Create

4 चीज़ें जो WWE Survivor Series WarGames में जरूर होनी चाहिए

things should happen survivor series wargames
4 चीज़ें जो Survivor Series WarGames में जरूर होनी चाहिए

Survivor Series WarGames: WWE में इन दिनों सर्वाइवर सीरीज़ वॉरगेम्स (Survivor Series WarGames) की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। ये इवेंट इसलिए भी खास होगा क्योंकि इस बार इसे चैंपियन vs चैंपियन नहीं बल्कि वॉरगेम्स मैचों के आधार पर बिल्ड किया गया है। यहां रोमन रेंस (Roman Reigns), सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) जैसे चैंपियन सुपरस्टार्स परफॉर्म करते नज़र आएंगे।

ये साल 2022 में WWE द्वारा आयोजित आखिरी प्रीमियम लाइव इवेंट होगा, इसलिए साल का अंत धमाकेदार अंदाज में करने के लिए कंपनी इस इवेंट को यादगार बनाने की पुरजोर कोशिश करेगी। इसलिए इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 4 चीज़ों के बारे में जो Survivor Series WarGames में जरूर होनी चाहिए।

#)सैथ रॉलिंस को WWE यूएस चैंपियन बने रहना चाहिए

BREAKING: @WWERollins will defend his #USTitle this Saturday at #SurvivorSeries in a Triple Threat Match against @fightbobby & @_Theory1!🎟 ticketmaster.com/event/01005CD5… https://t.co/gp3oZJKiLa

सैथ रॉलिंस कुछ हफ्तों पहले एक Raw एपिसोड में बॉबी लैश्ले को हराकर नए WWE यूएस चैंपियन बने थे। अब उन्हें Survivor Series WarGames में लैश्ले और ऑस्टिन थ्योरी के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच में अपने टाइटल को डिफेंड करना होगा।

एक तरफ लैश्ले अपने टाइटल को दोबारा जीतना चाहेंगे, वहीं थ्योरी अपने कैश-इन के असफल रहने के बाद काफी निराश नजर आए हैं। इसलिए इस मैच को जीतकर वो अपना आत्मविश्वास बढ़ाने की कोशिश करते नज़र आएंगे। मगर चैंपियन बनने के बाद रॉलिंस को लगातार मैचों में जीत मिल रही है और बेबीफेस बनने के बाद फैंस उन्हें ज्यादा पसंद करने लगे हैं, इसलिए उन्हें इतनी शानदार लय प्राप्त होते हुए भी हार के लिए बुक करना फिलहाल सही नहीं होगा।

#)'वायट 6' की शुरुआत होनी चाहिए

Wyatt 6. What we thinking?Bray WyattBo DallasLiv MorganWho else?

ब्रे वायट को WWE में वापसी किए करीब डेढ़ महीना पूरा हो चुका है, लेकिन अभी तक उनकी किसी सुपरस्टार के खिलाफ स्टोरीलाइन शुरू नहीं हुई है। हालांकि इस बीच उन्हें एलए नाइट के साथ सैगमेंट्स में देखा गया है, लेकिन ये अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है कि नाइट उनके दुश्मन बनेंगे या उनके फैक्शन के मेंबर।

इस बीच खबरें सामने आई हैं कि बो डलास और लिव मॉर्गन भी वायट के साथ आकर 'वायट 6' फैक्शन का हिस्सा बन सकते हैं। जैसा कि हमने आपको बताया कि Survivor Series WarGames साल 2022 में WWE द्वारा आयोजित आखिरी प्रीमियम लाइव इवेंट होगा। इसलिए इस इवेंट में 'वायट 6' फैक्शन की शुरुआत करना सही होगा क्योंकि अब ऐसा नहीं हुआ तो इस मोमेंट को बुक करने के लिए कंपनी को जनवरी में Royal Rumble 2023 तक बड़े इवेंट का इंतज़ार करना होगा।

#)एजे स्टाइल्स की जीत होनी चाहिए

WWE have announced that The O.C's AJ Styles will battle The Judgment Day's Finn Bálor on November 26th, at Survivor Series! https://t.co/In4wcXSc3e

कुछ समय पहले द जजमेंट डे ने एजे स्टाइल्स को अपने साथ जोड़ने की कोशिश की थी और फिन बैलर ने उन्हें अपनी पुरानी दोस्ती का हवाला देकर माइंड गेम्स खेलने का प्रयास भी किया। मगर इस बीच कार्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज़ ने वापसी कर स्टाइल्स को जॉइन किया और इसी के साथ द ओसी का रियूनियन हुआ।

द जजमेंट डे और द ओसी की दुश्मनी आगे बढ़ी और उसी का नतीजा है कि Survivor Series WarGames में एजे स्टाइल्स और फिन बैलर आमने-सामने आने वाले हैं। ये बात आपको चौंका सकती है कि स्टाइल्स को किसी प्रीमियम लाइव इवेंट के सिंगल्स मैच में आखिरी जीत Crown Jewel 2019 में मिली थी। उनके जैसे दिग्गज के साथ ऐसा रिकॉर्ड जुड़ा होना सही नहीं है, इसलिए बेहतर होगा कि उनकी इस खराब स्ट्रीक को Survivor Series WarGames में समाप्त कर दिया जाए।

#)द ब्लडलाइन मेंबर्स के बीच बहस उनकी हार का कारण बने

Sami Zayn & Jimmy Uso’s handshake caused Jey Uso to crack, again 😭😭😭 #Smackdown https://t.co/o4XdsBTse8

WWE में द ब्लडलाइन का वर्चस्व पिछले करीब 2 सालों से कायम है और वो अभी तक लगभग हर एक मौके पर एक-दूसरे को जीत दिलाने में मदद करते आए हैं। मगर पिछले कुछ समय में जे उसो और सैमी ज़ेन के बीच दुश्मनी ज्यादा गहरी होती गई है और SmackDown वर्ल्ड कप के पहले राउंड के मैच में भी ज़ेन को कहीं ना कहीं जे उसो के कारण ही हार मिली थी।

अब उनका सामना वॉरगेम्स मैच में द ब्रॉलिंग ब्रूट्स, ड्रू मैकइंटायर और केविन ओवेंस की टीम से होगा। इस मैच में मैकइंटायर, शेमस और ओवेंस के रूप में रोमन रेंस के 3 संभावित चैलेंजर्स के रूप में देखा जा रहा है, जो द ब्लडलाइन द्वारा की गई छोटी से छोटी गलती का भी फायदा उठाने की कोशिश करेंगे।

हालांकि पिछले करीब 3 सालों से रोमन रेंस को कोई पिन नहीं कर पाया है, लेकिन मल्टी-मैन मैचों में उनकी टीम को हारते जरूर देखा गया है। इसलिए इस बार भी द ब्लडलाइन मेंबर्स के बीच बहस उनकी टीम की हार का कारण बन सकती है और संभव है कि बेबीफेस टीम की ओर से पिन स्कोर करने वाला रेसलर ट्राइबल चीफ का अगला चैलेंजर होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment