Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

4 रैसलर्स जिनके चोटिल होने से दूसरे रैसलर को फायदा हुआ और 3 जिनके चोटिल होने से हुआ नुकसान

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
13 Dec 2018, 15:26 IST

Image result for seth rollins wwe champion

काफी सारे रैसलर्स इस समय चोटिल हैं। रैसलर्स चोटिल होने से बचने की पूरी कोशिश करते हैं लेकिन कई बार ऐसा नहीं हो पाता है। एक रैसलर छोटी सी गलती से अपने आप को चोटिल कर सकता है और इससे काफी लोगों को परेशानी होगी।

इस साल कई बड़े सुपरस्टार्स ने अपने आप को चोटिल कर लिया है। अब कंपनी के अंदर ज्यादा बड़े सुपरस्टार्स नहीं रहे और जबतक सभी रैसलर्स रिकवर नहीं हो जाते तब तक कंपनी को परेशानी होने वाली है।

कई रैसलर्स जल्दी रिकवर हो जाते हैं जबकि कुछ को ज्यादा समय लगता है। जब भी कोई रैसलर रिंग में मैच लड़ता है तब उसके चोटिल होने का दर बना रहता है।

भले ही रैसलिंग स्क्रिप्टेड होती हो लेकिन चोटिल होने से बच पाना काफी मुश्किल होता है। कई ऐसे रैसलर्स भी रहे हैं जिनके चोटिल होने से बाकि रैसलर्स को नुकसान हुआ है जबकि कुछ को फायदा।

आइए जानते है ऐसे ही 4 रैसलर्स के बारे में जिन्हें एक रैसलर की चोट से फायदा हुआ और 3 जिन्हें सिर्फ नुकसान।

#7 बतिस्ता (साल 2007 में फायदा हुआ था)

Batista spent the entire 2007 in the World Title picture.

बतिस्ता का रैसलिंग करियर साल 2007 में काफी अच्छा चल रहा था। इस साल वह या तो चैंपियन थे या तो हर पीपीवी में किसी टाइटल के लिए लड़ रहे थे। उन्होंने साल की शुरुआत एक चैंपियन के तौर पर की थी लेकिन वह अपने टाइटल को अंडरटेकर के खिलाफ रैसलमेनिया में हार गए थे।

इसके 5 महीनों बाद इन्होंने अपने टाइटल को एक बार फिर जीता था। हालांकि, बतिस्ता उस साल टाइटल पिक्चर में नहीं रहने वाले थे। उस साल एज चोटिल हो गए थे और इस कारण कंपनी को अपने प्लान्स में बदलाव करने पड़े थे। अगर ऐसा ना होता तो बतिस्ता चैंपियनशिप के लिए शायद नहीं लड़ पाते।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों को पढ़ें

1 / 7 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...