Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

4 बड़ी चीजें जिन्हें जॉन सीना अपने WWE करियर में हासिल नहीं कर पाए

  • इन चीजों को हासिल ना कर पाने का अफसोस जॉन सीना को जरूर होगा।
Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 22:54 IST

Cena is one of wrestling

WWE को लंबे समय से फॉलो करने वाले फैंस को यह बताने की जरूरत नहीं कि जॉन सीना कितने महान सुपरस्टार हैं। पिछले कई दशकों से WWE का अहम हिस्सा रहे जॉन सीना की गिनती प्रो-रैसलिंग के सबसे बड़े दिग्गज सुपरस्टार के रूप में होती है।

ये भी पढ़ें: 4 बड़े नुकसान जो ब्रॉक लैसनर की वापसी से WWE को होंगे

WWE में जॉन सीना ने जितनी उपलब्धियां हासिल की हैं शायद ही कोई सुपरस्टार उनकी बराबरी कर पाए। कुछ समय पहले जॉन सीना ने 16वां वर्ल्ड टाइटल जीत रिक फ्लेयर के रिकॉर्ड की बराबरी की थी। इसके बाद कई फैंस उनके 17वीं बार टाइटल जीतने का इंतजार कर रहे हैं।

इन सारी सफलताओं के बावजूद अगर जॉन सीना के WWE के करियर पर नज़र डालें तो पता चलता है कि जॉन सीना कई ऐसी चीजें है जिन्हें वह अभी तक हासिल नहीं कर पाए हैं। कई फैंस भले ही इस बात से सहमत ना हो लेकिन यह भी एक बड़ा सच है कि सीना अपने WWE करियर में कई चीजें हासिल नहीं कर पाए हैं।

इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 5 चीजों पर जो जॉन सीना अपने WWE करियर में कभी नहीं कर पाए।

बॉस विंस मैकमैहन को पिन करना

John Cena is yet to pin the Chairman of WWE, or make him tap out.

जॉन सीना ने WWE में अपने करियर के दौरान कई बड़े दिग्गज सुपरस्टार्स को पिन किया लेकिन वह अभी तक WWE के बॉस विंस मैकमैहन को पिन करने में सफल नहीं हो पाए है। विंस मैकमैहन और जॉन सीना के बीच दो बार मुकाबले हुए।

पहले मुकाबले में सीना ने विंस मैकमैहन को डिस्क्वालिफिकेशन के जरिए हराया जबकि दूसरी बार विंस मैकमैहन के हाथों सीना को हार का सामना करना पड़ा। निश्चित रूप से जॉन सीना को अभी तक विंस मैकमैहन को पिन ना कर पाने का अफसोस होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं 

1 / 4 NEXT
Published 03 May 2019, 16:30 IST
Advertisement
Fetching more content...