WWE Extreme Rules में वापसी करने की स्थिति में 4 Superstars जिन्हें Bray Wyatt अपना शिकार बना सकते हैं 

पूर्व WWE चैंपियन ब्रे वायट और ड्रू मैकइंटायर
पूर्व WWE चैंपियन ब्रे वायट और ड्रू मैकइंटायर

Bray Wyatt: WWE का अगला इवेंट एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) 2022 है। बता दें, हाल ही में के समय में ब्रे वायट (Bray Wyatt) की वापसी की अफवाहें काफी तेज हो चुकी हैं। अटकलें यह भी लगाई जा रही हैं कि ब्रे वायट Extreme Rules में वापसी करते हुए सभी को चौंका सकते हैं।

हालांकि, अगर ब्रे वायट की इस इवेंट में वापसी होती है तो यह देखना रोचक होगा कि वो वापसी के बाद किस सुपरस्टार को अपना शिकार बनाने वाले हैं। WWE में ब्रे वायट के कई दुश्मन रह चुके हैं और संभव है कि वापसी के बाद वो अपने किसी पुराने दुश्मन को अपना शिकार बना सकते हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिन्हें ब्रे वायट Extreme Rules में वापसी करने की स्थिति में अपना शिकार बना सकते हैं।

4- WWE Extreme Rules में वापसी के बाद फिन बैलर को अपना शिकार बना सकते हैं ब्रे वायट

youtube-cover

ब्रे वायट ने साल 2019 में WWE में द फीन्ड के रूप में वापसी करते हुए फिन बैलर को अपना शिकार बनाया था। इसके बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच SummerSlam 2019 में मैच देखने को मिला था। इस मैच में फिन बैलर ने अपने नॉर्मल रूप में फीन्ड का सामना किया था और इस मैच में बैलर की हार हुई थी।

चूंकि, फिन बैलर और ब्रे वायट के बीच इतिहास रच चुका है, संभव है कि ब्रे वायट Extreme Rules में फिन बैलर vs ऐज मैच के बाद वापसी करते हुए बैलर पर हमला कर सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो फिन बैलर WWE में ब्रे वायट को सबक सिखाने के लिए अपने डीमन कैरेक्टर की वापसी कराने का फैसला कर सकते हैं और किसी बड़े इवेंट में डीमन फिन बैलर vs द फीन्ड का ड्रीम मैच देखने को मिल सकता है।

3- WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर को Extreme Rules में स्ट्रैप मैच में कैरियन क्रॉस का सामना करना है। इस मैच में कैरियन क्रॉस की जीत की संभावना है, हालांकि, ड्रू मैकइंटायर को क्लीन हार से काफी नुकसान हो सकता है। यही कारण है कि संभव है कि WWE द फीन्ड की वापसी कराते हुए इस मैच के दौरान ड्रू मैकइंटायर पर हमला करा सकती है।

इसका फायदा उठाकर कैरियन क्रॉस मैच में ड्रू मैकइंटायर को हरा सकते हैं और इस तरह हार से मैकइंटायर को ज्यादा नुकसान नहीं होगा। संभव है कि द फीन्ड की वजह से हार मिलने के बाद ड्रू मैकइंटायर उनके साथ फिउड की शुरूआत करते हुए दिखाई दे सकते हैं और इन दोनों सुपरस्टार्स का फिउड काफी शानदार साबित हो सकता है।

2- WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने द फीन्ड के साथ बेबीफेस के रूप में फिउड की शुरूआत की थी। हालांकि, द फीन्ड के साथ फिउड करने की वजह से रॉलिंस पर काफी असर हुआ था और इसके बाद उन्होंने हील टर्न ले लिया था। देखा जाए तो सैथ रॉलिंस मौजूदा समय में भी हील सुपरस्टार बने हुए हैं और उनके बेबीफेस टर्न लेने के कोई आसार नजर नहीं आ रहे हैं।

अगर द फीन्ड की Extreme Rules में वापसी होती है तो वापसी के बाद वो सैथ रॉलिंस को अपना शिकार बना सकते हैं। संभव है कि इस चीज़ के जरिए सैथ लंबे समय बाद WWE में बेबीफेस टर्न लेते हुए दिखाई दे सकते हैं। इसके बाद सैथ रॉलिंस और द फीन्ड के बीच जबरदस्त फिउड देखने को मिल सकता है।

1- WWE सुपरस्टार मैट रिडल

मैट रिडल और द फीन्ड के बीच WWE में कोई इतिहास नहीं रहा है। हालांकि, मैट रिडल के साथी रैंडी ऑर्टन WWE में द फीन्ड के जरूर दुश्मन रह चुके हैं। बता दें, द फीन्ड को कंपनी में पिछले रन के दौरान रैंडी ऑर्टन के खिलाफ दो मैचों में हार मिली थी और फीन्ड उनसे इस चीज़ का बदला नहीं ले पाए थे।

अगर द फीन्ड Extreme Rules में वापसी करने वाले हैं तो इस बात की संभावना काफी ज्यादा है कि वो वापसी के बाद रैंडी ऑर्टन के साथी मैट रिडल पर हमला करते हुए ऑर्टन के साथ फिउड आगे बढ़ा सकते हैं। इस वजह से रैंडी ऑर्टन को WWE में वापसी करने के लिए मजबूर होना पड़ सकता है और इसके बाद एक बार फिर द फीन्ड vs रैंडी ऑर्टन का फिउड देखने को मिल पाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।