Create

4 बड़ी चीज़ें जो ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस WWE SmackDown में कर सकते हैं

WWE SmackDown में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस आमने-सामने आएंगे
WWE SmackDown में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस आमने-सामने आएंगे
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने (Raw) के एपिसोड में ऐलान करते हुए बता दिया था कि वो (SmackDown) के एपिसोड में नजर आएंगे। अब यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) की SmackDown में वापसी का ऐलान भी हो गया है। दोनों ही दिग्गज सुपरस्टार्स SmackDown में नजर आने वाले हैं। वो एक सैगमेंट में दिखाई दे सकते हैं।

यह बात तो लगभग तय है कि रेंस और लैसनर के बीच सैगमेंट जबरदस्त रहने वाला है। WWE दोनों सुपरस्टार्स को आमने-सामने लाकर कई अलग-अलग चीज़ें करते हुए सैगमेंट को खास बना सकते हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 चीज़ों के बारे में बात करने वाले हैं जो रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर SmackDown में कर सकते हैं।

4- WWE SmackDown में ब्रॉक लैसनर यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच की मांग कर सकते हैं

"Tell @WWERomanReigns, I'll see him on SmackDown." - Brock Lesnar w/ @HeymanHustle 📺: Tomorrow, 8e/7c on FOX https://t.co/pxDWVBJsc7

ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच Day 1 के पहले यूनिवर्सल टाइटल के लिए स्टोरीलाइन चल रही थी। दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच इवेंट में मैच भी होने वाला था लेकिन रोमन रेंस COVID पॉजिटिव पाए गए और इसी वजह से उनके बीच उस इवेंट में मैच नहीं हो पाया। बाद में ब्रॉक लैसनर को WWE टाइटल मैच में जोड़ा गया जिसे उन्होंने जीता। लग रहा था कि ब्रॉक लैसनर की रोमन के साथ दुश्मनी रुक गई है लेकिन ऐसा नहीं हुआ है।

ब्रॉक और रोमन के बीच यूनिवर्सल टाइटल मैच हुआ नहीं और इसी वजह से SmackDown के एपिसोड में ब्रॉक लैसनर अब रोमन रेंस से मैच की मांग कर सकते हैं। इस समय पॉल हेमन भी उनके साथ होंगे और उन्हें रेंस के खिलाफ देखना काफी ज्यादा खास रहेगा। ब्रॉक लैसनर के पास अभी यूनिवर्सल टाइटल मैच पाने का मौका है और इसी वजह से वो रोमन को मुकाबले के लिए चैलेंज कर सकते हैं।

2021 really gave us one of the best character transformation’s in a long while in Farmer Brock Lesnar.Incredibly grateful. https://t.co/sMfWj15Yvu

ब्रॉक का Royal Rumble में पहले ही बॉबी लैश्ले के खिलाफ WWE चैंपियनशिप मैच तय हो गया है। इसी वजह से देखना रोचक रहेगा कि उनके बीच Royal Rumble में मैच होता है या फिर वो WrestleMania में आमने-सामने आते हैं क्योंकि लैसनर को एक ही इवेंट में दो मैचों में देखना काफी बड़ी बात है। वो शायद ही ऐसा कुछ करेंगे।

3- ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच ब्रॉल हो

Brock Lesnar isn’t done with Roman Reigns 👀 https://t.co/DQnPAEhCJ0

ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच पहले कई मौकों पर ब्रॉल देखने को मिला है। SmackDown में दोनों के बीच एक बार फिर ब्रॉल देखने को मिल सकता है। ब्रॉक लैसनर सही मायने में रोमन रेंस से गुस्सा होंगे क्योंकि उन्होंने Day 1 में द बीस्ट का सामना नहीं किया। लैसनर यूनिवर्सल चैंपियन को डरपोक बुला सकते हैं।

इसके बाद लैसनर और रेंस के बीच जबरदस्त तरीके से ब्रॉल हो सकता है। वो एक-दूसरे की बुरी हालत करने की कोशिश कर सकते हैं। यह दोनों के बीच स्टोरीलाइन को आगे लेकर जाने और फैंस के बीच हाइप बढ़ाने का काफी अच्छा मौका रहेगा। इसी वजह से उनका सैगमेंट देखने लायक रहेगा।

2- रोमन रेंस और पॉल हेमन के बीच जबरदस्त प्रोमो सैगमेंट देखने को मिले

रोमन रेंस और पॉल हेमन काफी समय तक साथ रहे हैं लेकिन अब वो अलग हो चुके हैं। हेमन अब लैसनर के साथ जुड़ गए हैं। रोमन और ब्रॉक SmackDown में साथ आएंगे और इस दौरान पॉल हेमन का बड़ा किरदार रहेगा। वो रोमन रेंस के खिलाफ प्रोमो सैगमेंट में नजर आएंगे और यह देखना खास रहेगा।

रोमन रेंस और पॉल हेमन प्रोमो सैगमेंट में एक-दूसरे की बेइज्जती कर सकते हैं और कुछ ऐसी बातें पता चल सकती है जो शायद अभी तक प्रशंसकों को पता नहीं होगी। ब्रॉक और रोमन के बीच ब्रॉल की जगह तगड़ा प्रोमो सैगमेंट देखने को मिल सकता है। यह भी उनकी स्टोरीलाइन को हाइप करने का अच्छा तरीका रहेगा।

1- रोमन रेंस और द उसोज़ मिलकर ब्रॉक लैसनर की बुरी हालत कर सकते हैं

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच काफी महीनों से दुश्मनी देखने को मिल रही है। ज्यादातर मौकों पर लैसनर का पलड़ा भारी रहा है और उन्होंने रेंस की बुरी हालत की है। हालांकि, SmackDown में वो द बीस्ट पर हमला कर सकते हैं। रेंस और लैसनर के बीच प्रोमो सैगमेंट देखने को मिल सकता है।

इस दौरान पीछे से द उसोज़ आकर लैसनर की बुरी हालत कर सकते हैं। बाद में रोमन रेंस और द उसोज़ मिलकर लैसनर को चोटिल करने की कोशिश कर सकते हैं। रेंस का मोमेंटम पिछले कुछ समय में खराब हो गया है और अगर SmackDown में उनका लैसनर पर पलड़ा भारी रहता है तो एक बार फिर रेंस चर्चा का विषय बन जाएंगे।

Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...