Create

4 सुपरस्टार्स जिनके खिलाफ शायद WWE में ब्रॉक लैसनर का मैच अब नहीं हो पाएगा

WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर का कुछ सुपरस्टार्स से अब मैच नहीं हो पाएगा
WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर का कुछ सुपरस्टार्स से अब मैच नहीं हो पाएगा

WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को पूरी दुनिया में देखा और पसंद किया जाता है। इस सुपरस्टार ने WWE में रहते हुए काफी ज्यादा नाम कमाया है और इसी कारण उनके ढेरों फैंस हैं। ब्रॉक को अपने डेब्यू के बाद आते ही सफलता मिल गई थी और वो अपने WWE करियर में ज्यादातर समय मुख्य स्टोरीलाइंस का हिस्सा रहे हैं। इसी कारण लैसनर का कद काफी बड़ा रहा है।

उन्होंने WWE में अन्य दिग्गजों के मुकाबले काफी कम मैच लड़े हैं लेकिन उनके मैच हमेशा ही जबरदस्त साबित होते हैं। लैसनर ने WWE में कई सारे बड़े सुपरस्टार्स के खिलाफ मैच लड़े हैं और ज्यादातर मौकों पर उन्हें जीत भी मिली है। कुछ ऐसे भी रेसलर्स रहे हैं जिन्हें कभी ब्रॉक लैसनर के साथ काम करने का मौका नहीं मिल पाया है।

WWE में कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं जिनका भविष्य में ब्रॉक लैसनर के साथ मैच संभव है। हालांकि, काफी रेसलर्स हैं जिनका शायद ही कभी द बीस्ट के साथ अब मैच देखने को मिलेगा। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं जिनके साथ ब्रॉक लैसनर का अब शायद ही मैच देखने को मिलेगा।

4- WWE दिग्गज जॉन सीना

जॉन सीना और ब्रॉक लैसनर के बीच WWE में पहले कई मैच हो चुके हैं। उन्होंने हमेशा ही मैचों में एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दी है और इसी कारण उनके मुकाबलों को फैंस द्वारा याद रखा जाता है। हालांकि, अब दोनों के बीच मैच संभव नहीं है। जॉन सीना ने WWE में लड़ना कम कर दिया है। वो साल में एक या दो बार WWE में नजर आते हैं और कुछ समय बाद फिर गायब हो जाते हैं।

इसी कारण उनका ब्रॉक लैसनर जैसे दिग्गज से मैच होना थोड़ा मुश्किल है। उनके बीच दुश्मनी का पहले ही सही तरह से अंत हो गया है और इसी कारण फिर स्टोरीलाइन की शुरुआत करना अच्छा विकल्प नहीं रहेगा। ब्रॉक लैसनर और जॉन सीना को अभी नए सुपरस्टार्स के खिलाफ मैच लड़ने चाहिए।

3- समोआ जो

समोआ जो और ब्रॉक लैसनर के बीच WWE में एक मैच देखने को मिला है। दरअसल, दोनों ही सुपरस्टार्स Great Balls of Fire 2017 पीपीवी में आमने-सामने आए थे। वो उनके बीच पहला और आखिरी सिंगल्स मैच था। समोआ जो इस समय चोटिल हैं और वो NXT रोस्टर का हिस्सा हैं। उन्होंने NXT के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है।

इसी कारण उनकी अब मेन रोस्टर पर वापसी होना मुश्किल है। ब्रॉक लैसनर और समोआ जो का मैच इसी वजह से संभव नहीं है। ब्रॉक का कभी NXT में उपयोग नहीं होगा। साथ ही समोआ जो लगातार चोटिल होते रहते हैं और इसी कारण WWE उन्हें बड़े सुपरस्टार्स के खिलाफ उपयोग करने का जोखिम शायद ही उठाएगा।

2- एजे स्टाइल्स

एजे स्टाइल्स और ब्रॉक लैसनर के बीच Survivor Series 2017 में मैच देखने को मिला था। वो चैंपियन vs चैंपियन मैच में आमने-सामने आए थे। इसके बाद दोनों कभी रिंग में साथ दिखाई नहीं दिए हैं और अब शायद ही उनके बीच कभी मैच होगा। एजे स्टाइल्स अभी टैग टीम डिवीजन में नजर आ रहे हैं।

वो अपने करियर के अंतिम समय पर हैं और इसी कारण WWE उन्हें नए स्टार्स के खिलाफ उपयोग करने की कोशिश करेगा। ब्रॉक लैसनर के साथ मैच लड़ने से एजे स्टाइल्स को कोई फायदा नहीं होगा क्योंकि वो पहले ही आमने-सामने आ चुके हैं। स्टाइल्स और लैसनर के बीच अब मैच होना काफी मुश्किल है। WWE को दोनों दिग्गजों का उपयोग नए स्टार्स के खिलाफ करना चाहिए।

1- कीथ ली

कीथ ली और ब्रॉक लैसनर के बीच ड्रीम मैच के लिए हर कोई इंतजार कर रहा था। कीथ ली का साइज ब्रॉक लैसनर की तरह ही है और उनका रेसलिंग स्टाइल भी फैंस को पसंद है। वो Royal Rumble 2020 के दौरान आमने-सामने आए थे। इस दौरान कीथ ने लैसनर को कड़ी टक्कर दी थी।

इसके बाद से ब्रॉक लैसनर और कीथ ली को हर कोई सिंगल्स मैच में देखना चाहता था। हालांकि, कुछ हफ्ते पहले ही WWE ने कीथ को रिलीज करने का निर्णय लिया। यह एक निराशाजनक चीज़ थी क्योंकि यहां से कई सारे ड्रीम मैच पूरी तरह खराब हो गए। अब शायद ही ब्रॉक लैसनर और कीथ ली आमने-सामने आएंगे।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment