Create

4 चीज़ें जो सैथ रॉलिंस के WWE चैंपियन बिग ई को हराकर नया चैंपियन बनने की स्थिति में देखने को मिल सकती हैं

WWE चैंपियन बिग ई जल्द ही सैथ रॉलिंस के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड कर सकते हैं
WWE चैंपियन बिग ई जल्द ही सैथ रॉलिंस के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड कर सकते हैं

WWE रॉ (Raw) में इस हफ्ते के शो के मेन इवेंट में फेटल 4वे लैडर मैच देखने को मिला था और इस मैच में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins), केविन ओवेंस (Kevin Owens), रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) और फिन बैलर (Finn Balor) कम्पीट करते हुए दिखाई दिए थे। इस मैच के अंत में सैथ रॉलिंस ने लैडर पर चढ़कर रिंग के ऊपर टंगे कॉन्ट्रैक्ट को हासिल करते हुए मैच जीत लिया था।

इस जीत के साथ ही रॉलिंस WWE चैंपियनशिप के नंबर 1 कंटेंडर बन चुके हैं और जल्द ही रॉलिंस को वर्तमान चैंपियन बिग ई का सामना करने का मौका मिल सकता है। संभव यह भी है कि रॉलिंस मैच में बिग ई को हराकर नए WWE चैंपियन बन सकते हैं। अगर रॉलिंस नए चैंपियन बनते हैं तो यह बात तो पक्की है कि फैंस चौंक जाएंगे। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि सैथ रॉलिंस के WWE चैंपियन बिग ई को हराकर नया चैंपियन बनने की स्थिति में देखने को मिल सकती है।

4- WWE चैंपियन बनने के बाद सैथ रॉलिंस खुद का फैक्शन तैयार कर सकते हैं

WWE चैंपियन के रूप में पहले रन के दौरान सैथ रॉलिंस अथॉरिटी का हिस्सा हुआ करते थे और उनके पास जे&जे सिक्योरिटी नाम के दो बॉडीगार्ड भी मौजूद थे। इस वजह से रॉलिंस को कई बड़े सुपरस्टार्स के खिलाफ अपना टाइटल रिटेन करने में काफी मदद मिली थी। यही कारण है कि अगर रॉलिंस, बिग ई को हराकर नए WWE चैंपियन बनते हैं तो वो खुद को चैंपियन बनाए रखने और रेड ब्रांड में दबदबा स्थापित करने के लिए फैक्शन तैयार करने का फैसला कर सकते हैं।

टी-बार, इलायस जैसे सुपरस्टार्स रॉलिंस के फैक्शन में शामिल किये जाने के लिए बेहतरीन विकल्प हैं और रॉलिंस के फैक्शन में शामिल किये जाने से इन सुपरस्टार्स को भी काफी फायदा होगा। अगर रॉलिंस चैंपियन बनने के बाद खुद का फैक्शन तैयार करते हैं तो इस फैक्शन को रेड ब्रांड में मौजूद हर्ट बिजनेस जैसे फैक्शंस से चुनौती मिल सकती है।

3- WWE में सैथ रॉलिंस के लंबे चैंपियनशिप रन की शुरूआत हो सकती है

जैसा कि हमने बताया कि सैथ रॉलिंस WWE चैंपियन बनने के बाद फैक्शन तैयार करने का फैसला कर सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो रॉलिंस को हराना काफी मुश्किल हो जाएगा और उनके लंबे चैंपियनशिप रन की शुरूआत हो सकती है।

बता दें, सैथ रॉलिंस दो बार के WWE चैंपियन रह चुके हैं और उनका पहला रन 220 दिनों तक जारी रहा था। रॉलिंस को चोटिल होने की वजह से WWE चैंपियन के रूप में पहले रन के दौरान टाइटल छोड़ना पड़ा था। वहीं, जब वह दूसरी बार चैंपियन बने थे तो कुछ ही मिनट के अंदर वो अपना टाइटल हार गए थे।

2- फिन बैलर WWE चैंपियनशिप पिक्चर में एंट्री कर सकते हैं

फिन बैलर भी इस हफ्ते Raw में हुए WWE चैंपियनशिप नंबर वन कंटेंडर मैच का हिस्सा थे लेकिन वो यह मैच नहीं जीत पाए थे। इसकी शायद वजह यह है कि बिग ई की तरह वो भी बेबीफेस सुपरस्टार हैं और कंपनी शायद दो बेबीफेस सुपरस्टार्स का सामना नहीं कराना चाहती थी। हालांकि, अगर सैथ रॉलिंस, बिग ई को हराकर नए चैंपियन बनते हैं तो बैलर की चैंपियनशिप पिक्चर में एंट्री हो सकती है।

ऐसा इसलिए है क्योंकि सैथ रॉलिंस वर्तमान समय में एक हील सुपरस्टार हैं। बता दें, रॉलिंस और बैलर के बीच पहले भी फ्यूड देखने को मिल चुका है और इन दोनों सुपरस्टार्स का एक बार फिर फ्यूड कराना शानदार साबित हो सकता है।

1- WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को पिन करके उनकी विनिंग स्ट्रीक तोड़ना

ऐसा लग रहा है कि Survivor Series से पहले ही WWE चैंपियन बिग ई vs सैथ रॉलिंस का मैच देखने को मिल सकता है। अगर रॉलिंस यह मैच जीतकर नए चैंपियन बनते हैं तो Survivor Series में चैंपियन vs चैंपियन मैच में रोमन रेंस vs सैथ रॉलिंस का मैच देखने को मिल सकता है।

अगर इन दोनों सुपरस्टार्स का मैच होता है तो संभव है कि रॉलिंस इस मैच में रोमन को पिन करके उनकी विनिंग स्ट्रीक तोड़ सकते हैं और यह काफी चौंकाने वाला पल होगा। बता दें, रॉलिंस पहले भी कई मौकों पर रोमन रेंस को पिन कर चुके हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment