Create

4 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते SmackDown में WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर के साथ हो सकती हैं

WWE चैंपियन के साथ इस हफ्ते SmackDown में हो सकती हैं चौंकाने वाली चीज़ें
WWE चैंपियन के साथ इस हफ्ते SmackDown में हो सकती हैं चौंकाने वाली चीज़ें
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE ने हाल ही में साल 2022 के अपना पहले प्रीमियम लाइव इवेंट Day1 का आयोजन किया। जिसके WWE चैंपियनशिप मैच में आखिरी समय पर ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को शामिल किया गया और मौके का फायदा उठाते हुए द बीस्ट नए चैंपियन बनने में सफल रहे हैं।

आपको याद दिला दें कि इस हफ्ते Raw की शुरुआत लैसनर और उनके एडवोकेट पॉल हेमन ने की थी, जहां उन्होंने रोमन रेंस की खूब बेइज्जती करते हुए खुद को रियल चैंपियन बताया। साथ ही लैसनर ने ट्राइबल चीफ को चेतावनी देते हुए यह भी कहा कि वो इस हफ्ते SmackDown में आएंगे।

लैसनर एक तरफ Raw में लैश्ले के दुश्मन हैं, वहीं SmackDown में उनके सामने ट्राइबल चीफ की चुनौती खड़ी है। इन्हीं बातों को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम उन 4 चीज़ों के बारे में आपको बताएंगे, जो इस हफ्ते SmackDown में ब्रॉक लैसनर के साथ हो सकती हैं।

#)बॉबी लैश्ले WWE चैंपियन के सैगमेंट में दखल दे सकते हैं

Day1 प्रीमियम लाइव इवेंट में पहले बिग ई को फैटल-4-वे मैच में सैथ रॉलिंस, केविन ओवेंस और बॉबी लैश्ले के खिलाफ WWE चैंपियनशिप को डिफेंड करना था। आखिरी समय पर ब्रॉक लैसनर को इस मैच में शामिल किया गया, इसी वजह से फैंस पहली बार WWE में लैश्ले और लैसनर को आमने-सामने देख पाए।

अंत में लैसनर जीत दर्ज कर नए WWE चैंपियन बने और अब उन्हें एक नए चैलेंजर की जरूरत थी, जो उन्हें अगले हफ्ते Raw में बॉबी लैश्ले के रूप में मिला। लैश्ले ने Raw में हुए फैटल-4-वे WWE चैंपियनशिप कंटेंडरशिप मैच में रॉलिंस, ओवेंस और बिग ई को हराकर द बीस्ट के खिलाफ टाइटल शॉट हासिल किया है।

Royal Rumble 2022 के लिए बॉबी लैश्ले vs ब्रॉक लैसनर मैच का ऐलान किया जा चुका है। चूंकि ये एक ड्रीम मुकाबला होगा और फिलहाल इस मैच को ज्यादा से ज्यादा दिलचस्प बनाना WWE की पहली प्राथमिकता होनी चाहिए। इसलिए संभव है कि Raw के अलावा इस हफ्ते SmackDown में भी लैसनर और लैश्ले का कन्फ्रंटेशन देखने को मिल सकता है।

#)रोमन रेंस के साथ फ्यूड को जारी रखने की कोशिश करेंगे

आपको याद दिला दें कि Day1 प्रीमियम लाइव इवेंट 2022 में रोमन रेंस को ब्रॉक लैसनर के खिलाफ अपने WWE यूनिवर्सल टाइटल को डिफेंड करना था। मगर COVID-19 रिपोर्ट पॉज़िटिव आने के कारण रेंस को आखिरी समय पर मैच से अपना नाम वापस लेना पड़ा।

चाहे Royal Rumble 2022 में द बीस्ट की भिड़ंत बॉबी लैश्ले से होने वाली हो, लेकिन दूसरी ओर उनकी रोमन रेंस के साथ दुश्मनी अभी खत्म नहीं हुई है। हालांकि COVID-19 होने के कारण रेंस को 14 दिनों तक क्वारंटीन रहना होगा, इसलिए इस हफ्ते SmackDown में उनका फिजिकल अपीयरेंस नहीं होगा। संभव है कि Raw की तरह लैसनर इस बार भी ट्राइबल चीफ पर शब्दों से प्रहार कर सकते हैं।

#)रोमन रेंस बड़ी स्क्रीन पर नजर आकर ब्रॉक लैसनर को उकसाने की कोशिश करेंगे

roman reigns attack paul heyman https://t.co/nYnh9S1uek

जैसा कि हमने आपको बताया कि COVID-19 की चपेट में आने के कारण रोमन रेंस को 14 दिनों के क्वारंटीन पीरियड से गुजरना होगा, मगर इसका मतलब ये नहीं कि वो SmackDown में नजर नहीं आ सकते। चाहे वो फिजिकल अपीयरेंस देने में असमर्थ हों, लेकिन बड़ी स्क्रीन पर नजर आ सकते हैं।

पॉल हेमन माइंड गेम्स खेलना अच्छे से जानते हैं और रोमन रेंस ने भी उनसे माइंड गेम्स खेलने के गुर जरूर सीखे होंगे। चूंकि रेंस अभी हील हैं और हेमन भी उनसे अलग हो चुके हैं, इसलिए संभव है कि वो अपने पूर्व स्पेशल काउंसिल से बदला लेने के लिए माइंड गेम खेलकर ब्रॉक लैसनर को उकसाने की कोशिश कर सकते हैं। लैसनर पर इस तरह का मानसिक प्रहार कर वो अपने साथी हील सुपरस्टार बॉबी लैश्ले की भी मदद कर सकते हैं।

#)रोमन रेंस की गैरमौजूदगी में द उसोज़ को सबक सिखा सकते हैं

youtube-cover

आपको याद दिला दें कि Crown Jewel 2021 में ब्रॉक लैसनर, रोमन रेंस को WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में हराने के बहुत करीब आ गए थे, लेकिन द उसोज़ के दखल के कारण उन्हें हार झेलनी पड़ी। उससे अगले SmackDown एपिसोड में उन्होंने Crown Jewel में हार का गुस्सा WWE ऑफिशियल्स पर निकाला, जिसकी वजह से उन्हें सस्पेंड भी किया गया।

असल में लैसनर को अभी तक द उसोज़ को सबक सिखाने का अवसर नहीं मिल पाया है। वहीं ये भी गौर करने वाली बात रही है कि हमेशा रोमन रेंस की गैरमौजूदगी में द उसोज़ को या तो हार झेलनी पड़ी है या उन्हें कमजोर दिखाया गया है। चूंकि COVID के कारण रेंस SmackDown में मौजूद नहीं होंगे, इसलिए लैसनर के पास अब द उसोज़ को सबक सिखाने का सुनहरा अवसर होगा।

Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...