Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

अप्रैल के महीने में लग सकता है WWE को बहुत बड़ा झटका, 4 सुपरस्टार्स छोड़ सकते हैं कंपनी

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
35.05K   //    10 Mar 2019, 13:00 IST

dean ambrose

WWE एक ऐसी रैसलिंग कंपनी है जहाँ टैलेंट को कोई कमी नहीं है। मेन रोस्टर अपनी जगह है और NXT से प्रतिवर्ष अनेकों रैसलर मेन रोस्टर में जगह बनाने का प्रयास करते हैं। परन्तु इस बार स्थिति उलट हो चुकी है। WWE के लिए एक के बाद एक कई मुश्किले खड़ी हो रही हैं।

लगातार बड़े सुपरस्टार, WWE से खुद को रिलीज़ किये जाने की मांग कर रहे हैं। परन्तु विंस मैकमैहन समेत कई बड़े अधिकारी कोशिश कर रहे हैं कि किसी न किसी तरह इन रैसलर्स को बाहर जाने से रोक लिया जाए।

AEW(ऑल एलीट रैसलिंग), शायद इस नाम से कुछ लोग अभी वाकिफ़ ना हों। आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि यह वही रैसलिंग कंपनी है, जिसने बीते कुछ महीनों से WWE के बड़े अधिकारियों की नाक में दम किया हुआ है।

WWE इन रैसलर्स को अधिक पैसा देने को तैयार है, चैंपियनशिप फिउड या चैंपियनशिप भी देने को तैयार है। इसके बावजूद बड़े और नामी रैसलर WWE को छोड़ने का मन बना चुके हैं।

इस आर्टिकल के जरिये हम आपके सामने रख रहे हैं ऐसे ही रैसलर्स के नाम, जिनका आगामी अप्रैल के महीने में WWE के साथ अनुबंध ख़त्म हो रहा है।

4) डीन एम्ब्रोज़

dean ambrose

रॉयल रम्बल 2019 के बाद ही डीन एम्ब्रोज़ ने WWE छोड़ने के संकेत देकर पूरे WWE महकमे को चौंका दिया था। एम्ब्रोज़ का निर्णय कुछ मायनों में सही भी है, क्योंकि यहाँ उन्हें उतने मौके मिले ही नहीं, जिसके वो हक़दार हैं।

रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस की तुलना में डीन एम्ब्रोज़ को 'द शील्ड' का एक कमजोर सदस्य बना दिया गया। अप्रैल में उनका WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट ख़त्म हो रहा है। यानी इसके बाद जाहिर तौर पर सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस के बीच WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप फिउड जन्म लेने वाली है।

 WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...