4 चीज़ें जो Bobby Lashley के Royal Rumble 2022 में Brock Lesnar को हराकर WWE चैंपियन बनने के बाद हो सकती हैं

WWE Royal Rumble इवेंट रोचक रहेगा
WWE Royal Rumble इवेंट रोचक रहेगा

WWE Royal Rumble 2022 इवेंट के आयोजन में अब काफी कम समय बचा है। WWE ने इस इवेंट के लिए पूरी तैयारी कर ली है। इस इवेंट में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिलेगा। दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच फैंस सालों से मैच देखना चाहते थे।

अब दोनों आमने-सामने आएंगे और यह रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2022 का सबसे अच्छा मैच हो सकता है। ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले के मुकाबले का नतीजा किसी भी ओर जा सकता है। इस समय लग रहा है कि ब्रॉक लैसनर अपने टाइटल को रिटेन कर लेंगे। हालांकि, मुकाबले में कुछ भी हो सकता है।

बॉबी लैश्ले जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए द बीस्ट की बुरी हालत कर सकते हैं। WWE ऐसा कुछ बुक करके अपने फैंस को सरप्राइज कर सकता है। कई ऐसी चीज़े हैं जो बॉबी लैश्ले के WWE चैंपियन बनने के बाद देखने को मिलेगी। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 चीज़ों के बारे में बात करेंगे जो बॉबी लैश्ले के ब्रॉक लैसनर को हराकर WWE चैंपियन बनने के बाद हो सकती हैं।

4- ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच स्टोरीलाइन फिर शुरू हो जाएगी

ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच दुश्मनी चल रही थी। हालांकि, बीच में दोनों की स्टोरीलाइन को रोकना पड़ा है। लैसनर और रेंस के बीच कई मैच हो चुके हैं और उनके बीच एक और मुकाबला प्लान किया जा रहा है। उनके बीच मुकाबला यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए हो सकता है। हालांकि, इसके लिए पहले लैसनर को टाइटल हारना होगा।

अगर बॉबी लैश्ले को Royal Rumble में जीत मिलती है और वो नए WWE चैंपियन बन जाते हैं तो फिर द बीस्ट और ट्राइबल चीफ के बीच WrestleMania के लिए दुश्मनी शुरू हो पाएगी। ब्रॉक और रोमन के बीच अब तक स्टोरीलाइन रोचक रही है और इसी वजह से WWE टाइटल चेंज होने के बाद दोनों के बीच स्टोरीलाइन शुरू होनी चाहिए।

3- बॉबी लैश्ले और एजे स्टाइल्स के बीच दुश्मनी देखने को मिल सकती है

ब्रॉक लैसनर चैंपियनशिप हारने के बाद रोमन रेंस के साथ स्टोरीलाइन में जा सकते हैं। इसी वजह से बॉबी लैश्ले को नए विरोधी की जरूरत होगी और इसके लिए एजे स्टाइल्स काफी अच्छे विकल्प रहेंगे। एजे स्टाइल्स को पिछले कुछ समय से सिंगल्स स्टार के रूप में पुश दिया जा रहा है।

उन्हें Royal Rumble के बाद बॉबी लैश्ले के साथ स्टोरीलाइन में काम करने का मौका दिया जा रहा है। लंबे समय से दिग्गज को टाइटल मैच नहीं मिला है और बॉबी के साथ उन्हें काम करने का मौका दिया जा सकता है। यह दोनों ही सुपरस्टार्स के लिए काफी अच्छी चीज़ मानी जाएगी।

2- ब्रॉक लैसनर से रीमैच हो सकता है

बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर के बीच Royal Rumble में मैच के दौरान अगर द बीस्ट की जीत होती है तो फिर उनकी दुश्मनी खत्म हो जाएगी। बॉबी को एक मौका दिया जा रहा है और इसे अगर वो गंवा देते हैं तो फिर उनके बीच रीमैच नहीं हो पाएगा। अगर बॉबी लैश्ले जीत दर्ज करते हैं तो रीमैच संभव है।

ब्रॉक लैसनर को टाइटल मैच मिल सकता है। सऊदी अरब में WWE के अगले इवेंट में ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले एक बार फिर सामने-सामने आ सकते हैं। दोनों के बीच फैंस शायद ही एक मुकाबले से संतुष्ट होंगे। इसी वजह से अगर लैश्ले चैंपियन बन जाते हैं तो फिर ब्रॉक के खिलाफ उनका रीमैच जरूर हो सकता है।

1- बॉबी लैश्ले को WrestleMania मेन इवेंट करने का मौका मिल सकता है

बॉबी लैश्ले ने पिछले कुछ सालों में अपना कद बढ़ाया है। उन्हें अब पहले से बेहतर बुकिंग मिल रही है। इस बार WrestleMania का आयोजन 2 दिनों तक होगा। इसी वजह से अगर बॉबी लैश्ले WWE चैंपियन बन जाते हैं तो उन्हें एक नाईट में मेन इवेंट करने का मौका मिल सकता है।

लैश्ले की किस्मत WWE चैंपियन बनने के बाद बदल सकती है। अगर उन्हें फिर किसी अच्छी स्टोरीलाइन में डाला जाता है तो वो आसानी से मेन इवेंट कर सकते हैं। बॉबी लैश्ले ने काफी मेहनत की है और इसका फल उन्हें WrestleMania 38 में मेन इवेंट करके मिल सकता है।

Quick Links