Create
Notifications

4 चीज़ें जो Brock Lesnar WrestleMania 38 में WWE चैंपियनशिप हारने के बाद कर सकते हैं

WWE WrestleMania में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच मैच होगा
WWE WrestleMania में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच मैच होगा
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure
visit

WWE WrestleMania 38 में कई बड़े मैच देखने को मिलेंगे। इस इवेंट में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और रोमन रेंस (Roman Reigns) के बीच WWE और यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए विनर टेक्स ऑल टाइटल यूनिफिकेशन मैच देखने को मिलेगा। दोनों ही दिग्गज सुपरस्टार्स के बीच काफी समय से दुश्मनी देखने को मिल रही है और उन्हें अब रेसलमेनिया (WrestleMania) में आमने-सामने देखना खास रहेगा।

@WWERomanReigns and @BrockLesnar will fight at #WrestleMania in a Winner Takes All with the winner defending both titles against @FinnBalor at #Moneyinthebank https://t.co/ieF08BUZY8

ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस दोनों ने एक-दूसरे को पहले हराया है। इसी कारण मैच में किसी की भी जीत संभव है। अगर ट्राइबल चीफ इस मैच में जीत दर्ज करते हुए डबल चैंपियन बनते हैं तो फिर देखना रोचक होगा कि ब्रॉक आगे क्या करते हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 चीज़ों के बारे में बात करेंगे जो ब्रॉक लैसनर WrestleMania 38 में WWE चैंपियनशिप हारने के बाद कर सकते हैं।

4- WWE WrestleMania 38 के बाद भी रोमन रेंस के साथ दुश्मनी जारी रखना

Who is the best champion.Retweet for Roman reigns and like for Brock Lesnar 👇 https://t.co/bOI8Y9nKrt

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच कई मैच देखने को मिल गए हैं। साथ ही उनकी लैसनर के साथ दुश्मनी भी काफी ज्यादा लंबी रही है। फैंस का मानना है कि लैसनर और रेंस की इस दुश्मनी का अंत WrestleMania में होगा। हालांकि, अगर रोमन रेंस की जीत होती है तो फिर लैसनर बदला लेने के लिए दुश्मनी जारी रख सकते हैं।

द बीस्ट WWE चैंपियनशिप के लिए रीमैच की मांग कर सकते हैं और फिर आने वाले इवेंट्स में फिर से दोनों दिग्गजों के बीच मैच देखने को मिल सकता है। इस चीज़ की संभावना कम है लेकिन WWE कुछ अलग करने का निर्णय ले सकता है। इसी कारण लैसनर अपनी दुश्मनी रेंस के साथ जारी रख सकते हैं। ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के WrestleMania मैच के अंत और नतीजे पर पूरी तरह से यह चीज़ निर्भर करती है।

3- ब्रॉक लैसनर का ब्रेक पर जाना

The Beast. The Head of the Table. #SmackDown TOMORROW! Catch all the action from 11am (AEDT) on @FOX8tv wwe.com/shows/smackdow… @BrockLesnar @WWERomanReigns @HeymanHustle https://t.co/56SmiuTEtq

ब्रॉक लैसनर काफी समय से लगातार नजर आ रहे हैं। लैसनर पहले कम मैच लड़ते थे और कुछ ही मौकों पर साप्ताहिक शोज़ पर दिखाई देते थे। हालांकि, बेबीफेस रन के दौरान उन्होंने अपने प्रदर्शन में सुधार किया है। ब्रॉक लैसनर काफी समय से Raw और SmackDown के एपिसोड्स का हिस्सा बन रहे हैं।

WWE उन्हें ब्रेक लेने का मौका दे सकता है। लैसनर कुछ महीनों बाद एक बार फिर बेबीफेस के रूप में वापसी कर सकते हैं और अपनी नई स्टोरीलाइन शुरू कर सकते हैं। अगर लैसनर की WrestleMania में हार होती है तो फिर उन्हें ब्रेक पर भेजा जा सकता है।

2- ब्रॉक लैसनर की ऐज के साथ दुश्मनी शुरू होना

I'm getting mega final boss vibes with this new Edge persona. If I'm WWE, I'm strapping a rocket ship to him and throwing the world title on him. So goddamn good. #WWERAW https://t.co/uCMlbMggys

ब्रॉक लैसनर और ऐज दोनों की उम्र काफी ज्यादा हो गई है और वो WWE में सिर्फ अहम इवेंट के दौरान नजर आते हैं। आपको बता दें कि इन दोनों दिग्गजों के बीच कभी भी सिंगल्स मैच देखने को नहीं मिला है। ऐज ने ऐतिहासिक वापसी के बाद कई सारे ड्रीम मैच दिए हैं और फैंस उन्हें ब्रॉक लैसनर के खिलाफ देखना भी पसंद करेंगे।

ब्रॉक लैसनर और ऐज दोनों मिलकर फैंस की इच्छा पूरी कर सकते हैं और सिंगल्स मैच में आमने-सामने आ सकते हैं। अगर लैसनर की हार होती है तो उन्हें Raw में नए विरोधी की जरूरत होगी और ऐज उनके लिए एक बेहतर विकल्प रहेंगे। ऐज इस समय हील के तौर पर नजर आ रहे हैं और इसी कारण स्टोरीलाइन रोचक रह सकती है।

1- बॉबी लैश्ले की वापसी और उनके साथ दुश्मनी जारी रखना

Brock Lesnar just challenged Bobby Lashley for his WWE Championship rematch!#WWERAW https://t.co/z70i6R0rxJ

ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले के बीच Royal Rumble 2022 में मैच देखने को मिला था। इस मैच में लैश्ले को एक बड़ी जीत मिली थी। बाद में Elimination Chamber के दौरान लैश्ले चोटिल हो गए और इसी कारण लैसनर WWE चैंपियन बनने में सफल रहे। इन चीज़ों से साफ हो गया कि दोनों के बीच दुश्मनी अभी खत्म नहीं हुई है।

बॉबी लैश्ले अभी चोटिल हैं और वो WrestleMania के कुछ हफ्तों बाद वापसी कर सकते हैं। वो आकर ब्रॉक लैसनर पर हमला कर सकते हैं और उनके साथ दुश्मनी जारी रख सकते हैं। यहां से दोनों के बीच WrestleMania के बाद होने वाले कुछ इवेंट्स में मैच हो सकते हैं। दोनों के बीच मैच फैंस पसंद करेंगे।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now