Create
Notifications

4 बड़ी बातें जो WWE SmackDown में हुए ड्राफ्ट के पहले दिन से सामने आई

WWE Draft 2021 के पहले दिन सामने आईं 4 बड़ी बातें
WWE Draft 2021 के पहले दिन सामने आईं 4 बड़ी बातें
Neeraj sharma
ANALYST

WWE Draft 2021 का सभी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे क्योंकि सभी जानना चाहते थे कि उनके सबसे पसंदीदा सुपरस्टार्स अगले महीनों में किस ब्रांड में परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे। इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में ड्राफ्ट की शुरुआत हुई, जिसमें शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair), ऐज (Edge) और ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) जैसे बड़े सुपरस्टार्स को ड्राफ्ट किया गया।

इस दौरान यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) और WWE चैंपियन बिग ई (Big e) को क्रमशः SmackDown और रॉ (Raw) ने रिटेन कर लिया है। इस दौरान शार्लेट को SmackDown और ऐज को Raw में भेजे जाने का फैसला काफी चौंकाने वाला रहा।

कुछ सुपरस्टार्स के दूसरे ब्रांड में जाने से फैंस खुश हैं, लेकिन WWE के कुछ फैसलों से फैंस नाराज भी हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम उन 4 बड़ी बातों के बारे में आपको बताएंगे जो SmackDown में हुए ड्राफ्ट के पहले दिन सामने आई हैं।

WWE विमेंस चैंपियंस का ब्रांड बदल सकता है

#TheQueen and #TheMan made powerful statements as the 2021 #WWEDraft kicked off on #SmackDown. Full results 👉 ms.spr.ly/6010Xcrh6 https://t.co/S07gGKKmBh

जैसा कि हमने आपको बताया कि शार्लेट फ्लेयर को SmackDown में भेजे जाने का फैसला काफी चौंकाने वाला साबित हुआ है। चौंकाने वाला फैसला इसलिए क्योंकि शार्लेट मौजूदा Raw विमेंस चैंपियन हैं। इससे सबसे बड़ा सवाल ये खड़ा होता है कि क्या ड्राफ्ट के दूसरे दिन बैकी लिंच को Raw में भेजा जाएगा।

ऐसा 2 ही परिस्थितियों में संभव है। पहली या तो शार्लेट और बैकी लिंच अपने-अपने टाइटल्स की अदला-बदली कर दूसरे ब्रांड्स में चली जाएं या फिर शार्लेट अगले हफ्ते Raw में टाइटल हार जाएं, वहीं बैकी भी रेड ब्रांड में जाने से पहले अपने टाइटल को ड्रॉप कर दें। दूसरी स्थिति फिलहाल सच का रूप लेती दिखाई नहीं दे रही है।

इसलिए द क्वीन और द मैन चैंपियनशिप बेल्ट्स को बदलकर क्रमशः SmackDown और Raw में जा सकती हैं। लेकिन ये बात अगले हफ्ते Raw में ही पता चल पाएगी कि WWE बैकी के लिए क्या प्लान तैयार कर रही है और उनके ड्राफ्ट का शार्लेट पर क्या असर पड़ेगा।

1 / 4 NEXT
Edited by Neeraj sharma

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now