4 Superstars जो Roman Reigns के WWE चैंपियनशिप छोड़ने की स्थिति में नए चैंपियन बन सकते हैं 

WWE सुपरस्टार्स ड्रू मैकइंटायर और रोमन रेंस
WWE सुपरस्टार्स ड्रू मैकइंटायर और रोमन रेंस

Roman Reigns: रोमन रेंस (Roman Reigns) इस वक्त अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बने हुए हैं। बता दें, रोमन ने रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को हराकर WWE और यूनिवर्सल चैंपियनशिप को यूनिफाई किया था। देखा जाए तो रोमन रेंस को इन दोनों वर्ल्ड टाइटल्स को होल्ड करते हुए काफी समय बीत चुका है और रिपोर्ट्स के अनुसार ट्राइबल चीफ जल्द ही WWE चैंपियनशिप छोड़ सकते हैं।

रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि नया WWE चैंपियन क्राउन करने के लिए कंपनी टूर्नामेंट का आयोजन कर सकती है। हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि कौन सा सुपरस्टार अगला WWE चैंपियन बनने वाला है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो कि रोमन रेंस के WWE चैंपियनशिप छोड़ने की स्थिति में नए चैंपियन बन सकते हैं।

4- WWE सुपरस्टार रोमन रेंस के टाइटल छोड़ने के बाद सैथ रॉलिंस नए चैंपियन बन सकते हैं

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस लगातार ही अच्छा काम करते हुए आ रहे हैं। हालांकि, उन्हें पिछले कुछ सालों से कोई भी चैंपियनशिप जीतने का मौका नहीं मिला है। बता दें, सैथ रॉलिंस WWE Crown Jewel 2019 में द फीन्ड के हाथों यूनिवर्सल टाइटल हारने के बाद से ही वर्ल्ड चैंपियन नहीं बन पाए हैं।

यही कारण है कि कंपनी सैथ रॉलिंस को उनके बेहतरीन परफॉर्मेंस का ईनाम देते हुए उन्हें अगला WWE चैंपियन बना सकती है। देखा जाए तो सैथ रॉलिंस को कई सालों के लंबे अंतराल के बाद एक बार फिर वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतते हुए देखना काफी यादगार पल होगा। संभव यह भी है कि WWE चैंपियन बनने के बाद सैथ रॉलिंस के कैरेक्टर में बदलाव देखने को मिल सकता है।

3- WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन

WWE में आखिरकार ब्रॉन स्ट्रोमैन की वापसी हो चुकी है और ऐसा लग रहा है कि कंपनी का उन्हें बड़ा पुश देने का प्लान है। बता दें, ब्रॉन स्ट्रोमैन WrestleMania 36 में गोल्डबर्ग को हराकर नए यूनिवर्सल चैंपियन बने थे। हालांकि, अभी तक ब्रॉन स्ट्रोमैन को अपने करियर के दौरान WWE चैंपियन बनने का मौका नहीं मिल पाया है।

यही कारण है कि संभव है कि कंपनी ब्रॉन स्ट्रोमैन को अगला WWE चैंपियन बनाने का फैसला कर सकती है। अगर ब्रॉन स्ट्रोमैन अगले WWE चैंपियन बनते हैं तो उन्हें बड़ा पुश देते हुए उन्हें डोमिनेंट चैंपियन के रूप में बुक किया जा सकता है। अगर ऐसा होता है तो दूसरे सुपरस्टार्स के लिए उनसे टाइटल जीत पाना काफी मुश्किल हो जाएगा।

2- WWE सुपरस्टार कैरियन क्रॉस

WWE में कैरियन क्रॉस की वापसी हो चुकी है और वो ट्रिपल एच के पसंदीदा सुपरस्टार्स में से एक हैं। ऐसा लग रहा है कि ट्रिपल एच का क्रॉस को अगला मेन इवेंट स्टार बनाने का प्लान है। अगर ऐसा है तो संभव है कि उन्हें अगला WWE चैंपियन बनाया जा सकता है।

बता दें, कैरियन क्रॉस दो बार के NXT चैंपियन रह चुके हैं और NXT चैंपियन के रूप में उन्होंने अपना दबदबा स्थापित किया था। यही कारण है कि अगर कैरियन क्रॉस WWE चैंपियन बनते हैं तो वो मेन रोस्टर में भी अपना दबदबा स्थापित कर सकते हैं। हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि दर्शकों को कैरियन क्रॉस का WWE चैंपियन के रूप में रन कितना पसंद आता है।

1- WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर

ड्रू मैकइंटायर कंपनी में दो बार के WWE चैंपियन रह चुके हैं। हालांकि, वो दोनों बार उस वक्त WWE चैंपियन बने थे जब एरीना में लाइव ऑडियंस मौजूद नहीं थे। देखा जाए तो ड्रू मैकइंटायर फैंस के बीच काफी ज्यादा लोकप्रिय हैं और इस वजह से वो लाइव ऑडियंस के बीच वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतना डिजर्व करते हैं।

ऐसा लगा था कि WWE हाल ही में संपन्न हुए Clash at the Castle में ड्रू मैकइंटायर को उनके होमटाउन दर्शकों के सामने वर्ल्ड चैंपियन बना सकती है लेकिन ऐसा देखने को नहीं मिला। हालांकि, अगर रोमन रेंस आने वाले समय में अपनी WWE चैंपियनशिप छोड़ते हैं तो कंपनी आखिरकार मैकइंटायर को लाइव ऑडियंस के सामने वर्ल्ड चैंपियन बनाने का फैसला कर सकती है। देखा जाए तो ड्रू मैकइंटायर का लाइव ऑडियंस के सामने WWE चैंपियन बनना काफी इमोशनल पल होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।