Create
Notifications

4 चीज़ें जिनसे इशारों-इशारों में पता चलता है कि Cody Rhodes और Seth Rollins के बीच WWE WrestleMania 38 में मैच होगा

WWE WrestleMania 38 में सैथ रॉलिंस और कोडी रोड्स के बीच मैच हो सकता है
WWE WrestleMania 38 में सैथ रॉलिंस और कोडी रोड्स के बीच मैच हो सकता है
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure
visit

WWE WrestleMania 38 के लिए ढेरों जबरदस्त मुकाबलों का ऐलान देखने को मिल गया है। इस इवेंट में कई दिग्गज और टैलेंटेड सुपरस्टार्स हिस्सा लेने वाले हैं। हालांकि, सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) इस साल इवेंट में अपनी जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। रेसलमेनिया (WrestleMania) के लिए उनके पास कोई विरोधी नहीं है। कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के खिलाफ मैच के लिए काफी समय से खबरें सामने आ रही है।

Could this be REAL??Cody Rhodes Vs Seth Rollins??#WrestleMania #WWE #WWERAW https://t.co/hggrrBMQk4

कई बार रिपोर्ट्स में बताया गया है कि कोडी रोड्स की WWE में वापसी देखने को मिलेगी। कुछ ऐसे मौके आए हैं जब WWE ने रोड्स की वापसी के संकेत दिए हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 चीज़ों के बारे में बात करेंगे जिससे इशारों-इशारों में पता चलता है कि कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस के बीच WrestleMania 38 में मैच होगा।

4- WWE WrestleMania करीब है और सैथ रॉलिंस के पास कोई चैलेंजर नहीं है

Did @WWERollins just get some extra luck ahead of #WrestleMania?! ☘️📸 @FallonTonight https://t.co/L20zEYhpsG

WrestleMania 38 करीब आते जा रहा है और कंपनी के सबसे अहम सुपरस्टार्स में गिने जाने वाले सैथ रॉलिंस को अभी तक कोई मैच नहीं मिला है। रॉलिंस का WrestleMania के साथ बड़ा इतिहास रहा है। उन्होंने यहां अपने करियर में पहली बार WWE टाइटल पर कब्जा किया था। इसके अलावा वो ट्रिपल एच जैसे दिग्गज को इस इवेंट में पराजित कर चुके हैं।

सैथ ने यहां इंटरकॉन्टिनेंटल और यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर भी कब्जा किया था। WrestleMania को बिना सैथ रॉलिंस के देखना काफी अजीब होगा। अभी स्टोरीलाइन को देखकर साफ तौर पर बताया जा सकता है कि सैथ रॉलिंस WrestleMania में मैच लड़ेंगे और यह सुपरस्टार कोई रिटर्निंग रेसलर ही होगा क्योंकि WWE इसे काफी ज्यादा हाइप कर रहा है। इस समय कोडी रिटर्न करने के लिए सबसे फेवरेट माने जा रहे हैं।

3- कोडी रोड्स ने WWE के अलावा दूसरी कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है

2 years ago Cody Rhodes blacked out his TwitterNow Seth Rollins has blacked out his TwitterJust saying........ https://t.co/nd3o0QxI6l

कोडी रोड्स का AEW से कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया था। इसी के बाद वो रेसलिंग जगत के सबसे बड़े फ्री एजेंट बन गए थे। सभी को उम्मीद नहीं थी कि वो सीधा WWE में आएंगे लेकिन ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला। अगर उन्हें WWE में नहीं आना होता तो वो अभी तक किसी दूसरे प्रमोशन के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लेते।

अभी तक ऐसा नहीं हुआ है। इससे संकेत मिलते हैं कि कोडी भी WrestleMania में लड़ने के लिए उत्साहित हैं। सैथ रॉलिंस के खिलाफ WrestleMania 38 में उनके सिंगल्स मैच की उम्मीद लगाई जा सकती है। कोडी को अगर WWE में नहीं आना होता तो फिर वो अभी तक किसी दूसरी कंपनी का हिस्सा बन जाते।

2- WWE कोडी रोड्स की वापसी को सरप्राइज रख रहा है और रिपोर्ट्स लगातार बदल रही है

At least one EVP in AEW as of last weekend fully believed that Cody Rhodes was signed or was signing with WWE and would face Seth Rollins at WrestleMania.- @FightfulSelect https://t.co/YhKjnVksPq

कोडी रोड्स की वापसी के कई सारे संकेत मिले हैं लेकिन अभी तक उनकी वापसी नहीं हुई है। यह सही मायने में काफी बड़ी चीज़ है। कोडी WWE में अपने रिटर्न को आगे बढ़ाते जा रहे हैं और इसी कारण लगातार रिपोर्ट्स बदल रही है। इससे WWE को ज्यादा बेहतर सरप्राइज देने में मदद होगी।

पहले प्रशंसकों को पूरी उम्मीदें थी कि रोड्स जरूर WWE में आएंगे लेकिन अब जैसे-जैसे WrestleMania करीब आ रहा है, फैंस की उम्मीदें कम होते जा रही है। WWE यहां उनके रिटर्न को लंबा खींच रहा है और लगातार सिर्फ उनकी वापसी के संकेत दे रहा है। रोड्स की वापसी को WWE एक टॉप सीक्रेट की तरह रख रहा है।

1- कमेंट्री टीम का कोडी रोड्स की वापसी के संकेत देना

WWE is getting every single juice and clicks out of this Cody Rhodes return, respect. 😂"KO dashes Seth Rollins WrestleMania Dreams..." https://t.co/WGGpDlYB8K

सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस के बीच Raw के अंतिम एपिसोड के मेन इवेंट में मैच देखने को मिला था। इस मैच में सैथ को बड़ी हार मिली थी और मैच के बाद कमेंट्री टीम ने कुछ ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया जिससे सभी को संकेत मिल गए। दरअसल, कमेंट्री टीम ने 'डैश्ड' शब्द का उपयोग किया था और यह कोडी रोड्स के निकनेम से पूरी तरह मिलता है।

कमेंट्री टीम ने उसी दौरान 'नाईटमेयर' शब्द भी उपयोग किया जो असल में कोडी रोड्स इस्तेमाल करते हैं। दोनों ही शब्दों के साथ उन्होंने सैथ रॉलिंस की हार के बारे में जानकारी दी। यहां से संकेत मिलते हैं कि जल्द ही कोडी की वापसी होगी और वो WrestleMania में सैथ रॉलिंस के खिलाफ मैच लड़ेंगे।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now