4 धमाकेदार चीज़ें जो इस हफ्ते WWE Raw में John Cena के प्रोमो से पता चलीं

WWE Raw में इस हफ्ते जॉन सीना ने धमाकेदार वापसी की
WWE Raw में इस हफ्ते जॉन सीना ने धमाकेदार वापसी की

WWE में समय-समय पर कई दिग्गज सुपरस्टार्स वापसी करते रहे हैं और इस लिस्ट में सबसे नया नाम जॉन सीना (John Cena) का जुड़ा है। रॉ (Raw) के हालिया एपिसोड में उन्होंने प्रोमोशन में अपने डेब्यू के 20 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में धमाकेदार अंदाज में वापसी कर फैंस का उन्हें सपोर्ट करने के लिए तहे दिल से धन्यवाद किया।

जॉन सीना की वापसी के बाद फैंस को उनसे मैच लड़ने की उम्मीद भी है, लेकिन अभी ऐसा कुछ तय नहीं हुआ है। इस आर्टिकल में हम उन 4 बातों के बारे में आपको बताएंगे, जो हमें Raw में जॉन सीना के प्रोमो से पता चली हैं।

#)WWE यूएस चैंपियन थ्योरी से हो सकता है धमाकेदार मैच

WWE में वापसी से पहले ही जॉन सीना और थ्योरी के संभावित मैच को जबरदस्त तरीके से टीज़ किया जा रहा था। एक तरफ थ्योरी ने खुद को सबसे महान यूएस चैंपियन बता कर जॉन पर तंज कसा था, वहीं 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन ने भी एक इंटरव्यू के दौरान थ्योरी पर शब्दों का प्रहार किया था।

Raw में इस हफ्ते थ्योरी ने जॉन सीना के साथ सेल्फी लेने की कोशिश करने से पहले उन्हें कन्फ्रंट किया और इसी कन्फ्रंटेशन ने उनके बीच धमाकेदार मुकाबला होने की संभावनाओं को और भी प्रबल बना दिया है।

#)जॉन सीना आज के की युवाओं से काफी फिट

जॉन सीना के WWE करियर की शुरुआत साल 2002 में हुई थी और उस समय उनकी उम्र केवल 25 साल हुआ करती थी। आपको बता दें कि WWE में आने से पहले वो बॉडीबिल्डर हुआ करते थे, इसलिए उन्होंने हमेशा अपनी बॉडी को अच्छी शेप में बनाए रखा है।

अब उनकी उम्र 45 को पार कर चुकी है, लेकिन बढ़ती उम्र के बाद भी उनका फिटनेस लेवल कमजोर नहीं पड़ा है। उनकी बाइसेप, चेस्ट और अन्य मसल्स की शेप अभी भी बहुत शानदार शेप में बनी हुई है और रेसलिंग के प्रति आज भी उनका एनर्जी लेवल जस की तस बना हुआ है, जो दर्शाता है कि जॉन आज के कई युवाओं से बेहतर मैच लड़ने की काबिलियत रखते हैं।

#)क्या MITB लैडर मैच में दखल देकर सैथ रॉलिंस की हार का कारण बनेंगे जॉन सीना?

Money in the Bank 2022 का मैच कार्ड लगभग पूरा हो चुका है और अभी तक MITB लैडर मैच के क्वालीफायर्स ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं। मेंस लैडर मैच में जगह बनाने वाले सुपरस्टार्स में सैथ रॉलिंस भी एक हैं, जो इस मैच को यादगार बनाने में अहम भूमिका निभा रहे होंगे।

उन्होंने Raw के हालिया एपिसोड में द चैंप की बुरी तरह बेइज्जती की है। दोनों पुराने दुश्मन रहे हैं, लेकिन इस समय उनके बीच मैच तो नहीं लेकिन एक इंटरफेयरिंग सैगमेंट जरूर देखने को मिल सकता है। उनकी पुरानी दुश्मनी को देखते हुए जॉन, अपनी बेइज्जती का बदला लेने के लिए MITB लैडर मैच में दखल देकर सैथ रॉलिंस की हार का कारण बन सकते हैं।

#)अपने सबसे बड़े फैन से मिले जॉन सीना

जॉन सीना WWE इतिहास के सबसे सफल और लोकप्रिय सुपरस्टार्स में से एक रहे हैं और दुनिया में उनके लाखों फैंस मौजूद हैं, जो प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री और हॉलीवुड में भी उनकी सभी गतिविधियों पर नजर बनाए रखते हैं, मगर इस हफ्ते Raw में जॉन अपने सबसे बड़े फैन से मिले।

आपको बता दें कि आर-ट्रुथ अक्सर WWE में हास्यास्पद घटनाओं में शामिल होते रहते हैं, उसी तरह एक बार उन्होंने जॉन सीना से उम्र में बड़ा होते हुए भी उन्हें अपना बचपन का हीरो बताया था। Raw के हालिया एपिसोड में उन्होंने बैकस्टेज आर ट्रुथ से मुलाकात की, जो अपने हाथों में एक कपड़ा लिए खड़े थे जिस पर "Never Give Up" लिखा हुआ था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।