Create

 4 चीज़ें जो WWE SmackDown में Braun Strowman की वापसी के बाद देखने मिल सकती हैं 

क्या SmackDown में होगा बड़ा बवाल ?
क्या SmackDown में होगा बड़ा बवाल?
reaction-emoji
Prajwal Tripathi

Braun Strowman: WWE रॉ (Raw) का हालिया एपिसोड काफी शानदार रहा। फैंस को कई बेहतरीन मैच और सरप्राइज देखने मिले। WWE यूनिवर्स के लिए सबसे चौंकाने वाला मोमेंट तब आया, जब पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) ने लगभग डेढ़ साल बाद कंपनी में अपनी जबरदस्त वापसी की।

मॉन्स्टर अमंग मैन ने आते ही रिंग में मौजूद सभी सुपरस्टार्स की जमकर धुनाई की। बैकस्टेज ब्रॉन ने घोषणा की कि वो इस हफ्ते होने वाले SmackDown में भी दिखेंगे। इसलिए आर्टिकल में हम उन 4 चीज़ों के बारे में अनुमान लगाएंगे जो ब्रॉन स्ट्रोमैन की SmackDown में वापसी के बाद हो सकती हैं।

4- WWE SmackDown के किसी मैच के दौरान दखल देकर ब्रॉन स्ट्रोमैन सभी पर हमला कर सकते हैं

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने Raw में उसी अंदाज में वापसी की, जिसके लिए वो जाने जाते हैं। उनका रिंग में आकर एक के बाद एक सभी सुपरस्टार्स को मारना और अपनी जबरदस्त ताकत का प्रदर्शन करना फैंस के लिए बहुत ही मनोरंजक सैगमेंट रहा। पहले की तरह कोई भी उनके सामने टिक पाने में नाकाम था।

Raw की तरह SmackDown शो में वापसी के बाद स्ट्रोमैन फिर से कुछ ऐसा ही कर सकते हैं। इससे ब्रांड में मौजूद सभी स्टार्स के मन में उनके वापस आने का खौफ बन जाए। निश्चित ही इससे रोस्टर में स्ट्रोमैन का दबदबा बनेगा। यह मोमेंटम पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन को किसी बड़ी स्टोरीलाइन की तरफ ले जा सकता है।

3- ड्रू मैकइंटायर और कैरियन क्रॉस की संभावित स्टोरीलाइन में दखल दे सकते हैं ब्रॉन स्ट्रोमैन

ड्रू मैकइंटायर और क्रॉस एक-दूसरे को घूरते हुए
ड्रू मैकइंटायर और क्रॉस एक-दूसरे को घूरते हुए

पूर्व NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस ने पिछले महीने ही WWE में वापसी कर ड्रू मैकइंटायर पर जबरदस्त हमला कर दिया था और वो अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को चेतावनी देते हुए दिखे थे। क्रॉस ने इसके बाद कई मौकों पर दोनों के खिलाफ स्टोरीलाइन के संकेत दिए हैं।

कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो Extreme Rules शो में क्रॉस और मैकइंटायर का मुकाबला हो सकता है और इसकी शुरुआत हमें इस हफ्ते के SmackDown में दिख सकती है। ब्रॉन स्ट्रोमैन ब्लू ब्रांड में वापसी के बाद क्रॉस और ड्रू के सैगमेंट में दखल देकर या दोनों पर हमला करके मेन इवेंट सीन में अपनी जगह बना सकते हैं।

2- ब्रॉन स्ट्रोमैन, द ब्लडलाइन पर हमला करके रोमन रेंस को दे सकते हैं चेतावनी

youtube-cover

ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन रेंस एक-दूसरे से अनजान नहीं हैं। साल 2017 में दोनों के बीच हुए कई जबरदस्त मैच WWE के इतिहास में दर्ज हैं। ट्राइबल चीफ 700 से भी ज्यादा दिनों से यूनिवर्सल चैंपियन बने हुए हैं। इस जबरदस्त चैंपियनशिप रन की शुरुआत साल 2020 में PayBack इवेंट में ब्रॉन स्ट्रोमैन को पिन करके ही हुई थी।

ब्रॉन स्ट्रोमैन SmackDown में द ब्लडलाइन फैक्शन पर जबरदस्त हमला कर रोमन रेंस को अपनी वापसी का संदेश दे सकते हैं। कंपनी को Clash at the Castle प्रीमियम लाइव इवेंट में ड्रू मैकइंटायर के हारने के बाद रोमन रेंस के लिए नए प्रतिद्वंदी की तलाश है। मॉन्स्टर अमंग मैन और ट्राइबल चीफ के बीच दुश्मनी बेहद ही रोचक साबित हो सकती है।

1- दो ताकतवर सुपरस्टार्स आ सकते हैं आमने-सामने

क्या होगा इन दोनों का आमना-सामना?
क्या होगा इन दोनों का आमना-सामना?

WWE Clash at the Castle में गुंथर ने बहुत ही शानदार मैच में शेमस को हराकर अपनी इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप रिटेन की थी। बता दें कि रिंग जनरल के नाम से मशहूर गुंथर मेन रोस्टर में आने के बाद अनडिफिटेड चल रहे हैं। जियोवानी विंची के फिर से इम्पीरियम ग्रुप में शामिल होने के बाद गुंथर और भी ज्यादा मजबूत हो गए हैं।

रोस्टर में फिलहाल गुंथर के लिए कोई काबिल प्रतिद्वंदी नहीं दिखाई दे रहा है। इस स्थिति में ब्रॉन स्ट्रोमैन, इम्पीरियम पर हमला कर मौजूदा आईसी चैंपियन को कंफ्रंट कर सकते हैं। WWE यूनिवर्स को भी कंपनी के दो ताकतवर सुपरस्टार्स के बीच होने वाला यह आमना-सामना काफी ज्यादा पसंद आएगा। कंपनी इसके बाद आगामी Extreme Rules इवेंट में दोनों का मुकाबला भी बुक कर सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...