Create

WWE में 4 चीज़ें जो रोमन रेंस द्वारा Day 1 में ब्रॉक लैसनर को हराने के बाद देखने को मिल सकती हैं 

WWE Day 1 में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच में अपना टाइटल डिफेंड करना है
WWE Day 1 में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच में अपना टाइटल डिफेंड करना है

WWE डे 1 (Day 1) में होने जा रहे सबसे बड़े मैच में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns), ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करते हुए नजर आएंगे। इस मैच के बिल्ड-अप के दौरान ट्राइबल चीफ ने पॉल हेमन (Paul Heyman) को द ब्लडलाइन से निकालकर सभी को हैरान कर दिया है। यही कारण है कि Day 1 में होने जा रहे मैच को लेकर रोमांच काफी बढ़ चुका है।

हालांकि, इस मैच के बिल्ड-अप के दौरान लैसनर ने जिस तरह रोमन पर दबदबा बनाया है, ऐसा लग रहा है कि Day 1 में रोमन को अपना टाइटल रिटेन करने में काफी मुश्किलें आ सकती हैं। संभव यह भी है कि रोमन इस मैच में चतुराई से ब्रॉक को हराते हुए एक बार फिर अपना टाइटल रिटेन कर सकते हैं। यह देखना रोचक होगा कि इस मैच के दौरान पॉल हेमन क्या भूमिका निभाने वाले हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि WWE Day 1 में रोमन रेंस द्वारा ब्रॉक लैसनर को हराने के बाद देखने को मिल सकती हैं।

4- WWE Day 1 में ब्रॉक लैसनर को हराने के बाद रोमन रेंस सबसे ज्यादा दिनों तक यूनिवर्सल चैंपियन बने रहने का रिकॉर्ड बना लेंगे

WWE में रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियन बने हुए 480 दिनों से ज्यादा समय बीत चुका है। वहीं, सबसे ज्यादा दिनों तक यूनिवर्सल चैंपियन बने रहने का रिकॉर्ड ब्रॉक लैसनर (503 दिन) के नाम है। लैसनर बिल्कुल नहीं चाहेंगे कि रोमन उनका यह रिकॉर्ड तोड़े। यही कारण है कि Day 1 में वो ट्राइबल चीफ से टाइटल जीतने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा सकते हैं।

हालांकि, अगर रोमन WWE Day 1 में लैसनर को हराकर अपना टाइटल रिटेन करने में कामयाब रहते हैं तो वो इतिहास रचने के काफी करीब आ जाएंगे। देखा जाए तो रोमन अक्सर केवल पीपीवी में ही अपना टाइटल डिफेंड करते हैं। यही कारण है कि अगर Day 1 में रोमन अपना टाइटल रिटेन करते हैं तो इसके बाद उन्हें अगली बार Royal Rumble 2022 में टाइटल डिफेंड करना होगा और इस पीपीवी से पहले ही वो सबसे ज्यादा दिनों तक यूनिवर्सल चैंपियन रहने के मामले में लैसनर को पीछे छोड़ देंगे।

3- WWE SmackDown में रोमन रेंस के अगले चैलेंजर ड्रू मैकइंटायर बन सकते हैं

WWE SmackDown का हिस्सा बने ड्रू मैकइंटायर को काफी वक्त बीत चुका है और पिछले कुछ हफ्तों में उनके यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का अगला चैलेंजर बनने के संकेत दिए गए हैं। बता दें, मैकइंटायर को यूनिवर्सल चैंपियनशिप नंबर कंटेंडर के लिए हुए बैटल रॉयल मैच में जगह नहीं दी गई थी। इस चीज़ को लेकर मैकइंटायर ने काफी नाराजगी जाहिर की थी।

इसके अलावा उन्होंने एडम पीयर्स से इसका कारण भी पता लगाया था। यही कारण है कि अगर Day 1 में रोमन, ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच में अपना टाइटल रिटेन करने में कामयाब रहते हैं तो इसके बाद मैकइंटायर, रोमन को चैलेंज कर सकते हैं। अगर रोमन, मैकइंटायर का चैलेंज स्वीकार करते हैं तो Royal Rumble 2022 में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच देखने को मिल सकता है।

2- WWE Day 1 में हारने के बाद ब्रॉक लैसनर Royal Rumble मैच में उतरने का फैसला कर सकते हैं

अगर ब्रॉक लैसनर WWE Day 1 में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को हराने में नाकाम रहते हैं तो Crown Jewel के बाद यह ऐसा दूसरा मौका होगा। इसके बाद लैसनर को शायद ही ट्राइबल चीफ के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का मौका मिलेगा।

यही कारण है कि लैसनर 2022 Royal Rumble मैच में उतरने का फैसला कर सकते हैं ताकि वो यह मैच जीतकर WrestleMania 38 में एक बार फिर यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में कम्पीट कर पाए। अगर लैसनर 2022 Royal Rumble मैच में उतरते हैं तो इस बात में कोई शक नहीं है कि यह काफी बेहतरीन मैच साबित होगा।

1- WWE SmackDown में पॉल हेमन को वापस द ब्लडलाइन का हिस्सा बना सकते हैं रोमन रेंस

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस, पॉल हेमन को द ब्लडलाइन से निकाल चुके हैं लेकिन हेमन द ब्लडलाइन से निकाले जाने की वजह से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं। पिछले हफ्ते SmackDown में हुए इंटरव्यू के दौरान हेमन ने यह भी कहा था कि ट्राइबल चीफ को ब्रॉक लैसनर से बचाने की जरूरत है।

यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि हेमन WWE Day 1 में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच में रोमन को उनका टाइटल रिटेन करने में मदद कर सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो रोमन रेंस एक बार फिर पॉल हेमन को द ब्लडलाइन का हिस्सा बना सकते हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment