Create
Notifications

4 चीज़ें जो WWE WrestleMania 38 में Roman Reigns के उनका यूनिवर्सल टाइटल हारने के बाद देखने को मिल सकती हैं 

WWE WrestleMania 38 में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के हारने पर बहुत बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है
WWE WrestleMania 38 में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के हारने पर बहुत बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है
Subham Pal
visit

WWE WrestleMania 38 में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) vs WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का मैच होने जा रहा है। यह टाइटल यूनिफिकेशन मैच होने वाला है और इस मैच का विजेता दोनों टाइटल्स को जीत जाएगा। इसके बाद इस मैच के शर्त के अनुसार दोनों टाइटल्स को एक कर दिया जाएगा। देखा जाए तो अभी WrestleMania 38 में होने जा रहे रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर के मैच के विजेता का साफ-साफ अंदाजा लगाना काफी मुश्किल है। बता दें, इस फिउड के दौरान रोमन रेंस के लिए अकेले ब्रॉक लैसनर पर दबदबा बना पाना काफी मुश्किल रहा है।

वहीं, ब्रॉक लैसनर इस फिउड के दौरान अकेले ही द ब्लडलाइन पर भारी पड़े हैं। यही कारण है कि इस बात की संभावना बनी हुई है कि ब्रॉक लैसनर WrestleMania 38 में रोमन रेंस को हराकर दोनों टाइटल्स जीत सकते हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि WWE WrestleMania 38 में Roman Reigns के उनका यूनिवर्सल टाइटल हारने पर देखने को मिल सकती हैं।

4- WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ब्रेक पर जा सकते हैं

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस अगर WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच हार जाते हैं तो उनके ऐतिहासिक टाइटल रन का अंत हो जाएगा। यही नहीं, इस मैच में रोमन रेंस के उनका टाइटल हारने पर उनके लंबे समय से पिन ना होने की स्ट्रीक भी टूट सकती है। संभव है कि इतनी बड़ी हार मिलने और स्ट्रीक टूटने की वजह से रोमन ब्रेक पर जाने का फैसला कर सकते हैं।

वैसे भी, यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस साल 2020 में वापसी के बाद से ही लगातार काम करते हुए आए हैं और उन्होंने काफी कम छुट्टी ली है। यही कारण है कि रोमन रेंस खुद को फ्रेश करने के लिए कुछ वक्त के लिए ब्रेक लेने का फैसला कर सकते हैं और इसके बाद वो नए जोश के साथ WWE में वापसी कर सकते हैं।

3- WWE में पॉल हेमन एक बार फिर ब्रॉक लैसनर के साथ काम करते हुए दिखाई दे सकते हैं

पॉल हेमन Royal Rumble 2022 में एक बार फिर रोमन रेंस के साथ आ गए थे और इससे पहले पॉल हेमन कुछ वक्त के लिए ब्रॉक लैसनर के साथ काम करते हुए दिखाई दिए थे। देखा जाए तो पॉल हेमन अपने करियर के दौरान कई सुपरस्टार्स को धोखा देते हुए दिखाई दे चुके हैं इसलिए उनपर पूरी तरह भरोसा नहीं किया जा सकता।

यही कारण है कि अगर रोमन रेंस इस साल WrestleMania में ब्रॉक लैसनर के हाथों अपना टाइटल हार जाते हैं तो संभव है कि रोमन के टाइटल हारने की स्थिति में पॉल हेमन उनका साथ छोड़ सकते हैं। इसके बाद पॉल हेमन एक बार फिर ब्रॉक लैसनर के साथ काम करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

2- WWE सुपरस्टार रोमन रेंस के कैरेक्टर में बदलाव देखने को मिल सकता है

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस ने साल 2020 में वापसी के बाद हील टर्न ले लिया था और इसके बाद से ही वो WWE के सबसे बड़े हील सुपरस्टार बन चुके हैं। देखा जाए तो रोमन को हील के रूप में काम करते हुए काफी लंबा समय बीत चुका है। यही कारण है कि अगर रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर के खिलाफ WrestleMania में यूनिवर्सल टाइटल हार जाते हैं तो उनके कैरेक्टर में बदलाव देखने को मिल सकता है।

देखा जाए तो रोमन रेंस के टाइटल हारने पर उन्हें हेड ऑफ द टेबल के रूप में बुक करने का कोई खास मतलब नहीं रह जाएगा। यही कारण है कि संभावना है कि रोमन रेंस के टाइटल हारने के बाद उनके कैरेक्टर में बदलाव करते हुए उन्हें फेस टर्न कराया जा सकता है।

1- WWE में द ब्लडलाइन टूट सकती है

रोमन रेंस ने WWE में वापसी के बाद जे उसो को द ब्लडलाइन जॉइन करने को मजबूर कर दिया था। इसके बाद जिमी उसो ने भी अपनी वापसी के कुछ समय बाद द ब्लडलाइन को जॉइन कर लिया था। देखा जाए तो रोमन रेंस के अभी तक यूनिवर्सल चैंपियन बने रहने में द उसोज का बहुत बड़ा हाथ रहा है।

अगर रोमन रेंस WrestleMania में ब्रॉक लैसनर के हाथों अपना टाइटल हार जाते हैं तो संभव है कि इसके बाद रोमन अपना टाइटल हारने का गुस्सा द उसोज पर उतार सकते हैं। इस वजह से द उसोज, रोमन रेंस से अलग होते हुए द ब्लडलाइन तोड़ सकते हैं और अगर द ब्लडलाइन टूटती है तो यह बहुत बड़ा ट्विस्ट होगा।


Edited by Subham Pal
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now