Create

4 सुपरस्टार्स जिन्होंने WWE में साल 2021 में केवल एक मैच लड़ा 

WWE में साल 2021 में ब्रॉक लैसनर और ट्रिपल एच ने केवल एक मैच लड़ा है
WWE में साल 2021 में ब्रॉक लैसनर और ट्रिपल एच ने केवल एक मैच लड़ा है

WWE के लिए साल 2021 काफी रोचक रहा है और इस साल WWE में कुछ चौंकाने वाली चीज़ें देखने को मिल चुकी हैं। देखा जाए तो इस साल आधे समय शोज का आयोजन थंडरडोम में कराया गया। हालांकि, Money in the Bank पीपीवी से ठीक पहले एरीना में लाइव ऑडियंस की वापसी हुई और वर्तमान समय में कंपनी ने लाइव इवेंट्स का आयोजन करना भी शुरू कर दिया है।

इस साल WWE में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar), जॉन सीना (John Cena) जैसे कई बड़े सुपरस्टार्स की वापसी देखने को मिली। इसके अलावा इस साल कई ऐसे सुपरस्टार्स हुए जो काफी कम मैच लड़ते हुए दिखाई दिए और कुछ ऐसे भी सुपरस्टार हुए हैं जिन्होंने इस साल अभी तक केवल एक मैच लड़ा है। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 4 सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिन्होंने WWE में साल 2021 में केवल एक मैच लड़ा।

4- WWE सुपरस्टार सोन्या डेविल ने साल 2021 में अभी तक केवल एक मैच लड़ा है

WWE में सोन्या डेविल का साल 2021 में अभी तक केवल एक मैच लड़ना हैरानी की बात नहीं है। ऐसा इसलिए है क्योंकि सोन्या WWE में वापसी के बाद से ही ऑफिशियल की भूमिका में दिखाई दी हैं और सोन्या डेविल को नेओमी के साथ फ्यूड शुरू करने के बाद रिंग में मैच लड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा। बता दें, सोन्या डेविल ने SmackDown के एक एपिसोड के दौरान शायना बैजलर के साथ मिलकर हैंडीकैप मैच में नेओमी का सामना किया था।

हैंडीकैप मैच होने की वजह से नेओमी, सोन्या और शायना के सामने ज्यादा देर टिक नहीं पाई थीं और इस मैच में नेओमी की हार हुई थी। बता दें, सोन्या डेविल को इस साल अभी सिंगल्स मैच लड़ना बाकी है और यह देखना रोचक होगा कि वो आने वाले समय में नेओमी के खिलाफ सिंगल्स मैच लड़ने का फैसला करती हैं या नहीं। पिछले हफ्ते SmackDown में सोन्या डेविल, नेओमी के मैच में रेफरी के रूप में मौजूद थीं और नेओमी का सामना शायना बैजलर से हुआ था। हालांकि, सोन्या द्वारा की गई चीटिंग की वजह से नेओमी को इस मैच में हार मिली थी।

3- WWE लैजेंड ट्रिपल एच

youtube-cover

11 जनवरी 2021 को हुए WWE Raw के एक एपिसोड के दौरान रैंडी ऑर्टन का सामना ड्रू मैकइंटायर से होना था, हालांकि, इस मैच से पहले ड्रू मैकइंटायर कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। इसके बाद ऑर्टन का मुकाबला ट्रिपल एच से देखने को मिला था और इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच खतरनाक एक्शन देखने को मिला था।

हालांकि, एलेक्सा ब्लिस के मैच में दखल देने की वजह से यह मैच DQ में समाप्त हुआ था। बता दें, ट्रिपल एच द्वारा साल 2021 में लड़ा गया यह एकमात्र मैच है। ऐसा लग रहा है कि ट्रिपल एच इस साल अब शायद ही मैच लड़ते हुए दिखाई देंगे।

2- पूर्व WWE सुपरस्टार द फीन्ड 'ब्रे वायट'

youtube-cover

दिंसबर 2020 में WWE Fastlane में हुए मैच के बाद द फीन्ड टेलीविजन से गायब हो गए थे और इसके बाद द फीन्ड की मार्च 2021 में हुए Fastlane पीपीवी में वापसी देखने को मिली थी। वापसी के बाद फीन्ड ने रैंडी ऑर्टन पर हमला कर दिया था और इसके बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच WrestleMania 37 के लिए मैच बुक किया गया था।

इस मैच में ऑर्टन, द फीन्ड को हराने में कामयाब रहे थे और यह द फीन्ड 'ब्रे वायट' द्वारा साल 2021 में लड़ा गया एकमात्र मैच है। साथ ही, यह द फीन्ड का WWE में आखिरी मैच साबित हुआ। बता दें, ब्रे वायट को WWE द्वारा रिलीज किया जा चुका है और उनका हाल ही में नो कम्पीट क्लॉज खत्म हुआ है।

1- WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर

WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर की SummerSlam 2021 में चौंकाने वाली वापसी देखने को मिली थी और वापसी के बाद उन्होंने केवल एक मैच लड़ा है। बता दें, लैसनर ने इस साल अपना एकमात्र मैच Crown Jewel में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के खिलाफ लड़ा था और इस मैच में लैसनर की हार हुई थी।

बता दें, SmackDown के एक एपिसोड के दौरान लैसनर द्वारा रिंगसाइड पर तबाही मचाने के लिए उन्हें अनिश्चितकाल के लिए सस्पेंड कर दिया गया था। यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि लैसनर इस साल अब शायद ही मैच लड़ते हुए दिखाई देंगे।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment