Create
Notifications

WWE में जॉन सीना के 4 सबसे अजीब और अनोखे मैच जिनके बारे में शायद आपको पता नहीं होगा

WWE में जॉन सीना ने कई अजीब मैच लड़े हैं
WWE में जॉन सीना ने कई अजीब मैच लड़े हैं
ANALYST

WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) को पूरी दुनिया में देखा और पसंद किया जाता है। इस सुपरस्टार ने WWE में सालों तक काम किया है और कई वर्ल्ड चैंपियनशिप्स जीती हैं। इस सुपरस्टार ने ढेरों मैच लड़े हैं और ज्यादातर मौकों पर उन्हें जीत मिली है। सीना हमेशा ही फैन फेवरेट रहे हैं।

WWE में जॉन सीना ने कई अलग-अलग नियमों के मैच लड़े हैं। हालांकि, कुछ ऐसी अलग और अनोखी स्टीप्यूलेशन्स भी रही है जिसने सभी का ध्यान खींचा। इसलिए इस आर्टिकल में हम जॉन सीना के WWE करियर के 4 सबसे अजीब नियमों वाले मैचों को लेकर चर्चा करने वाले हैं जिनके बारे में फैंस शायद भूल गए होंगे।

4- WWE दिग्गज जॉन सीना का 'Miracle On 34th Street Fight' मैच

We’re getting another Miracle on 34th Street Fight!!! We all remember the last one! #Smackdown https://t.co/RAm3iBTrVQ

2012 में क्रिसमस के खास अवसर पर Raw के एपिसोड में सैंटा क्लॉस नजर आए थे। इस दौरान गलती से एल्बर्टो डेल रिया ने सैंटा पर गाडी चढ़ा दी थी। इसी वजह से जॉन सीना ने डेल रियो से मैच लड़ने की इच्छा जताई और इसी वजह से दोनों के बीच 'Miracle On 34th Street Fight' मैच देखने को मिला। इस मैच में कई सारी अलग-अलग चीज़ें मौजूद थी।

दोनों स्टार्स ने क्रिसमस ट्री, टीवी मॉनिटर से लेकर टेडीबीयर का इस्तेमाल किया। सीना ने मैच में बॉलिंग बॉल का उपयोग करते हुए डेल रियो की बुरी हालत कर दी थी और यहां से WWE इतिहास का एक यादगार और मजेदार मोमेंट तैयार हुआ था। मैच में एल्बर्टो के मैनेजर की इंटरफेरेंस हुई और उन्होंने सीना पर हमला करने की कोशिश की।

Cena vs Del Rio in a "Miracle on 34th Street" Fight is just fantastic. https://t.co/E3eTy7MVBx

सैंटा भी वहां आए और उन्होंने पहले मैनेजर की बुरी हालत की। उन्होंने बाद में डेल रियो पर भी अटैक किया। इसी वजह से जॉन सीना को जीत मिल पाई। इस मैच के बाद सीना ने सैंटा के साथ मिलकर सेलिब्रेशन किया और Raw के खास एपिसोड का अंत किया। WWE ने मुकाबले को बढ़िया तरह से बुक किया और इसी वजह से फैंस इसे याद रखते हैं।

1 / 4 NEXT
Edited by Ujjaval Palanpure
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now