Create
Notifications

4 चीज़ें जो ब्रॉक लैसनर को WWE SmackDown में वापसी करने के बाद जरूर करनी चाहिए

WWE SmackDown में ब्रॉक लैसनर की वापसी होगी
WWE SmackDown में ब्रॉक लैसनर की वापसी होगी
Ujjaval Palanpure
visit

WWE में जल्द ही ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की वापसी होने वाली है। SmackDown के अंतिम एपिसोड में इस बात का ऐलान देखने को मिला। दरअसल, मेन इवेंट में सैमी जेन (Sami Zayn) ने बैटल रॉयल मैच जीता था और इसके बाद कायला ब्रेक्सटन (Kayla Braxton) ने वहां एंट्री की। उन्होंने इस दौरान ऐलान करते हुए बताया कि ब्रॉक लैसनर की वापसी होने वाली है।

ब्रॉक लैसनर कुछ हफ्तों पहले SmackDown के एपिसोड में तबाही मचाने के बाद सस्पेंड हो गए थे। लग रहा था कि वो लंबे समय के लिए नजर नहीं आएंगे। हालांकि, अब उनके ऊपर से सस्पेंशन हट गया है और वो वापसी कर सकते हैं। SmackDown में हर कोई एक बार फिर ब्रॉक लैसनर को देखने के लिए उत्साहित होगा।

The indefinite suspension has been lifted and @BrockLesnar will be on #SmackDown next week?!?! https://t.co/DFhe633SV3

लैसनर को समझ पाना मुश्किल है। वो SmackDown में आकर कई अलग चीज़ें करते हुए अपने फैंस को सरप्राइज कर सकते हैं। हर एक फैन की निगाहें लैसनर पर रहने वाली हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 चीज़ों के बारे में बात करने वाले हैं जो ब्रॉक लैसनर SmackDown में वापसी के बाद कर सकते हैं।

4- WWE SmackDown में रोमन रेंस को मैच के लिए चैलेंज करना

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच दुश्मनी काफी अच्छी रही है। उनके पिछले मैच का अंत सही तरह से नहीं हुआ था और इसी कारण दोनों के बीच एक और मैच के संकेत मिल गए थे। दोनों के बीच मैच की स्टोरीलाइन SmackDown से शुरू हो सकती है। ब्रॉक लैसनर वापसी करते हुए प्रोमो कट कर सकते हैं।

लैसनर अपने इस प्रोमो सैगमेंट में रोमन रेंस के बारे में बात कर सकते हैं और उन्हें एक मैच के लिए चैलेंज कर सकते हैं। रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच यहां से Day 1 पीपीवी के लिए यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का ऐलान देखने को मिल सकता है। रेंस और लैसनर की दुश्मनी रोचक रह सकती है।

3- ब्रॉक लैसनर SmackDown में सैमी जेन पर हमला करते हुए उन्हें स्टोरीलाइन से अलग करें

very nice ending Sami Zayn is the next challenger to Roman Reigns Also, the monster brock lesnar is back ❤️‍🔥❤️‍🔥❤️‍🔥❤️‍🔥❤️‍🔥❤️‍🔥 https://t.co/DwnCWvWJlB

ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस की दुश्मनी में सैमी जेन का बड़ा किरदार रहने वाला है। उन्होंने बैटल रॉयल मैच जीता है और वो अब यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच की मांग कर सकते हैं। ब्रॉक लैसनर इस समय रोमन रेंस से बदला लेना चाहते हैं। दूसरी ओर सैमी जेन भी रेंस के खिलाफ टाइटल मैच लड़ना चाहते हैं।

ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस की स्टोरीलाइन के बीच सैमी जेन दखल दे सकते हैं। ब्रॉक लैसनर यहां सैमी जेन पर हमला करते हुए उन्हें चोटिल कर सकते हैं। साथ ही उन्हें दुश्मनी से पूरी तरह अलग कर सकते हैं। इससे लैसनर की राह यूनिवर्सल टाइटल मैच पाने के लिए आसान हो जाएगी।

2- रोमन रेंस पर हमला करें

"@BrockLesnar is a loser. I don't care about the rumors. That's the facts."#SmackDown @WWERomanReigns @HeymanHustle https://t.co/VdADuZyRBt

ब्रॉक लैसनर इस समय काफी गुस्सा होंगे। उन्हें Crown Jewel 2021 में धोखे से हार मिली थी और फिर एडम पीयर्स ने उन्हें सस्पेंड कर दिया था। उनके मन में इन दोनों चीज़ों के लिए काफी गुस्सा होगा और वो इसका बदला लेने के लिए रोमन रेंस को निशाना बना सकते हैं। वो बिना कुछ बोले रेंस पर हमला कर सकते हैं।

साथ ही वो द उसोज़ को निशाना बनाते हुए सभी को चौंका सकते हैं। ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस की दुश्मनी पहले ही काफी अच्छी रही है और अगर ब्रॉक लैसनर वापसी के बाद आते ही यूनिवर्सल चैंपियन को निशाना बनाते हैं तो यह बड़ा सरप्राइज होगा। रोमन रेंस बचने की पूरी कोशिश करेंगे।

1- कायला ब्रेक्सटन को अपनी मैनेजर बनाना

@KaylaBraxtonWWE Just got to throw it out there @WWE @VinceMcMahon it would be a big pop in the wwe universe if Kayla Braxton came out and was the new advocate for the REIGNING defending beast of SUPLEX city @BrockLesnar it would tie in to kayla n Paul's beef https://t.co/DdsAbwSYTk

कायला ब्रेक्सटन का रोमन रेंस, पॉल हेमन और ब्रॉक लैसनर के स्टोरीलाइन एंगल में बड़ा किरदार रहा है। एडम पीयर्स को पता नहीं था कि लैसनर का सस्पेंशन हट गया है जबकि कायला को इस बारे में जानकारी थी। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि ब्रॉक और कायला किसी तरह से मिले हुए हैं।

SmackDown में फैंस को बड़ा सरप्राइज मिल सकता है। कायला ब्रेक्सटन के पास अच्छी प्रोमो स्किल्स है और वो इसी कारण ब्रॉक लैसनर की अगली मैनेजर बन सकती हैं। इससे रोमन और ब्रॉक की दुश्मनी जारी रहेगी वहीं हेमन और ब्रेक्सटन को भी आमने-सामने देखना खास रहने वाला है।

Edited by Ujjaval Palanpure
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now