4 सुपरस्टार्स जो ब्रॉक लैसनर को Day 1 के बाद WWE चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर सकते हैं

WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले आमने-सामने आ सकते हैं
WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले आमने-सामने आ सकते हैं

WWE डे 1 (Day 1) काफी ज्यादा शानदार साबित हुआ। इस इवेंट में WWE ने कई धमाकेदार मैच तय किए थे और इसी वजह से शो सभी के बीच चर्चा का विषय बना। रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच होने वाला था लेकिन वो मुकाबला कैंसिल हो गया। रोमन लड़ने के लिए क्लियर नहीं थे। ब्रॉक लैसनर को इसी वजह से दूसरे मुकाबले में जोड़ा गया।

WWE चैंपियनशिप के लिए बिग ई, सैथ रॉलिंस, केविन ओवेंस और बॉबी लैश्ले के बीच मैच होने वाला था। इस मैच में ब्रॉक लैसनर को जोड़ा गया। इसी वजह से मुकाबला फैटल 5 वे बन गया। सभी उम्मीद कर रहे थे कि लैसनर के जुड़ने से मैच का नतीजा नहीं बदलेगा। हालांकि, WWE ने अपने फैंस को एक बड़ा सरप्राइज दिया। ब्रॉक लैसनर ने मैच में धमाकेदार प्रदर्शन किया और अंत में बिग ई को पिन करते हुए WWE चैंपियनशिप जीत ली।

किसी को इस चीज़ पर यकीन नहीं हो रहा था क्योंकि कुछ घंटों पहले ही उन्हें इस मैच में शामिल किया गया था। अचानक से उन्हें चैंपियन बनाना सभी के लिए सरप्राइज था। अब ब्रॉक लैसनर बतौर WWE चैंपियन कुछ सुपरस्टार्स के खिलाफ आगे जाकर मैच लड़ सकते हैं। इस आर्टिकल में हम WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर के 4 संभावित विरोधियों के बारे में बात करने वाले हैं।

4- WWE सुपरस्टार बिग ई

बिग ई के लिए मुश्किलें काफी बढ़ गई थी। पहले वो सिर्फ सैथ रॉलिंस के खिलाफ Day 1 में चैंपियनशिप डिफेंड करने वाले थे लेकिन बाद में धीरे-धीरे सुपरस्टार्स जुड़ते गए। इसी वजह से उनके लिए मुश्किलें बढ़ती गई क्योंकि ज्यादा सुपरस्टार्स होने से उनके टाइटल डिफेंड करने के चांस कम हो रहे थे।

Day 1 में कुछ ऐसा ही देखने को मिला। बिग ई के लिए मुश्किलें बढ़ी और इसी कारण वो अपने WWE टाइटल को हार गए। अब उन्हें ब्रॉक लैसनर के साथ एक रीमैच मिल सकता है। ब्रॉक लैसनर और बिग ई के बीच फैंस मैच देखना पसंद करेंगे। दोनों सुपरस्टार्स मिलकर शानदार काम कर सकते हैं।

3- सैथ रॉलिंस

सैथ रॉलिंस ने WWE चैंपियनशिप मैच से पहले एक बैकस्टेज सैगमेंट में ब्रॉक लैसनर के जुड़ने से निराशा जताई थी। सैथ खुश नहीं थे क्योंकि पहले उनका बिग ई से मैच होने वाला था और बाद में दूसरे सुपरस्टार्स जुड़ गए। इसी वजह से उन्हें कभी WWE चैंपियनशिप के लिए सही तरह से सिंगल्स मैच नहीं मिल पाया।

इसी कारण वो ब्रॉक लैसनर के साथ दुश्मनी की शुरुआत कर सकते हैं। वो एक सिंगल्स मैच की मांग कर सकते हैं और इसी कारण Royal Rumble में दोनों दिग्गजों के बीच मैच हो सकता है। फैंस उन्हें आमने-सामने देखना पसंद करेंगे क्योंकि उन्होंने पहले भी कई सारे रोचक मैच दिए हैं।

2- फिन बैलर

फिन बैलर इस समय Raw में किसी अहम स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं हैं। Draft के बाद खबरें सामने आ रही थी कि फिन बैलर को Raw में टॉप स्टार की तरह बुक किया जाएगा। हालांकि, अभी तक ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला है लेकिन अब उनकी किस्मत बदल सकती है। WWE अपने टॉप टाइटल के लिए एक फ्रेश स्टोरीलाइन शुरू कर सकता है।

फिन बैलर आकर ब्रॉक लैसनर को WWE टाइटल मैच के लिए चैलेंज कर सकते हैं। दोनों सुपरस्टार्स पहले भी आमने-सामने आए हैं और उनका मुकाबला धमाकेदार रहा था। इसी वजह से ब्रॉक और फिन को एक बार फिर रिंग में आमने-सामने देखना रोचक रहेगा। इससे बैलर का कद बढ़ेगा।

1- बॉबी लैश्ले

बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर के बीच ड्रीम मैच हर कोई देखना चाहता है। Day 1 में दोनों ही सुपरस्टार्स एक मैच का हिस्सा बने हुए थे। बॉबी ने पूरी तरह ब्रॉक लैसनर पर दबदबा बनाए रखा। उन्होंने लैसनर को रिंगसाइड पर स्पीयर द्वारा बुरी तरह धराशाई किया था। इसके अलावा उन्होंने द बीस्ट को हर्टलॉक में फंसा लिया था।

वो मैच में लैसनर पर भारी पड़े थे लेकिन अंत में वो रिंग के बाहर थे। इसी वजह से उन्हें जीत नहीं मिल पाई। मैच के बाद जब ब्रॉक लैसनर सेलिब्रेट कर रहे थे तो बॉबी लैश्ले रिंग के बाहर उन्हें घूर रहे थे और यहां से दोनों के बीच एक मैच टीज़ हुआ है। उनके बीच WWE चैंपियनशिप के लिए दुश्मनी शुरू हो सकती है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now