Create
Notifications

4 कारण क्यों WWE WrestleMania 38 पिछले साल के मुकाबले काफी ज्यादा बेहतर साबित होगा

WWE WrestleMania 38 जबरदस्त रह सकता है
WWE WrestleMania 38 जबरदस्त रह सकता है
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure
visit

WWE WrestleMania 38 के आयोजन में अब काफी कम समय बचा है। WWE ने इस इवेंट को जबरदस्त तरीके से हाइप किया है। यह पिछले कुछ सालों की तरह ही दो दिनों तक देखने को मिलेगा। WWE ने रेसलमेनिया (WrestleMania) की नाईट 1 और 2 के लिए ढेरों रोचक मैचों का ऐलान कर दिया है और उम्मीद है कि प्रशंसकों को निराशा नहीं मिलेगी।

WrestleMania 37 इवेंट शानदार रहा था और फैंस को यह काफी पसंद आया था। WWE को पिछले साल के मुकाबले इस साल बेहतर काम करना होगा और इससे ही इवेंट रोचक बन पाएगा। कुछ ऐसी चीज़ें हैं जिनसे पता चलता है कि WrestleMania 38 ज्यादा अच्छा रहेगा। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 कारणों के बारे में बात करेंगे क्यों WrestleMania 38 इवेंट पिछले साल के मुकाबले काफी ज्यादा बेहतर रहेगा।

4- WWE WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर और रोंडा राउजी का मैच लड़ना

Wrestlemania 38 main events are SET 🔥Charlotte Flair vs Ronda RouseyBrock Lesnar vs Roman Reigns https://t.co/PX7CGCrqVt

ब्रॉक लैसनर और रोंडा राउजी दोनों ही सुपरस्टार्स को पूरी दुनिया में देखा और पसंद किया जाता है। दोनों ही सुपरस्टार्स WrestleMania 38 में बड़े मैच लड़ने वाले हैं। पिछले साल इन दोनों मेगा स्टार्स की कमी खली थी। रोंडा राउजी एक्शन से दूर थीं और अपने परिवार के साथ समय बिता रही थीं लेकिन इस साल वो WrestleMania 38 की नाईट 1 में शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ मैच लड़ने वाली हैं।

वो इस मैच में जीत दर्ज करते हुए नई SmackDown विमेंस चैंपियन बन सकती हैं। इसके अलावा ब्रॉक लैसनर का मैच रोमन रेंस से देखने को मिलेगा। लैसनर और राउजी के होने से इवेंट अपने-आप रोचक बन गया है। दोनों ही सुपरस्टार्स मिलकर अपने मैचों को यागदार बना सकते हैं और इससे जरूर इवेंट शानदार बनेगा।

3- स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन का नजर आना

I’m the kind of stoner that sets an alarm for 4:20. And my alarm’s tone is Stone Cold Steve Austin’s theme. https://t.co/ss3d16fQUg

WrestleMania 38 का आयोजन डैलस, टेक्सस में देखने को मिलेगा और यह स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन का होमटाउन है। इसी वजह से उनका शो में होना काफी रोचक चीज़ है। पिछले साल दिग्गज सुपरस्टार्स की कमी थी और WWE ने WrestleMania 38 में इस कमी को पूरी करने का निर्णय लिया है।

स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन असल में केविन ओवेंस के शो पर गेस्ट रहने वाले है। WWE ने उनके सैगमेंट को जबरदस्त तरीके से हाइप किया है और कहा जा सकता है कि दोनों सुपरस्टार्स का यह सैगमेंट बढ़िया रहेगा। स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के आने से WrestleMania जरूर बेहतर बनेगी।

2- टैग टीम टाइटल्स की स्टोरीलाइंस पर ध्यान देना

WWE अपने टैग टीम डिवीजन पर उतना ध्यान नहीं देता है लेकिन इस साल WrestleMania के लिए दोनों टैग टीम टाइटल्स के मैच तय हो गए हैं। WWE उनकी स्टोरीलाइंस को शानदार तरीके से आगे बढ़ा रहा है। रैंडी ऑर्टन और रिडल को चैंपियंस के तौर पर बढ़िया पुश मिल रहा है। अल्फा अकेडमी और स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स को इसमें जोड़ा जाना काफी बढ़िया चीज़ है।

SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप की स्टोरीलाइन भी काफी अच्छी तरह से आगे बढ़ रही है। द उसोज़ ने चैंपियंस के तौर पर अच्छा काम किया है और उनकी दुश्मनी फैन फेवरेट्स शिंस्के नाकामुरा और रिक बूग्स के साथ चल रही है। कहा जा सकता है कि पिछले साल के मुकाबले इस बार WWE टैग टीम टाइटल्स की दुश्मनी पर ध्यान दे रहा है।

1- रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का टाइटल यूनिफिकेशन मैच

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच WrestleMania नाईट 2 के मेन इवेंट में मैच देखने को मिलेगा। दरअसल, यह मुकाबला WWE और यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होगा और विजेता को दोनों टाइटल्स मिलेंगे। साथ ही इन चैंपियनशिप्स को यूनीफाई किया जाएगा। इस मुकाबले के लिए फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के मेन इवेंट मैच को पिछले साल के मुख्य मुकाबले से स्टार पावर के मामले में ज्यादा बेहतर माना जा सकता है। साथ ही मुकाबले में दोनों वर्ल्ड टाइटल्स दांव पर लगे हुए हैं। इसके अलावा उनके बीच दुश्मनी काफी रोचक रही है और इसी कारण मैच को लेकर फैंस उत्साहित नजर आ रहे हैं।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now