Create
Notifications

4 Superstars जिनके साथ Roman Reigns का मैच WWE के अगले 4 प्रीमियम लाइव इवेंट्स में हो सकता है

WWE में रोमन रेंस के अगले 4 चैलेंजर्स ये हो सकते हैं
WWE में रोमन रेंस के अगले 4 चैलेंजर्स ये हो सकते हैं
reaction-emoji
Neeraj sharma

रोमन रेंस (Roman Reigns) पिछले कई सालों WWE के फेस सुपरस्टार बने हुए हैं और उन्हें कमजोर या मजबूत दिखाना मतलब कंपनी पर भी वैसा ही असर पड़ेगा। वो पिछले डेढ़ साल से भी ज्यादा समय से चैंपियन बने हुए हैं और इस दौरान कई जॉन सीना (John Cena) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) समेत कई दिग्गजों को मात दी है।

रोमन रेंस अभी तक आखिरी बार WrestleMania Backlash में परफॉर्म करते हुए नजर आए थे और उन्होंने आखिरी बार अपने टाइटल को WrestleMania 38 में डिफेंड किया था। मौजूदा स्थिति सवाल खड़े करने लगी है कि आखिर ट्राइबल चीफ का अगला चैलेंजर कौन बनने वाला है। इसलिए इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 4 WWE सुपरस्टार्स के बारे में, जिनसे रोमन रेंस का सामना अगले प्रीमियम लाइव इवेंट्स में हो सकता है।

#)रिडल - WWE Money in the Bank

"This Friday, I'm gonna show up to #SmackDown and eventually I'm gonna find the Tribal Chief. I'm gonna get my match. I'm gonna do what stallions do and take that championship away, bro."@SuperKingofBros has a message for @WWERomanReigns, @HeymanHustle and @WWEUsos on #RAWTalk! https://t.co/hgwodU7doi

कुछ समय पहले ही रैंडी ऑर्टन के ब्रेक लेने के कारण रिडल को सिंगल्स पुश मिलने की संभावनाएं चरम पर जा पहुंची हैं। हालांकि इस समय वो शिंस्के नाकामुरा के साथ टीम बनाकर परफॉर्म कर रहे हैं, लेकिन साथ ही उन्हें अनडिस्य्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन के अगले चैलेंजर के तौर पर भी देखा जा रहा है।

Raw के हालिया एपिसोड में उन्होंने ट्राइबल चीफ को चैलेंज करने की बात कही थी और उसी इवेंट में उन्हें द स्ट्रीट प्रॉफिट्स के खिलाफ द उसोज़ की हार को सेलिब्रेट करते भी देखा गया। इस तरह की चीज़ें साफ दर्शा रही हैं कि रिडल ही वो सुपरस्टार हैं जो अगले प्रीमियम लाइव इवेंट में रोमन रेंस को चैलेंज कर सकते हैं।

#)रैंडी ऑर्टन - SummerSlam

Apparently Roman Reigns v Randy Orton is planned for #SummerSlam☀️ Yes. Please. https://t.co/6y1lWKnpHR

SummerSlam भी अब अधिक दूर नहीं रह गया है, जिसके आयोजन में अब 2 महीने से भी कम समय बाकी रह गया है। चूंकि ये साल में होने वाले WWE के 4 सबसे बड़े इवेंट्स में से एक है, इसलिए रोमन रेंस इस इवेंट में बड़े आकर्षण का केंद्र बने होंगे, लेकिन सवाल है कि उनका सामना आखिर किस रेसलर से होगा।

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार SummerSlam में रैंडी ऑर्टन, ट्राइबल चीफ को चैलेंज कर सकते हैं। हालांकि द वाइपर इस समय चोट के कारण ब्रेक पर चल रहे हैं, लेकिन रिडल अपनी स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाने के साथ रैंडी ऑर्टन का जिक्र भी करते आए हैं। इसका मतलब यही समझा जा सकता है कि WWE ना केवल रिडल vs रोमन रेंस मैच को प्रमोट कर रही है बल्कि रैंडी ऑर्टन और ट्राइबल चीफ की भिड़ंत के भी संकेत दे रही है।

#)ड्रू मैकइंटायर - Clash at the Castle

DREW MCINTYRE IS DETHRONING ROMAN REIGNSI'M CALLING IT NOW

कुछ समय पूर्व सैमी जेन की वजह से ड्रू मैकइंटायर और द ब्लडलाइन के बीच दूरियां बढ़नी शुरू हुई थीं। रोमन रेंस का मैकइंटायर के साथ कन्फ्रंटेशन भी देखने को मिला, लेकिन अभी तक उनकी भिड़ंत होती नहीं देखी गई है।

चूंकि मैकइंटायर कंपनी के टॉप बेबीफेस सुपरस्टार्स में से एक हैं, इसलिए भविष्य में उनका रेंस से आमना-सामना होना लगभग तय है। वहीं इस साल की शुरुआत से ही स्कॉटिश वॉरियर को मजबूत दिखाया गया है, इसलिए संभव है कि SummerSlam 2022 के बाद मैकइंटायर को ये मौका मिल सकता है।

#)फिन बैलर - Crown Jewel

आपको याद दिला दें कि फिन बैलर ने Extreme Rules 2021 में रोमन रेंस को WWE यूनिवर्सल टाइटल के लिए चैलेंज किया था, लेकिन उस मैच में रेंस को द उसोज़ की मदद से जीत मिली थी। उसके बाद बैलर को कुछ महीनों तक संघर्ष करते देखा गया, लेकिन अब उन्हें बड़ा पुश मिलना शुरू हुआ है।

अब बैलर के पास अपना बदला पूरा करने का मौका है क्योंकि वो हाल ही में ऐज पर अटैक कर द जजमेंट डे के नए लीडर बने हैं। अब उनके पास द उसोज़ से निपटने के लिए डेमियन प्रीस्ट और रिया रिप्ली हैं, जिनकी मदद से वो अपना पूरा ध्यान रोमन रेंस को हराकर अपना बदला पूरा करने पर लगा पाएंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...