4 चीज़ें जो WWE में द उसोज और RK-Bro का फिउड शुरू होने की वजह से देखने को मिल सकती हैं

WWE में द उसोज और RK-Bro के फिउड की शुरुआत हो चुकी है
WWE में द उसोज और RK-Bro के फिउड की शुरुआत हो चुकी है

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) ने द उसोज को लेकर बड़ी इच्छा जाहिर की थी। बता दें, रोमन रेंस ने कहा था कि वो स्मैकडाउन (SmackDown) टैग टीम चैंपियंस द उसोज को Raw टैग टीम चैंपियनशिप जीतते हुए देखना चाहते हैं। इसके बाद द उसोज ने रोमन की बात मानते हुए इस हफ्ते रेड ब्रांड में वर्तमान Raw टैग टीम चैंपियंस RK-Bro को चैलेंज कर दिया था।

इस चीज़ के जरिए ही WWE की इन दो टॉप टीमों के बीच फिउड की शुरुआत हो चुकी है और ऐसा लग रहा है कि इस फिउड के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं। इसके साथ ही यह देखना रोचक होगा कि इस फिउड के दौरान द उसोज, RK-Bro को हराते हुए अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियंस बन पाते हैं या नहीं। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि WWE में द उसोज और RK-Bro का फिउड शुरू होने की वजह से देखने को मिल सकती हैं।

4- द उसोज WWE Raw टैग टीम चैंपियनशिप जीतते हुए रोमन रेंस की इच्छा पूरी कर सकते हैं

द उसोज वर्तमान समय में इतिहास के सबसे ज्यादा समय तक SmackDown टैग टीम चैंपियंस रहने वाले टीम बन चुके हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि द उसोज को ना केवल टैग टीम के रूप में परफॉर्म करने का सालों का अनुभव है बल्कि द उसोज अपने मैच जीतने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं।

यही कारण है कि SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज, Rk-Bro के खिलाफ होने जा रहे मैच में जीत दर्ज करते हुए Raw टैग टीम चैंपियनशिप हासिल कर सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो द उसोज SmackDown के साथ-साथ Raw टैग टीम चैंपियंस भी बन जाएंगे और रोमन रेंस का द उसोज को अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियंस के रूप में देखने का सपना पूरा हो जाएगा।

3- WWE Raw टैग टीम चैंपियनशिप हारने की वजह से RK-Bro की टीम टूट सकती है

रैंडी ऑर्टन और रिडल को RK-Bro के रूप में साथ मिलकर काम करने के बाद से ही काफी सफलता मिली है और ये दोनों सुपरस्टार्स दो मौकों पर Raw टैग टीम चैंपियंस रह चुके हैं। पिछली बार जब RK-Bro टाइटल हार गए थे तो इन दोनों सुपरस्टार्स के अलग होने की अटकलें लगाई जाने लगी थी, हालांकि, RK-Bro के एक बार फिर चैंपियन बनने की वजह से ऐसा नहीं हो सका।

देखा जाए तो रैंडी ऑर्टन और रिडल की टीम हमेशा के लिए जारी नहीं रह सकती और इस टीम को एक दिन टूटना ही है। यही कारण है कि अगर द उसोज, RK-Bro को हराते अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियंस बन जाते हैं तो संभव है कि इसके बाद रैंडी ऑर्टन और रिडल में से कोई एक अपने साथी को धोखा देते हुए RK-Bro टीम का अंत कर सकता है।

2- RK-Bro अनडिस्प्यूटेड WWE Raw टैग टीम चैंपियंस बन सकते हैं

भले ही, द उसोज बहुत बड़ी टैग टीम हैं और वो इतिहास के सबसे ज्यादा समय तक SmackDown टैग टीम चैंपियंस रहने वाले टीम बन चुके हैं लेकिन RK-Bro की टीम को भी कम नहीं आंका जा सकता है। देखा जाए तो रैंडी ऑर्टन, द उसोज के मुकाबले बहुत बड़े सुपरस्टार हैं और उन्होंने रिडल के साथ मिलकर कई बड़े मैच जीते हैं।

यही कारण है कि अगर द उसोज और RK-Bro का मैच होता है तो संभावना यह भी है कि इस मैच में RK-Bro, द उसोज को हराकर उनकी बादशाहत खत्म करते हुए अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियंस बन सकते हैं। चूंकि, RK-Bro फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं इसलिए उनका अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियंस बनना फैंस को काफी पसंद आ सकता है।

1- WWE में रैंडी ऑर्टन की रोमन रेंस के साथ दुश्मनी की शुरुआत हो सकती है

देखा जाए तो रोमन रेंस ने ही द उसोज के Raw टैग टीम चैंपियंस बनने की इच्छा जाहिर की थी। यही कारण है कि द उसोज के वर्तमान Raw टैग टीम चैंपियंस RK-Bro के खिलाफ फिउड के दौरान रोमन रेंस अहम भूमिका निभाते हुए नजर आ सकते हैं। संभव यह भी है कि इस वजह से रोमन रेंस और रैंडी ऑर्टन के बीच दुश्मनी की शुरुआत हो सकती है।

बता दें, रोमन रेंस के ट्राइबल चीफ बनने के बाद से ही रैंडी ऑर्टन और रोमन रेंस का वन-ऑन-वन मैच नहीं हो पाया है। यही कारण है कि इन दोनों सुपरस्टार्स का फिउड शुरू होना काफी शानदार साबित हो सकता है। चूंकि, रैंडी ऑर्टन, रोमन के टक्कर के प्रतिद्वंदी हैं इसलिए फैंस को भी यह फिउड काफी पसंद आ सकता है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now