Create
Notifications

4 सबसे चौंकाने वाली चीज़ें जो WWE Hell in a Cell 2022 में हुई

WWE Hell in a Cell हुई में सबसे चौंकाने वाली चीज़ें
WWE Hell in a Cell हुई में सबसे चौंकाने वाली चीज़ें
Neeraj sharma

WWE Hell in a Cell हर बार की तरह फैंस के लिए धमाकेदार एक्शन अपने साथ लेकर आया। सैथ रॉलिंस (Seth Rollins), ऐज (Edge), बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) और केविन ओवेंस (Kevin Owens) समेत अन्य सभी सुपरस्टार्स ने शानदार प्रदर्शन कर इस प्रीमियम लाइव इवेंट को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

इस बीच इवेंट में ऐसी कई चीज़ें हुईं, जिनके होने की किसी ने उम्मीद नहीं की थी। इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम उन 4 सबसे चौंकाने वाली चीज़ों के बारे में आपको बताएंगे, जो Hell in a Cell 2022 में देखने को मिली हैं।

#)WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स ने चोटिल होने के बाद भी मैच लड़ा

Cody Rhodes’ injury 😨 https://t.co/2yhmxaHDgc

WWE Hell in a Cell प्रीमियम लाइव इवेंट के शुरू होने से पहले खबरें सामने आने लगी थीं कि कोडी रोड्स चोटिल हैं, इसके बावजूद वो प्रीमियम लाइव इवेंट में परफॉर्म करने वाले हैं। WWE ने पुष्टि करते हुए बताया कि रोड्स के चेस्ट के दाहिने हिस्से की मसल टीयर हो गई है।

इसके बावजूद रोड्स मैच लड़ने रिंग में उतरे और उनका मेन इवेंट मुकाबला 24 मिनट से भी ज्यादा देर तक चला, जिसमें बहुत धमाकेदार एक्शन देखने को मिला। इस मैच की सबसे खास बात ये रही कि रोड्स ने कभी ये जाहिर नहीं होने दिया कि उन्हें चोट के कारण रेसलिंग करने में दिक्कत हो रही है।

#)इजेक्यूल की हार

इजेक्यूल और केविन ओवेंस की स्टोरीलाइन पिछले कुछ समय से WWE यूनिवर्स के लिए बड़े आकर्षण का केंद्र बनी हुई थी, जिसमें ओवेंस ये साबित करने की कोशिश करते आए हैं कि इजेक्यूल और इलायस, एक ही व्यक्ति है, लेकिन ऐसा करने में वो सफल नहीं हुए हैं।

Hell in a Cell 2022 में उनकी भिड़ंत हुई और इस मुकाबले के लिए बेटिंग में इजेक्यूल की जीत की उम्मीद जताई गई थी। अब क्या ओवेंस की जीत से यह नहीं मान लिया जाए कि वो इजेक्यूल को गलत साबित करने में सफल हुए हैं। इसलिए आने वाले हफ्तों में देखना दिलचस्प होगा कि अगर इस स्टोरीलाइन आगे बढ़ाया गया तो किस दिशा में आगे बढ़ाया जाएगा।

#)बियांका ब्लेयर का चालाकी से मैच जीतना

WWE Hell in a Cell 2022 में बियांका ब्लेयर को ट्रिपल थ्रेट मैच में असुका और बैकी लिंच के खिलाफ अपने Raw विमेंस टाइटल को डिफेंड करना था। ब्लेयर को इस मैच में जीत की प्रबल दावेदार माना जा रहा था और वाकई में उन्होंने अपने टाइटल को रिटेन करने में सफलता पाई है।

मगर लोगों के मन में सवाल था कि पिन होने के लिए आखिर किस सुपरस्टार को बुक किया जाएगा। क्योंकि बैकी का हील किरदार चरम पर है और असुका ने हाल ही में वापसी की थी। मैच का अंत तब हुआ जब ब्लेयर ने बैकी को रिंग से बाहर धक्का देने के बाद अपना फिनिशर लगाए बिना असुका को पिन किया था। ब्लेयर की चालाकी से आई इस जीत के साथ बैकी को भी मजबूत दिखाया गया, लेकिन असुका केवल एक आसान शिकार बनकर रह गईं।

#)सेड्रिक एलेक्जेंडर का बेबीफेस टर्न

Hell in a Cell 2022 में बॉबी लैश्ले का सामना हैंडीकैप मैच में ओमोस और MVP से हुआ। इस मैच से पूर्व सेड्रिक एलेक्जेंडर ने ओमोस और MVP के सामने मदद का हाथ बढ़ाया था, लेकिन MVP ने उनसे कहा कि वो एलेक्जेंडर के साथ दोबारा कभी काम नहीं करेंगे।

वहीं जब मैच शुरू हुआ, तब एलेक्जेंडर ने उसमें दखल देने की कोशिश की, मगर 7 फुट लंबे सुपरस्टार ने उनपर हमला कर दिया। वहीं बॉबी लैश्ले ने जीत के बाद सेड्रिक एलेक्जेंडर से कहा कि वो उनपर गर्व महसूस करते हैं और इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे के प्रति सम्मान प्रकट किया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...