Create
Notifications

4 चौंकाने वाले WWE दिग्गज जिन्होंने गोल्डबर्ग के साथ टैग टीम में काम किया है

WWE
WWE
ANALYST
Modified 04 May 2021
टॉप 5 / टॉप 10

गोल्डबर्ग (Goldberg) WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। उन्होंने WWE में रहते हुए काफी ज्यादा नाम कमाया है। साथ ही उनके कई सारे फैंस रहे हैं। गोल्डबर्ग ने WCW में काम करते हुए नाम कमाया था और इसके बाद उनकी एंट्री WWE में हुई थी। इस दौरान गोल्डबर्ग ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए सभी को चौंका दिया था।

इस दिग्गज ने अपने WWE करियर में ज्यादातर सिंगल्स या मल्टी-पर्सन मैच ही लड़े हैं। इसके बावजूद उन्होंने WWE के अंदर अबतक कुछ टैग टीम मैच भी लड़े हैं। 2016 में वापसी के बाद से गोल्डबर्ग सिर्फ सिंगल्स मैचों में दिखाई दिए हैं। इसके बावजूद दिग्गज ने 2004 में WWE छोड़ने के पहले सिंगल्स मैच के अलावा कुछ टैग टीम मैच भी लड़े थे।

ये भी पढ़ें:- 3 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जिनकी उम्र में बड़ी महिला से शादी हुई और 2 जिनकी पत्नी की उम्र उनसे काफी कम है

कुछ ऐसे WWE सुपरस्टार्स है जिन्होंने गोल्डबर्ग के साथ टैग टीम मैचों में काम किया था। इस दौरान काफी कम लोगों को गोल्डबर्ग के टैग टीम मैचों को लेकर जानकारी होगी। इस आर्टिकल में हम 4 दिग्गज सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जिन्होंने गोल्डबर्ग के साथ टैग टीम मैचों में काम किया है।

4- WWE दिग्गज शॉन माइकल्स

शॉन माइकल्स और गोल्डबर्ग के बीच सिंगल्स मैच भी देखने को मिले हैं। इस दौरान काफी कम लोगों को पता होगा कि दोनों ने साथ मिलकर टैग टीम मैच में काम किया है। इसके साथ ही उन टैग टीम मैचों में उन्हें जीत भी मिली हुई हैं। दरअसल, वो एक 6 मैन टैग टीम मैच का हिस्सा भी रह चुके हैं।

ये भी पढ़ें:- 4 फेमस AEW सुपरस्टार्स जिन्हें कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद WWE में कदम रखना चाहिए

इसके अलावा शॉन माइकल्स और गोल्डबर्ग ने ट्रेडिशनल टैग टीम मैचों में भी काम किया हुआ है। दरअसल, 29 सितंबर 2003 को दोनों ने रैंडी ऑर्टन और रिक फ्लेयर को एक टैग टीम मुकाबले में पराजित किया था। इसके साथ ही 13 अक्टूबर 2003 में दोनों ने फिर साथ काम किया और इस बार उन्होंने रैंडी और रिक के साथ ही मार्क हेनरी को हैंडीकैप टैग टीम मैच में पराजित कर दिया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

1 / 4 NEXT
Published 04 May 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now