र आ सकते हैं। संभव है कि इस स्थिति में WWE पॉल हेमन को रोमन रेंस के फैक्शन से बाहर करते हुए उन्हें एक बार फिर ब्रॉक लैसनर के साथ ला सकती है। इसके बाद पॉल हेमन WWE में एक बार फिर ब्रॉक लैसनर के लिए प्रोमो देते हुए दिखाई दे सकते हैं।

देखा जाए तो पॉल हेमन इस वक्त रोमन रेंस के द ब्लडलाइन फैक्शन का अहम हिस्सा बन चुके हैं और उन्हें इस फैक्शन से बाहर करना सही नहीं होगा। वहीं, ब्रॉक लैसनर ने बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में वापसी के बाद यह साबित किया है कि उन्हें पॉल हेमन की कोई जरूरत नहीं है। यही कारण है कि ब्रॉक लैसनर को वापसी के बाद भी बेबीफेस सुपरस्टार बने रहने देना चाहिए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।