Create

4 चौंकाने वाली चीज़ें जो WWE के Hell in a Cell 2022 इवेंट में देखने को मिल सकती हैं

Ujjaval
WWE Hell in a Cell में कुछ सरप्राइज देखने को मिल सकते हैं
WWE Hell in a Cell में कुछ सरप्राइज देखने को मिल सकते हैं

WWE का अगला इवेंट Hell in a Cell 2022 रहने वाला है। WWE ने इस इवेंट के लिए कुछ बढ़िया मैचों का ऐलान कर दिया है। इस शो में सिर्फ एक हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) मैच होने वाला है वहीं अन्य मुकाबले साधारण रहेंगे। WWE ने इस इवेंट के लिए बढ़िया तरह से हाइप बना ली है और उम्मीद है कि शो शानदार रहेगा।

Hell in a Cell 2022 में कुछ बड़े सुपरस्टार्स दिखाई नहीं देंगे। इसी वजह से WWE पर कुछ धमाकेदार चीज़ें बुक करते हुए शो को अच्छा बनाने का दबाव होगा। अगर शो में कुछ सरप्राइज और शॉक्स देखने को मिलते हैं तो यह काफी ज्यादा चर्चा का विषय बन जाएगा। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 चौंकाने वाली चीज़ों के बारे में बात करेंगे जो Hell in a Cell 2022 इवेंट में देखने को मिल सकती हैं।

4- WWE Hell in a Cell 2022 में मुस्तफा अली का चैंपियन बनना

Mustafa Ali as the United States Champion with this look would be dope. #WWERAW https://t.co/G0qpEvqpzG

ऑस्टिन थ्योरी और मुस्तफा अली के बीच यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए एक सिंगल्स मैच देखने को मिलेगा। दोनों के बीच Raw के अंतिम एपिसोड में मैच हुआ था और बाद में एडम पीयर्स ने ऐलान करते हुए बताया था कि उनका मुकाबला अब बड़े इवेंट में होगा। यह मुकाबला बढ़िया रह सकता है।

थ्योरी को अभी अच्छा पुश मिल रहा है और उन्हें चैंपियन बने हुए भी ज्यादा समय नहीं हुआ है। इसी वजह से मैच में सभी उम्मीदें लगा रहे हैं कि ऑस्टिन थ्योरी की जीत होगी और वो टाइटल रिटेन करेंगे। हालांकि, अगर किसी तरह से मुस्तफा अली की जीत होती है और वो नए यूएस चैंपियन बनते हैं तो यह बड़ा सरप्राइज रहेगा।

3- लिव मॉर्गन या फिन बैलर का ऐज के साथ जुड़ना

Will we see a 'Too Sweet' victory at #HIAC this Sunday?@AJStylesOrg @YaOnlyLivvOnce @FinnBalor https://t.co/FbpwF7WpVK

Hell in a Cell में ऐज, डेमियन प्रीस्ट और रिया रिप्ली टीम बनाकर एजे स्टाइल्स, फिन बैलर और लिव मॉर्गन के खिलाफ मैच लड़ने वाले हैं। यह मिक्स्ड टैग टीम मैच जरूर धमाकेदार रह सकता है। इस मैच को WWE एक बड़ा सरप्राइज बुक करके खास बना सकता है। ऐज ने स्टाइल्स, बैलर और मॉर्गन तीनों को उनके साथ जुड़ने का न्योता दिया है।

साथ ही लगातार ऐज टीज़ कर रहे हैं कि उनके फैक्शन में दूसरे सुपरस्टार्स भी जुड़ सकते हैं। अगर इस मैच के दौरान लिव मॉर्गन या फिन बैलर में से कोई टीम को धोखा देकर जजमेंट डे को जीत हासिल करने में मदद करता है तो यह चौंकाने वाली चीज़ होगी। यह साल के सबसे बड़े सरप्राइज में से एक होगा।

2- बियांका ब्लेयर का पिन होकर टाइटल हारना

बियांका ब्लेयर के पास इस समय Raw विमेंस चैंपियनशिप है और उन्होंने इस टाइटल को WrestleMania 38 में जीता था। अभी उन्हें चैंपियन बने हुए ज्यादा समय नहीं हुआ है। इसी वजह से लग रहा है कि वो Hell in a Cell 2022 में असुका और बैकी लिंच के खिलाफ टाइटल को सफलतापूर्वक रिटेन कर लेंगी।

बियांका ब्लेयर इस मैच में जीत दर्ज करने के लिए फेवरेट मानी जा रही हैं। इसके बावजूद अगर असुका या बैकी लिंच किसी तरह से जीत हासिल करते हुए Raw विमेंस चैंपियन बन जाती हैं तो यह बड़ा सरप्राइज होगा। अगर वो ब्लेयर को पिन करते हुए चैंपियन बनती हैं तो यह उससे भी बड़ा शॉक रहेगा।

1- ब्रे वायट का रिटर्न हो

Bray Wyatt is going by "Wyatt 6" on Twitter. June 6, 2022 is 6-6-6 (if you add up each number in the year) and that day also falls on a Monday. Would be a perfect day for him to make his return. https://t.co/DGulKJC8zx

ब्रे वायट को WWE से काफी महीनों पहले रिलीज किया गया था और इसके बाद किसी भी कंपनी में उनका रिटर्न देखने को नहीं मिला है। कुछ समय पहले ही ब्रे वायट ने ट्वीट करते हुए अपना यूजरनेम विंडहैम से वायट कर दिया था। दरअसल, ब्रे वायट नाम का ट्रेडमार्क WWE के पास है।

उन्होंने अपने ट्वीट्स में संकेत दिए थे कि जल्द ही उनका रिटर्न होने वाला है। इसके अलावा उनकी प्रोफाइल फोटो में एक बटरफ्लाई देखने को मिल रही है जिसके अंदर ब्रे वायट का द फीन्ड वाला मास्क है। अगर वो वायट नाम से लड़ने वाले हैं तो उनकी वापसी फिर WWE में ही होगी। Hell in a Cell कंपनी का अगला इवेंट है और वो यहां आ सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment