Create
Notifications

WWE Survivor Series: 4 चौंकाने वाली चीज़ें जो पीपीवी में देखने को मिलीं

WWE Survivor Series में देखने को मिलीं सबसे चौंकाने वाली चीज़ें
WWE Survivor Series में देखने को मिलीं सबसे चौंकाने वाली चीज़ें
Neeraj sharma
ANALYST

सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) साल में WWE द्वारा आयोजित सबसे बड़े इवेंट्स में से एक है और इसके 35वें संस्करण में बहुत धमाकेदार एक्शन देखने को मिला। बैकी लिंच (Becky Lynch) से लेकर सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) ने भी शानदार प्रदर्शन कर सभी को खूब प्रभावित किया।

इस बीच रॉलिंस और जैफ हार्डी की मेंस एलिमिनेशन मैच में हुई भिड़ंत ने भी सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। मेन इवेंट में रोमन रेंस और बिग ई के मैच में शुरू से लेकर अंत तक तगड़ी टक्कर देखने को मिली, जिसमें कोई भी हार मानने को तैयार नहीं था, मगर अंत में ट्राइबल चीफ विजयी रहे।

पीपीवी में कई सुपरस्टार्स ने लोगों की उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन किया, वहीं कुछ ने सभी को चौंकाते हुए बड़ी जीत भी हासिल की है। इन्हीं बातों को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम उन 4 चौंकाने वाली चीज़ों के बारे में बताएंगे, जो WWE Survivor Series 2021 में देखने को मिली हैं।

WWE Survivor Series में SmackDown की एकतरफा हार

An enraged @ArcherOfInfamy lost sight and attacked @rickboogswwe and @ShinsukeN, causing a disqualification and allowing the #ICChampion to walk away the winner during #SurvivorSeries Kickoff!ms.spr.ly/6010kcbrs https://t.co/6D1ae8pyww

WWE Survivor Series 2021 के प्री शो में आईसी चैंपियन शिंस्के नाकामुरा ने यूएस चैंपियन को हराकर SmackDown को Raw पर 1-0 की बढ़त दिलाई। मगर मेन शो के शुरुआती मुकाबले में बैकी लिंच ने शार्लेट को हराकर रेड ब्रांड को SmackDown की बराबरी पर ला खड़ा किया।

यहां से Raw सुपरस्टार्स की जीत का ऐसा सिलसिला शुरू हुआ, जो को-मेन इवेंट में जाकर समाप्त हुआ। इस दौरान सैथ रॉलिंस ने मेंस टीम Raw को जीत दिलाई, ओमोस ने रेड ब्रांड का प्रतिनिधित्व करते हुए जीत हासिल की, Raw टैग टीम चैंपियंस RK-Bro विजयी रहे और बियांका ब्लेयर ने रेड ब्रांड की पांचवीं जीत सुनिश्चित की।

मेन इवेंट में रोमन रेंस ने बिग ई को हराकर SmackDown के खाते में दूसरी जीत दर्ज कराई। चूंकि SmackDown को WWE के नंबर-1 शो में देखा जाता है, इसलिए ब्लू ब्रांड के सुपरस्टार्स की हार की संभावनाएं बहुत कम थीं। इसके बावजूद SmackDown को 5-2 की एकतरफा हार झेलनी पड़ी है।

1 / 4 NEXT
Edited by Neeraj sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now