Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

4 सुपरस्टार्स जिन्हें जल्द यूनिवर्सल चैंपियन या WWE चैंपियन बनने की सख्त जरूरत है

  • टाइटल के बिना इन WWE सुपरस्टार्स का करियर अधूरा है।
Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 29 Apr 2019, 11:59 IST

Many fans have hoped for World Title pushes for both Sheamus and Cesaro.

WWE में काम कर रहे हर रैसलर का सपना होता है कि वह कंपनी में बड़े टाइटल को अपने नाम करे। वर्तमान समय में कंपनी में WWE चैंपियनशिप और यूनिवर्सल चैंपियनशिप सबसे बड़े टाइटल हैं। हर रैसलर यह चाहता है कि वह अपने करियर में कम से कम एक बार इन दोनों टाइटल में से किसी एक टाइटल को अपने नाम करे।

WWE में इस समय कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं, जिन्हें WWE चैंपियनशिप या यूनिवर्सल चैंपियनशिप की सख्त जरूरत है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि ये सुपरस्टार्स पिछले काफी समय से शानदार परफॉर्मेंस देते आ रहे हैं लेकिन उन्हें इसका खास फायदा नहीं हुआ।

उनके करियर को देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि आने वाले कुछ समय में, अगर ये सुपरस्टार्स इन दो टाइटल में से किसी एक टाइटल को नहीं जीतते हैं तो उनके करियर को काफी नुकसान हो सकता है। इसी कड़ी में हम बात करने जा रहे हैं कि उन 4 WWE सुपरस्टार्स के बार में जिन्हें जल्द ही WWE चैंपियन या फिर यूनिवर्सल चैंपियन बनने की जरूरत है।

रूसेव

The Bulgarian Brute has never held the WWE or Universal title, despite many fans hoping for a World championship push for Rusev.

रैसलमेनिया 30 की अगली रात WWE के मेन रोस्टर में डेब्यू करने वाले रूसेव का करियर शानदार तरीके से शुरू हुआ। डेब्यू के बाद रूसेव रैसलमेनिया 31 तक एक भी मुकाबला नहीं हारे और साथ ही उन्होंने यूएस टाइटल का भी सफलतापूर्वक बचाव किया।

हालांकि रूसेव की जीत के सफर का अंत जॉन सीना रैसलमेनिया 31 में किया। इसके बाद से रूसेव जैसे मिड-कार्ड सुपरस्टार बन कर रह गए हैं। कंपनी उन्हें ना के बराबर पुश दे रही है, जिससे फैंस में उनके लिए दिलचस्पी कम होती जा रही है। हमारे ख्याल से अब समय आ गया है कि कंपनी रूसेव को बिग पुश दे और WWE चैंपियनशिप या फिर यूनिवर्सल टाइटल पिक्चर में शामिल करे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


1 / 4 NEXT
Published 29 Apr 2019, 11:59 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit