Create
Notifications

WWE Extreme Rules: 4 बड़े मैच जिनमें अन्य सुपरस्टार्स दखल दे सकते हैं

WWE Extreme Rules 2021 के मैचों में अन्य सुपरस्टार्स दखल दे सकते हैं
WWE Extreme Rules 2021 के मैचों में अन्य सुपरस्टार्स दखल दे सकते हैं
Neeraj sharma
visit

WWE एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) 2021 पीपीवी की तैयारियां इस समय जोर-शोर से चल रही हैं। इस साल Extreme Rules पीपीवी के 13वें संस्करण का आयोजन होने वाला है, जिसके मैच कार्ड में अभी तक कुल 6 मुकाबलों को जगह मिली है, जिनमें कई बड़े टाइटल्स भी दांव पर लगे होंगे।

रोमन रेंस (Roman Reigns), शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) और बैकी लिंच (Becky) लिंच जैसे कई अन्य नामी सुपरस्टार्स अपने-अपने टाइटल्स को डिफेंड करने का प्रयास करेंगे। इस पीपीवी को फिन बैलर (Finn Balor) की डीमन अवतार में वापसी भी दिलचस्प बना रही होगी और उनका रेंस से सामना Extreme Rules मैच में होने वाला है।

सभी स्टोरीलाइंस अच्छे ढंग से आगे बढ़ी हैं मैचों में जबरदस्त एक्शन का देखा जाना तय है। इस बीच कई ऐसे मुकाबले भी होंगे, जिनमें दूसरे सुपरस्टार्स सबको चौंकाते हुए दखल दे सकते हैं। इसलिए इस आर्टिकल में आइए डालते हैं नजर WWE Extreme Rules 2021 के उन मैचों पर जिनमें दूसरे सुपरस्टार्स का दखल देखने को मिल सकता है।

साशा बैंक्स - WWE SmackDown विमेंस चैंपियनशिप

Anyway I miss seeing Sasha Banks wrestle in my TV😭 https://t.co/94Dz3lEgYD

WWE SummerSlam 2021 से पूर्व साशा बैंक्स उस समय की SmackDown विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर की चैलेंजर थीं। यहां तक कि उन्हें SummerSlam में ब्लेयर के खिलाफ मैच मिल भी गया था, लेकिन आखिरी मोमेंट पर उन्हें मैच से बाहर होना पड़ा।

उनकी जगह पहले कार्मेला को रिप्लेसमेंट के तौर पर बुलाया गया, लेकिन अगले ही पल बैकी लिंच ने वापसी की और कार्मेला पर अटैक कर ब्लेयर को चैलेंज किया। ब्लेयर ने चैलेंज को स्वीकार किया, लेकिन बैकी उन्हें केवल 26 सेकंड में हराकर नई SmackDown विमेंस चैंपियन बन गई थीं।

It’s been tremendous to come back to the UK after almost two years . Sold out crowds, loud as hell, making magic. Thank you.#WWELondon#ANDSTILL https://t.co/KP36aU8oaj

SummerSlam में अपनी जगह किसी दूसरे रेसलर को दिए जाने से साशा अभी भी जरूर नाराज होंगी। एक तरफ उनकी ब्लेयर से दुश्मनी समाप्त नहीं हुई थी, वहीं बैकी भी उनकी नजरों में खटक रही होंगी। इसलिए संभव है कि Extreme Rules 2021 में बैकी और ब्लेयर के बीच SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच में साशा वापसी कर इस चैंपियनशिप स्टोरीलाइन को ट्रिपल थ्रेट बना सकती हैं।

ड्रू मैकइंटायर - WWE यूएस चैंपियनशिप

Damian Priest will now defend the United States Championship against Sheamus and Jeff Hardy in a Triple Threat match this Sunday at #ExtremeRules.- per @WWE https://t.co/Gg3ySHWMty

डेमियन प्रीस्ट मौजूदा WWE यूएस चैंपियन हैं और Extreme Rules 2021 में उन्हें शेमस और जैफ हार्डी के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच में अपने टाइटल को डिफेंड करना है। दूसरी ओर ड्रू मैकइंटायर की बात करें तो SummerSlam 2021 में उनकी जिंदर महल से दुश्मनी अंतिम रूप ले चुकी है और पिछले कुछ हफ्तों में उन्हें WWE यूएस चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में शामिल करने का प्रयास किया गया है।

WWE को प्रीस्ट के साथ उनके चैलेंजर्स हार्डी और शेमस को भी कमजोर दिखाने से बचना होगा। खासतौर पर हार्डी, जो पिछले कई महीनों से संघर्ष करते दिखाई पड़े हैं। ऐसी स्थिति में ड्रू मैकइंटायर महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं। उनके दखल से प्रीस्ट को जीत के लिए बुक भी किया जा सकेगा और उनके चैलेंजर्स को भी मजबूत दिखाया जा सकेगा।

शायना बैज़लर - WWE Raw विमेंस चैंपियनशिप

Suplex 🔥 Shayna Baszler vs Charlotte Flair 👑♠️ QUEEN vs QUEEN 👑#WWERaw @QoSBaszler @MsCharlotteWWE https://t.co/AT0z3GhUm9

शार्लेट फ्लेयर मौजूदा Raw विमेंस चैंपियन हैं और उन्हें Extreme Rules 2021 में एलेक्सा ब्लिस के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड करना है। इस मैच में ब्लिस को जीत की प्रबल दावेदार माना जा रहा है, लेकिन इस बात को भी नकारा नहीं जा सकता कि इस हार से द क्वीन के कैरेक्टर को काफी नुकसान पहुंचेगा।

बैज़लर ने कुछ हफ्ते पहले शार्लेट के खिलाफ मैच लड़ा था, लेकिन शानदार प्रदर्शन के बावजूद नाया जैक्स के दखल के कारण उन्हें हार झेलनी पड़ी थी। हाल ही में उनकी जैक्स के साथ सिंगल्स स्टोरीलाइन शुरू हुई थी, मगर पूर्व Raw विमेंस चैंपियन कोहनी में चोट के कारण ब्रेक पर चली गई हैं।

यानी अब बैज़लर के पास कोई स्टोरीलाइन नहीं है, लेकिन कुछ हफ्ते पहले उनके शार्लेट के खिलाफ मैच के आधार पर उनका Extreme Rules 2021 के Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच में दखल कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी।

ब्रॉक लैसनर - WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप

Roman Reigns reacts to announcement of his major match at WWE Crown Jewel 2021Checkout Here :- bit.ly/3kirilr#RomanReigns #BrockLesnar #SmackDownOnFox #CrownJewel

WWE Extreme Rules पीपीवी में रोमन रेंस को "द डीमन" फिन बैलर के खिलाफ अपने WWE यूनिवर्सल टाइटल को डिफेंड करना है। लेकिन आपको बता दें कि ब्रॉक लैसनर भी इसी स्टोरीलाइन का हिस्सा हैं, जिनसे रेंस Crown Jewel 2021 में भिड़ने वाले हैं। कुछ हफ्ते पहले लैसनर की चुनौती का जवाब देते हुए रोमन ने कहा था कि वो बैलर से निपटने के बाद द बीस्ट का सामना करेंगे। इसलिए संभव है कि Crown Jewel पीपीवी के मैच को बिल्ड करने के लिए लैसनर इस मैच में दखल दे सकते हैं।

Edited by Neeraj sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now