WWE Smackdown प्रीव्यू: 26 फरवरी, 2019

Daniel Bryan and Kofi Kingston

WWE का स्मैकडाउन शो ज़बरदस्त एंटरटेनमेंट से भरा हुआ है क्योंकि इस शो में एक तरफ जहां डेनियल ब्रायन अपना काम कर रहे हैं तो वहीं उनके सामने कोफी किंग्स्टन हैं जो एलिमिनेशन चैंबर में अपने प्रदर्शन की वजह से फैंस के काफी प्रिय बन गए हैं। इसकी वजह से उन्हें फास्टलेन में WWE चैंपियनशिप के लिए मौका मिलेगा। एक तरफ जहां ये एक अच्छा कदम है, एक बात तय है और वो ये कि जल्द ही न्यू डे टूट जाएगी। अगर आपको याद हो तो ऐसी स्थिति एवोल्यूशन के दौरान भी आई थी और फिर लैगेसी के दौरान भी।

एक तरफ तो ये रैसलर्स हैं तो वहीँ NXT से मेन रॉस्टर में डेब्यू करने वाले रैसलर्स ने भी धमाल मचाया हुआ है। इनकी वजह से काफी अच्छा एक्शन देखने को मिल रहा है और जिस तरह से इनका प्रदर्शन रहा है, आनेवाले समय में ये कहानियां और काम आगे ही बढ़ेंगे और ये एक अच्छी बात है। वहीँ दूसरी तरफ ये भी देखना होगा कि क्या मैंडी रोज़ ही असुका को फास्टलेन में चैलेंज करेंगी। आइए नज़र डालते हैं उन चीज़ों पर जो इस शो में हो सकती हैं।

#4 असुका मैंडी रोज़ का मज़ाक बनाती हैं

WWE Photo

असुका और मैंडी रोज़ के बीच लड़ाई पिछले हफ्ते ही शुरू हुई है, लेकिन ऐसा मुमकिन है कि असुका मैंडी रोज़ का मज़ाक बनाएं और उन्हें ये बताएं कि वो किस तरह की कहानियों का हिस्सा रही हैं। इस तरह की बातों का फायदा उठाकर मैंडी रोज़ असुका को चैलेंज कर सकती हैं कि उन्होंने नेओमी के साथ जो किया वो करने की हिम्मत चैंपियन के पास नहीं है, और चूंकि नेओमी पूर्व में चैंपियन थीं, इसलिए वो ऐसे रैसलर को चैलेंज करना चाहेंगी जो इस समय चैंपियन हो, और इसके बाद जो होगा वो अलग से बताने की ज़रूरत नहीं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#3 जॉनी गार्गानो और सिजेरो एक अच्छा मैच लड़ते हैं

Enter caption

जॉनी गार्गानो और सिजेरो काफी अच्छे रैसलर्स हैं और उनका रिंग में प्रदर्शन इस बात को साबित करता है कि वो काफी अच्छा काम करते हैं। अब जॉनी गार्गानो स्मैकडाउन का हिस्सा हैं, जबकि सिजेरो ने पहले दिन ही जॉनी की बेइज़्ज़ती की थी। इसकी वजह से ये तो तय था कि इनके बीच एक मैच होगा, लेकिन वो कैसा और क्या होगा ये हमें इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिल जाएगा।

एक और बात जो तय है वो है, इनके मैच के दौरान फैंस का मनोरंजन होना क्योंकि ये धमाकेदार काम करते हैं और इन्हें अपने काम के हिसाब से फैंस का समर्थन मिलना तय है। अगर इनके बीच की लड़ाई रैसलमेनिया तक जाती है तो आने वाले समय में जो लड़ाई और कहानी देखने को मिलेगी वो काबिलेतारीफ होगी।

क्या ये मुमकिन है कि इनकी कहानी आगे बढे और हमें कुछ धमाल देखने को मिले?

#2 न्यू डे टैग टीम चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करे

Image result for The New Day

ये पढ़ना ही इतना अच्छा लग रहा है कि हम आगे क्या कहें? इनके बीच की लड़ाई 2017 और 2018 की सबसे धमाकेदार चीज़ थी और इस समय जो स्थिति है उसके आधार पर न्यू डे को चैंपियनशिप के लिए एक मौका मिलना ही चाहिए। इस समय कोफ़ी किंग्स्टन इस कहानी का हिस्सा नहीं होंगे, लेकिन अगर ये एक दूसरे से इस हफ्ते स्मैकडाउन में लड़ते हैं तो ना सिर्फ अच्छी कहानी बल्कि अच्छा मैच भी देखने को मिलेगा।

एक रैसलर के तौर पर ये दोनों टीम्स काफी प्रभावशाली रही हैं, और हमें ये उम्मीद करनी चाहिए कि कंपनी उन्हें आगे भी मौका देगी। एक लड़ाई के लिए इन दोनों के बीच कोई भी कहानी शुरू की जा सकती है, लेकिन ये देखना होगा कि इस हफ्ते क्या वाकई में कुछ धमाकेदार होगा।

#1 कोफ़ी किंग्स्टन धमाल करेंगे

The 'New' Daniel Bryan

कोफ़ी किंग्स्टन इस शो में धमाल मचाएंगे और ये तो सभी जानते हैं कि इनके अंदर काबिलियत है जिसको वो अपने रॉयल रंबल मैच और एलिमिनेशन चैंबर में प्रदर्शन से दर्शा चुके हैं। एक रैसलर के तौर पर डेनियल ब्रायन और कोफ़ी किंग्स्टन के बीच लड़ाई फैंस का मनोरंजन करेगी, लेकिन फास्टलेन में लड़ने से पहले ये उस मैच के लिए एक कॉन्ट्रैक्ट ज़रूर साइन करेंगे और ये देखना होगा कि क्या उस मैच में कुछ धमाकेदार होता है या नहीं।

अगर ये शो का आखिरी सैगमेंट होगा तो कुछ ज़बरदस्त एक्शन ज़रूर होगा और एक रैसलिंग फैन इसे मिस नहीं करना चाहेगा। कोफ़ी की हाइ-फ़्लाइंग मूव्स और डेनियल ब्रायन का सबमिशन स्टाइल इस लड़ाई को आगे बढ़ाएगा और हमें इस लड़ाई का आनंद लेने के लिए तैयार रहना चाहिए। एक मैच और रोमांच को ध्यान में रखते हुए आप इसे मिस नहीं कर सकते हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now