Create
Notifications

WWE Crown Jewel: 4 सुपरस्टार्स जो पीपीवी में चौंकाने वाली वापसी कर सकते हैं

WWE सुपरस्टार्स जिनकी Crown Jewel 2021 में वापसी हो सकती है
WWE सुपरस्टार्स जिनकी Crown Jewel 2021 में वापसी हो सकती है
Neeraj sharma
visit

WWE क्राउन ज्वेल (Crown Jewel) 2021 पीपीवी का आयोजन अब कुछ ही घंटे दूर रह गया है। इस पीपीवी के मैच कार्ड में कुल 10 मुकाबलों को जगह मिली है, जिसमें रोमन रेंस (Roman Reigns), ऐज (Edge), बैकी लिंच (Becky Lynch) और गोल्डबर्ग (Goldberg) समेत कई अन्य दिग्गज रेसलर्स परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे।

शो के 4 मैचों में कोई ना कोई टाइटल दांव पर लगा होगा, वहीं ऐज vs सैथ रॉलिंस Hell in a Cell मैच और गोल्डबर्ग vs बॉबी लैश्ले नो होल्ड्स बार्ड मैच में शुरू से लेकर अंत तक तगड़ा एक्शन देखे जाने की उम्मीद है। इस बीच ऐसे भी कई मुकाबले हैं, जिनमें अन्य सुपरस्टार्स की चौंकाने वाली वापसी देखने को मिल सकती है।

कुछ सुपरस्टार्स कुछ हफ्तों से WWE टीवी पर नजर नहीं आए हैं, वहीं कुछ कई महीनों से ब्रेक पर चल रहे हैं। इसलिए WWE, Crown Jewel पीपीवी को दिलचस्प बनाने के लिए सुपरस्टार्स की चौंकाने वाली वापसी करवा सकती है। इसलिए आइए जानते हैं उन 4 सुपरस्टार्स के बारे में जो Crown Jewel 2021 में चौंकाने वाली वापसी कर सकते हैं।

WWE Crown Jewel में MVP की वापसी हो सकती है

Top 5 Reasons MVP Is Awesome1. Great charisma2. His feud with Matt Hardy is underrated3. Made the United States title relevant4. Revived the career of Bobby Lashley5. Outstanding manager of The Hurt Business https://t.co/W7FdK0WaDC

WWE Crown Jewel 2021 में बॉबी लैश्ले और गोल्डबर्ग के बीच नो होल्ड्स बार्ड मैच होना है, जिसमें हथियारों के प्रयोग और अन्य सुपरस्टार्स के दखल पर भी कोई रोक नहीं होगी। इससे पहले SummerSlam 2021 में जीत दर्ज करने के बाद लैश्ले ने गोल्डबर्ग के बेटे, गेज पर अटैक कर दिया था और WWE हॉल ऑफ फेमर उसी का बदला लेने वापस आए हैं।

इस स्टोरीलाइन के बिल्ड-अप में शेल्टन बैंजामिन और सेड्रिक एलेक्जेंडर ने लैश्ले को जॉइन कर द हर्ट बिजनेस का पुनर्गठन किया है। मगर पिछले कई हफ्तों से MVP उनके साथ नजर नहीं आए हैं। इस मुकाबले में गोल्डबर्ग की जीत की संभावनाएं अधिक हैं, मगर दिग्गज सुपरस्टार के खिलाफ एक और जीत लैश्ले को काफी फायदा पहुंचा सकती है। इसलिए संभव है कि MVP जबरदस्त अंदाज में वापसी कर लैश्ले को जीत प्राप्त करने में मदद कर सकते हैं और द हर्ट बिजनेस को दोबारा से लीड करते हुए नजर आ सकते हैं।

बेथ फ़ीनिक्स

ऐज और सैथ रॉलिंस अभी तक एक-दूसरे के खिलाफ एक-एक जीत दर्ज कर चुके हैं। इसलिए उम्मीद की जा रही है कि WWE Crown Jewel में दोनों सुपरस्टार्स की दुश्मनी अंतिम रूप ले सकती है। उनका अगला मैच इसलिए भी खास होगा क्योंकि ये सैल के अंदर लड़ा जाएगा।

कुछ हफ्ते पहले रॉलिंस ने ऐज के घर में घुस कर ऐज की पत्नी और उनके बच्चों को चोट पहुंचाने की धमकी दी थी। वहीं पिछले हफ्ते अपने प्रोमो में ऐज ने भी रॉलिंस की पत्नी बैकी लिंच का नाम लेकर उनपर तंज कसा था। इस तरह की बातें संकेत दे रही हैं कि Crown Jewel के Hell in a Cell मैच में बेथ फ़ीनिक्स वापसी कर सकती हैं, जिससे भविष्य में मिक्स्ड टैग टीम मैच होने की उम्मीद बढ़ जाएगी।

इलायस

इलायस इसी साल जून के आखिरी दिनों में हुए एक Raw एपिसोड के बाद से ही WWE टीवी पर दिखाई नहीं दिए हैं। उसके कुछ हफ्तों बाद WWE ने एक ट्वीट के जरिए इलायस की नए कैरेक्टर में वापसी के संकेत दिए, मगर अभी तक उनकी वापसी के कोई पुख्ता संकेत नहीं मिल पाए हैं।

इलायस चाहे हील कैरेक्टर में हों या बेबीफेस में, क्राउड उन्हें हमेशा से अच्छा रिस्पॉन्स देता आया है। इलायस उन सुपरस्टार्स में से एक हैं जो लाइव क्राउड के सामने अच्छा प्रदर्शन कर पाते हैं। चूंकि WWE के शोज़ में अब लाइव क्राउड वापस लौट आया है, इसलिए इलायस की वापसी के लिए यह सबसे सही समय प्रतीत होता है।

एलेक्सा ब्लिस

WWE विमेंस डिविजन की टॉप सुपरस्टार्स में से एक एलेक्सा ब्लिस पिछले कुछ हफ्तों से ऑन-स्क्रीन दिखाई नहीं दी हैं। उन्होंने अभी तक अपना आखिरी मैच Extreme Rules 2021 में लड़ा, जहां उन्हें शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच में हार मिली थी। उसी मैच में शार्लेट ने लिली नाम की डॉल को तोड़ दिया था। ब्लिस ने हाल ही में एक ट्वीट के जरिए अपने किरदार में बदलाव के संकेत दिए हैं और संभव है कि वो क्वींस क्राउन टूर्नामेंट के फाइनल या SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच में दखल दे सकती हैं।

Edited by Neeraj sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now