Create

5 लैजेंड्स जो 2019 में WWE में धमाकेदार वापसी कर सकते हैं

Enter caption

WWE के साल के आखिरी पीपीवी TLC को शुरू होने में अब बस कुछ ही समय बाकी रह गया है। TLC पीपीवी के बाद फैंस को अब नए साल 2019 में WWE के पीपीवी देखने को मिलेंगे। इस साल WWE में हमने कई धमाकेदार मुकाबले, चौंकाने वाली वापसी समेत कई शानदार चीजें देखी।

ऐसे में फैंस को साल 2019 में भी WWE के काफी उम्मीदें होंगी। फैंस को सबसे ज्यादा सुपरस्टार्स की वापसी देखने में मजा आता है। कंपनी में सुपरस्टार्स की लंबे समय बाद वापसी एक शानदार पल होता है। 2018 की तरह साल 2019 भी WWE के लिए शानदार होने वाला है। ऐसे में हम उम्मीद कर सकते हैं कि फैंस को अगले कई शानदार चीजें देखने को मिलने वाली हैं।

इस साल कई सुपरस्टार्स के WWE में वापसी करने की अफवाहें चल रही थी लेकिन उन सुपरस्टार्स ने इस साल वापसी नहीं की। ऐसे में उन सुपरस्टार्स के साल 2019 में वापसी करने की संभावना काफी ज्यादा है। इसी कड़ी में आज हम बात करने जा रहे हैं उन 4 सुपरस्टार्स के बारे में, जो साल 2019 में WWE में धमाकेदार वापसी कर सकते हैं।

द रॉक

Could The Rock face the Universal Champion at WrestleMania 35?

WWE को इस समय हॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार द रॉक की सबसे ज्यादा जरूरत है। WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक द रॉक WWE में कई बार एक रात के शो के लिए वापसी कर चुके हैं। एक फैन होने के नाते उनकी WWE में वापसी देखना काफी शानदार पल होगा।

द रॉक के साल 2019 में वापसी करने की अफवाहें जोरों पर हैं। वापसी करने के साथ-साथ उनके रॉयल रंबल को जीतकर रैसलमेनिया 35 में ब्रॉक लैसनर के साथ भी मुकाबले की अफवाह चल रही हैं। हमारे ख्याल से अगर द रॉक WWE में वापसी करते हैं तो यह WWE के बिजनेस में एक नया उछाल ला देगा, साथ ही फैंस को रोमन रेंस की कमी भी नहीं खलेगी जो कि बीमारी के कारण WWE से बाहर हैं।

youtube-cover

WWE से जुड़ी सभी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

डडली बॉयज़

Bubba Ray and D-Von Dudley were inducted into the WWE Hall of Fame in 2018.

समरस्लैम 2015 की अगली रात WWE में बबा रे डडली और डी वॉन डडली ने शानदार वापसी की। उनकी वापसी के दौरान फैंस ने एक हीरो के रूप में उनका स्वागत किया। इसमें कोई शक नहीं है कि डडली बॉयज़ सभी समय की सबसे शानदार टैग टीम के रूप में हैं।

डडली बॉयज़ ने WWE, ECW, WCW, TNA, IWGP और NWA में टैग टीम टाइटल अपने नाम किए है। इस बात से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि डडली बॉयज़ कितनी शानदार टैग टीम है। हालांकि इन सारी चीजों के बावजूद डडली बॉयज़ 2015-16 में WWE में अपने सफर के दौरान टैग टीम टाइटल जीतने में सफल नहीं हो पाए थे।

फैंस को आखिर तक उम्मीद थी कि डडली बॉयज़ टाइटल जीतेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। हमारे ख्याल से अगर डडली बॉयज़ साल 2019 में वापसी करते हैं तो उनको फैंस का एक बार फिर जबरदस्त सपोर्ट मिलेगा। WWE वापसी के साथ उन्हें टाइटल पिक्चर में आसानी से बुक कर सकता है।

youtube-cover

क्रिस जैरिको

Jericho with his beloved list on RAW.

क्रिस जैरिको WWE के ऐसे सुपरस्टार हैं जिन्होंने रिंग के अंदर और रिंग के बाहर अपार सफलता हासिल की है। WWE में कई बार वर्ल्ड चैंपियन रह चुके क्रिस जैरिको वर्तमान में NJPW में IWGP हैवीवेट चैंपियन हैं। इसके अलावा वह अपने बैंड फोज़ी के लिए काम कर रहे हैं।

इस बात की पूरी संभावना है कि IWGP टाइटल हारने के बाद क्रिस जैरिको साल 2019 में WWE में वापसी कर सकते हैं। पिछले कई सालों से WWE का अहम हिस्सा रहे क्रिस जैरिको को एरीना में हमेशा से ही फैंस का सपोर्ट मिलता है।

WWE में कई शानदार मुकाबलों का हिस्सा बन चुके क्रिस जैरिको भले ही 48 साल के हो गए हैं लेकिन उनकी रिंग परफॉर्मेंस उनकी उम्र के आंकड़े को पीछे छोड़ देती है। WWE के टॉप सुपरस्टार्स में गिने जाने वाले क्रिस जैरिको साल 2019 में WWE में धमाकेदार वापसी कर फैंस को सरप्राइज दे सकते हैं।

youtube-cover

बतिस्ता

Batista last appeared at SmackDown 1,000.

WWE के एक और सबसे बड़े सुपरस्टार बतिस्ता हाल ही में स्मैकडाउन लाइव के 1000वें एपिसोड में नज़र आए थे। इस दौरान उनके साथ ट्रिपल एच, रैंडी ऑर्टन और रिक फ्लेयर भी मौजूद थे। बतिस्ता के स्मैकडाउन के 1000वें एपिसोड का हिस्सा बनने के साथ ही उनकी WWE में वापसी करने की अफवाहें तेजी से चलनी शुरू हो गई हैं।

इसके अलावा उनके रैसलमेनिया 35 में ट्रिपल एच के साथ मुकाबले की भी अफवाह चल रही है। हमारे ख्याल से बतिस्ता 2019 में WWE वापसी करने के लिए तैयार हैं। बतिस्ता कई इंटरव्यू के दौरान इस बात का जिक्र कर चुके हैं कि वह आखिरी बार WWE का हिस्सा बनना चाहते हैं।

हमारे ख्याल से उनकी ये इच्छा साल 2019 में पूरी हो सकती है। बतिस्ता की रिंग क्षमता से सभी फैंस अच्छी तरह से वाकिफ हैं। ऐसे में रैसलमेनिया 35 में ट्रिपल एच के साथ उनका WWE यूनिवर्स के लिए किसी ड्रीम मुकाबले से कम नहीं होगा।

youtube-cover

लेखक: थॉमस लोउसन, अनुवादक: अंकित कुमार

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment