Create

WWE Superstar Braun Strowman और Raquel Rodriguez के रिलेशनशिप के बारे में 4 बातें जो आप शायद नहीं जानते होंगे

ब्रॉन स्ट्रोमैन और राकेल रॉड्रिगेज दोनों ही सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ फोटो शेयर करते रहते हैं
ब्रॉन स्ट्रोमैन और राकेल रॉड्रिगेज एक-दूसरे के साथ फोटो शेयर करते रहते हैं

Braun Strowman and Raquel Rodriguez: ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) ने हाल ही में करीब 15 महीनों के बाद WWE में वापसी की है। वो रॉ (Raw) में नजर आए थे। उनके रिटर्न के बाद फैंस को उम्मीद है कि उन्हें रोमांचक मैच और स्टोरीलाइंस देखने को मिल सकती हैं। WWE में वापस आने के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन एक बार फिर से अपनी गर्लफ्रेंड राकेल रॉड्रिगेज (Raquel Rodriguez) के साथ वापस जुड़ गए हैं।

यह दोनों ही WWE स्टार्स काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, इसके बाद भी उनके रिलेशनशिप को लेकर बहुत कम लोगों को जानकारी है। दोनों स्टार्स ने कम मौकों पर एक-दूसरे को लेकर बात की है। हालांकि, सोशल मीडिया पर वो एक-दूसरे के साथ देखे जाते हैं। इसी कड़ी में आइए जानते हैं, इस कपल से जुड़े हुए कुछ फैक्ट्स जो शायद आप नहीं जानते होंगे।

4- WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन और राकेल रॉड्रिगेज पहले से दोस्त हैं

दोनों ही स्टार्स जिम में दोस्त बने थे
दोनों ही स्टार्स जिम में दोस्त बने थे

ब्रॉन स्ट्रोमैन WWE से 2013 में जुड़े थे। वहीं, राकेल रॉड्रिगेज करीब तीन साल बाद WWE का हिस्सा बनी थीं। यह दोनों ही स्टार्स 2019 तक फ्रेंड्स भी नहीं बने थे। TV Insider को 2020 में दिए इंटरव्यू में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने बताया था कि वो दोनों जिम में अच्छे दोस्त बने थे।

दोस्त बनने के बाद यह दोनों स्टार्स जिम में काफी समय साथ में बिताने लगे थे। इसके अलावा दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ फोटो शेयर करते रहते थे, जिसके बाद उनके रिलेशनशिप को लेकर बात होनी शुरू हो गई थी। हालांकि, बाद में दोनों ही स्टार्स ने डेटिंग स्टार्ट कर दी थी।

3- ब्रॉन स्ट्रोमैन खुद से करते हैं राकेल रॉड्रिगेज की तुलना

ब्रॉन स्ट्रोमैन साइज में बड़े और पॉवरफुल स्टार हैं। वहीं, राकेल रॉड्रिगेज को भी उनकी ताकत के लिए ही जाना जाता है। इसके बाद भी कई बार लोगों ने उनकी काबिलियत पर सवाल उठाए हैं। यह दोनों स्टार्स खुद अपनी काबिलियत पर संदेह नहीं करते हैं।

TV Insider को दिए इंटरव्यू में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने कहा था कि उनमें और राकेल रॉड्रिगेज में काफी ज्यादा समानताएं हैं। राकेल रॉड्रिगेज को खुद इस बात पर संदेह था कि वो कभी WWE में सफल नहीं हो पाएंगी। हालांकि, ब्रॉन ने उन्हें प्रेरणा दी।

2- ब्रॉन स्ट्रोमैन एक बार राकेल रॉड्रिगेज और उनके पिता को स्ट्रिप क्लब में लेकर गए थे

ब्रॉन स्ट्रोमैन अपनी गर्लफ्रेंड राकेल रॉड्रिगेज और उनके पिता को डिनर के लिए स्ट्रिप क्लब लेकर गए थे
ब्रॉन स्ट्रोमैन अपनी गर्लफ्रेंड राकेल रॉड्रिगेज और उनके पिता को डिनर के लिए स्ट्रिप क्लब लेकर गए थे

पिछले साल जनवरी में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपनी गर्लफ्रेंड राकेल रॉड्रिगेज और उनके पिता रिक गोंजेलेज को रात के खाने का न्योता दिया था। इस दौरान उन्होंने खाने के लिए एक हैरान करने वाली जगह चुनी थी।

दरअसल, ब्रॉन स्ट्रोमैन ने डिनर के लिए स्ट्रिप क्लब को चुना था। इस बात की पुष्टि उन्होंने खुद अपने ट्वीट में की थी। इस ट्वीट में उन्होंने बताया था कि वो अपनी गर्लफ्रेंड और उनके पिता को डिनर के लिए स्ट्रिप क्लब लेकर गए थे। हालांकि, बाद में उन्होंने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया था।

1- ब्रॉन स्ट्रोमैन ने राकेल रॉड्रिगेज की उनके कैरेक्टर को लेकर मदद की है

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने राकेल रॉड्रिगेज की काफी ज्यादा मदद की है। उनकी मदद से राकेल रॉड्रिगेज अपने फिजिकल शेप को काफी ज्यादा बेहतर कर पाई हैं। इसके अलावा ब्रॉन स्ट्रोमैन ने उनके कैरेक्टर में भी उनकी मदद की है।

Yahoo! Sports को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि ब्रॉन स्ट्रोमैन ने उनके कैरेक्टर डेवलपमेंट में उनकी काफी ज्यादा मदद की है। वहीं, ब्रॉन स्ट्रोमैन कई मौके पर राकेल रॉड्रिगेज की तारीफ भी कर चुके हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment